Ambani यूजर्स को दे रहे धमाका ऑफर! 10000 रुपये के फ्री डिवाइस और नया कनेक्शन है कमाल

Ambani यूजर्स को दे रहे धमाका ऑफर! 10000 रुपये के फ्री डिवाइस और नया कनेक्शन है कमाल
HIGHLIGHTS

Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए कुछ शानदार ऑफर लेकर आया है।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप JioFiber की नई ऐसा भी कह सकते है कि अगर आप नई ब्रॉड सेवा की सदस्यता लेने वालों में से एक हैं तो आपको भी Jio के इस ऑफर का लाभ उठाने का मौका मिलने वाला है।

अगर आप Jio Fiber सर्विस लेना चाहते हैं, तो आपको इस समय इसे खरीदने पर बेस्ट ऑफर मिलने वाला है।

Reliance Jio अपने यूजर्स के लिए कुछ शानदार ऑफर लेकर आया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप JioFiber की नई ऐसा भी कह सकते है कि अगर आप नई ब्रॉड सेवा की सदस्यता लेने वालों में से एक हैं तो आपको भी Jio के इस ऑफर का लाभ उठाने का मौका मिलने वाला है। अगर आप Jio Fiber सर्विस लेना चाहते हैं, तो आपको इस समय इसे खरीदने पर बेस्ट ऑफर मिलने वाला है। 

यह भी पढ़ें: WHATSAPP BETA 2.22.23.15 हुआ रोल आउट: जानिए क्या हो सकते हैं नए अपडेट्स?

क्या है Jio का यह धाकड़ ऑफर

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप Jio की ओर से कुछ पोस्टपेड प्लांस के साथ कनेक्शन लेते हैं तो आपको कोई बुकिंग शुल्क नहीं देना होगा। इसके अलावा आपको अन्य कोई शुल्क भी नहीं देना होगा, इसके अलावा आपको राउटर भी फ्री में ही दिया जाने वाला है, यानि आपको राउटर के लिए भी अलग से कोई शुल्क नहीं देना होगा। हालांकि यहाँ आपको बता देते है कि इसके लिए आपको या तो 6 महीने या 1 साल का प्लान लेना होगा। इसके साथ आपको 400 से ज्यादा चैनल फ्री, ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन, कई फायदे मिलते हैं।

Jio Fiber

किन किन Jio Plans के साथ मिलेगा यह ऑफर

यह बेनिफिट 499 रुपये, 599, 799, 899 रुपये के प्लान में मिलेगा। फ्री ब्रॉड सेवाएं पाने के लिए आपको इन प्लांस से रिचार्ज करना होगा। अब अगर आप इन प्लांस के साथ नया कनेक्शन लेते हैं तो आपको बता देते है कि आपका बुकिंग शुल्क माफ कर दिया गया है, राउटर के लिए भुगतान करने के लिए कोई जमा राशि की आवश्यकता नहीं है। आपको एक सेट टॉप बॉक्स भी मिलेगा। इसका सीधा सा मतलब है कि आपको घर बैठे करीब 10,000 रुपये का डिवाइस फ्री में मिल जाएंगे। आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या क्या मिलता है। 

जियो फाइबर 499 रुपये का प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को 30Mbps स्पीड का इंटरनेट कनेक्शन मिलेगा। अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। 400 से अधिक लाइव चैनलों के साथ इरोज नाउ आदि जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की सदस्यता भी मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: Nothing Ear Stick को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में किया गया लॉन्च, देखें कैसे है Ear 1 से अलग

जियो फाइबर 599 रुपये का प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को 30Mbps स्पीड का इंटरनेट कनेक्शन मिलेगा। अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। 550 से अधिक लाइव चैनलों के साथ 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव आदि का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Jio Fiber

जियो फाइबर 799 रुपये का प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को 100Mbps स्पीड का इंटरनेट कनेक्शन मिलेगा। अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। 400 से अधिक लाइव चैनलों के साथ इरोज नाउ आदि जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म की सदस्यता भी मिलेगी।

जियो फाइबर 899 रुपये का प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को 100Mbps स्पीड का इंटरनेट कनेक्शन मिलेगा। अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा मिलेगी। 550 से अधिक लाइव चैनलों के साथ डिज्नी+हॉटस्टार, सोनी लिव आदि जैसे कुल 12 ओटीटी प्लेटफार्मों की सदस्यता भी इस प्लान के साथ मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें: भारत आ रहा है Vivo V25 4G, मिल सकते हैं ये फीचर्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo