HP Ink की Siemens के साथ 3D प्रिंटिंग के लिए भागीदारी

HP Ink की Siemens के साथ 3D प्रिंटिंग के लिए भागीदारी
HIGHLIGHTS

Siemens ने NX AM' नामक सॉफ्टवेयर मॉड्यूल HP के 'HP मल्टी जेट फ्यूजन' के लिए विकसित किया है, जो कंपनी का एडिक्टिव मैनुफैक्चरिंग (AM) एंड-टू-एंड डिजायन-टू-प्रोडक्शन समाधान है.

औद्योगिकी उत्पादन में 3 D प्रिंटिंग को बढ़ावा देने के लिए दुनिया की पीसी और प्रिंटिंग क्षेत्र की प्रमुख कंपनी HP inkने शुक्रवार को उसके मल्टी जेट फ्यूजन 3 डी प्रिंटर की Siemens के एडिक्टिव मैनुफैक्चरिंग (AM) सॉफ्टवेयर मॉडयूल के साथ एकीकरण की घोषणा की. Siemens ने NX AM' नामक सॉफ्टवेयर मॉड्यूल HP के 'HP मल्टी जेट फ्यूजन' के लिए विकसित किया है, जो कंपनी का एडिक्टिव मैनुफैक्चरिंग (AM) एंड-टू-एंड डिजायन-टू-प्रोडक्शन समाधान है. 

HP ink के 3 D प्रिंटिंग कमर्शियल एक्सपेंसन एंड डेवलपमेंट के वैश्विक प्रमुख मिशेल बोकमैन ने एक बयान में कहा, "HP और Siemens एक साथ मिलकर डिजाइन और मैनुफैक्चरिंग वर्कफ्लो सॉफ्टवेयर लेकर आ रहे हैं, जो कि 3 D प्रिटिंग में सबसे बेहतर है."

Siemens का नया सॉफ्टवेयर ग्राहकों को एक प्रबंधित वातावरण में 'HP मल्टी जेट फ्यूजन' 3 D प्रिंटेड हिस्सों के लिए प्रिंटिंग के काम का डिजाइन, ऑप्टीमाइजेशन, सिमुलेशन, निरीक्षण प्रक्रियाओं को तैयार करने में मदद करेगा.

Siemens पीएलएम सॉफ्टवेयर के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (मैनुफैक्चरिंग इंजीनियरिंग सॉफ्टवेयर) जूवी फेवर ने बताया, "हम एक परिवर्तनकारी डिजिटल बल के रूप में विनिर्माण देखते हैं, जो कंपनियों को अपने उत्पादों और कारखानों को नए सिरे से पुन: विकसित करने के लिए सशक्त बना रहा है, ताकि कारोबारी प्रदर्शन बेहतर हो."

आज Flipkart पर आज चल रहा है भारी डिस्काउंट

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo