इटैलियन टेक ब्राण्ड ‘सेली’ ने बीटल को अपना वितरक बनाकर भारत के बाजारों में प्रवेश किया

द्वारा Press Release | पब्लिश किया गया 08 Apr 2021
इटैलियन टेक ब्राण्ड ‘सेली’ ने बीटल को अपना वितरक बनाकर भारत के बाजारों में प्रवेश किया
इटैलियन टेक ब्राण्ड ‘सेली’ ने बीटल को अपना वितरक बनाकर भारत के बाजारों में प्रवेश किया

स्‍मार्टफोन्‍स, टैबलेट्स और लैपटॉप्‍स के लिये अपनी बेहतरीन क्‍वालिटी की स्‍टाइलिश एसेसरीज के लिये मशहूर इटैलियन ब्राण्‍ड सेली ने आज भारतीय बाजार में कदम रखने की घोषणा की है। यह ब्राण्‍ड भारत को उच्‍च वृद्धि की संभावना वाले बाजार के रूप में देखता है और बीटल के साथ अपनी भागीदारी से अपनी पहुंच बढ़ाने की योजना बना रहा है। बीटल भारत में एक जाना-पहचाना नाम है और एक अग्रणी टेक्‍नोलॉजी ब्राण्‍ड भी है, जो आधुनिक भारत की कनेक्टिविटी और आईटी सम्‍बंधी जरूरतों के लिये समकालीन समाधानों की पेशकश करता है।

सेली इटैलियन कारीगरी का संयोजन टेक्‍नोलॉजी से करके ऑडियो, पावर, फोटोग्राफी, यूटिलिटी और ट्रेवल कैटेगरी में उत्‍पादों की एक श्रृंखला लॉन्‍च करेगा। अप्रैल के अंत तक भारत में 20 से ज्‍यादा उत्‍पाद लॉन्‍च होंगे, जिनमें सेली के कई प्रमुख नवाचारों सहित एक समूची श्रृंखला शामिल है। इन उत्‍पादों का मूल्‍य मिड से लेकर हाई एंड सेगमेंट के बीच होगा और यह प्रमुख ईकॉमर्स प्‍लेटफॉर्म्‍स, जैसे अमेझॉन और फ्लिपकार्ट और साथ ही ब्रिक एंड मोर्टार स्‍टोर्स पर भी उपलब्‍ध होंगे ।

इस घोषणा के बारे में, सेली के इंटरनेशनल बिजनेस डेवलपमेंट पर काम करने वाले स्‍टीफन फिंक-जेनसेन ने कहा, ‘’यह रोमांचक क्षण देने के लिये सेली और बीटल पिछले एक साल से मिलकर काम कर रहे हैं। हम भारतीय बाजार में अपने आकांक्षी ब्राण्‍ड सेली को लॉन्‍च करते हुए उत्‍साहित हैं। हमने अपने सभी उत्‍पादों को भारतीय बाजार की तकनीकी और डिजाइन सम्‍बंधी अपेक्षाओं पर खरा रखने के लिये तैयार किया है। इन उत्‍पादों में इटली की बेजोड़ कारीगरी और गुणवत्‍ता है और हमारी हाई टेक श्रृंखला के लिये 2 साल की वारंटी भी है।‘’

बीटल के बिजनेस हेड श्री पुनीत गुप्‍ता ने कहा, ‘’भारतीय बाजार में गुणवत्‍तापूर्ण उत्‍पाद देने के हमारे दृष्टिकोण के साथ सेली हमारा महत्‍वपूर्ण रणनीतिक भागीदार होगा। भारतीय बाजार में दशकों के अनुभव, हमारी व्‍यापक ओम्‍नीचैनल पहुंच, सघन वितरण तंत्र, अग्रणी ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म्‍स और एलएफआर के साथ भागीदारी से हम ऐसा प्‍लेटफॉर्म दे सकेंगे, जहां से सेली के उत्‍पाद सभी की पहुंच में और सभी के लिये उपलब्‍ध होंगे। सेली के साथ हमारी यात्रा रोमांचक और आशा से भरी होगी, और हम इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।‘’

भारत में सेली की इटैलियन अनूठी डिजाइन, टेक्‍नोलॉजी और डिजाइन के प्रति सचेत रहने वाले उपभोक्‍ताओं की इच्‍छा पूरी करेगी, युवा और ट्रेंडी लोगों को आनंददायक अनुभव देगी। अनोखे इटैलियन स्‍टाइल और अभिनव डिजाइन के साथ सेली के समाधान विभिन्‍न प्रकार के यूजर्स के काम आएंगे और बिजनेस या लीशर, दोनों की किसी भी जरूरत के लिये उपयुक्‍त हैं, दिन के किसी भी क्षण: घर, ऑफिस में, यात्रा करते हुए या खाली समय में। ब्राण्‍ड का अनोखा अनुभव भारतीय ग्राहक का इंतजार कर रहा है!

logo
Press Release

email

Web Title: Italian Tech Brand ‘Celly’ enters Indian Markets with Beetel as its distributor
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status