हैवेल्स ने स्वस्थ घरों के लिए पेश की एंटी-बैक्टीरियल स्विच रेंज

हैवेल्स ने स्वस्थ घरों के लिए पेश की एंटी-बैक्टीरियल स्विच रेंज
HIGHLIGHTS

क्रैबट्री ने क्रैबट्री एथेना, सिग्निया और वेरोना रेंज में एंटी-बैक्टी रियल फीचर जोड़े

इस रेंज में है एंटी-बैक्टीिरियल और एंटी-फंगल बिल्टक-इन पॉलीमर टैक्नोजलॉजी जो खतरनाक रोगाणुओं की बढ़त और प्रसार को नियंत्रित करती है

टैक्नो लॉजी आधारित फास्ट -मूविंग इलैक्ट्रिकल गुड्स (FMEG) कंपनी हैवेल्सफ इंडिया लिमिटेड ने अपनी क्रैबट्री इलैक्ट्रिक स्विच रेंज के तहत् आज एंटी-बैक्टीसरियल/एंटी फंगल स्विचरों की नई श्रंखला बाज़ार में उतारी है। यह नई इनोवेटिव रेंज – एथेना, सिग्निया और वेरोना मानव स्पलर्श के जरिए रोगाणुओं की बढ़त और प्रसार को 99.99% तक कम करने की क्षमता से लैस है। इस तरह, ये स्विच ग्राहकों के लिए ‘सेहतमंद जीवन’ का संदेश लेकर आ रहे हैं और इनके प्रयोग से बैक्टीररिया जनित रोगों जैसे विषाक्तिता, निमोनिया, कंटक्टी वाइटिस आदि को रोका जा सकता है। रेंज की कीमत 75 रु से शुरू है। 

महामारी के संदर्भ में, अस्प तालों, घरों, होटलों, संस्थाटनों आदि में साफ-सफाई और संक्रमण नियंत्रण सुनिश्चित करना अब पहले से भी कहीं ज्यालदा महत्व पूर्ण है। ब्रैंड की इस नवीनतम पेशकश में धात्विक यौगिकों का प्रयोग किया गया है जो कि जीवाणुओं और कवक के प्रसार को रोकने में धात्विक ऑक्साोइडों और अन्य  धात्विक मिश्रणों से ज्या दा कारगर होने के साथ-साथ सिल्विर आयन्सं से अधिक प्रभावी हैं। इसके अलावा, स्विचों की यह नई रेंज अधिक टिकाऊ है और मौसम की मार को भी ज्या्दा लंबे समय तक झेल सकती है, यानी अधिक तापमान और आर्द्रता के बावजूद इसके रंग फीके नहीं होंगे। इन स्विचों के निर्माण में इस्तेामाल की गई सामग्री FDA, ECHA तथा EPA से स्वीमकृत है और इसे तृतीय पक्षीय प्रयोगशालाओं जैसे JIS तथा ISO द्वारा जांचा गया है। 

नई उत्पालद रेंज के लॉन्चथ को लॉन्चद करते हुए सौरभ गोयल, अध्यइक्ष, हैवेल्सग इंडिया लिमिटेड ने कहा, ''अभूतपूर्व कोविड-19 महामारी ने साफ-सफाई और संक्रमण नियंत्रण के महत्वे को रेखांकित किया है। ग्राहकों के हितों को केंद्र में रखते हुए, हैवेल्सृ में हम ऐसे उत्पाेदों को तैयार करने पर लगातार ज़ोर देते आए हैं जो ग्राहकों की नवीनतम जरूरतों की कसौटियों पर खरे उतरते हों। हम ‘मेकिंग ए डिफरेंस’ के अपने ब्रेाड दर्शन के अनुरूप, क्रैबट्री की नई एंटी-बैक्टी रियल रेंज लॉन्चं करते हुए बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं।''

वर्ष 2020 में क्रैबट्री अपनी स्थािपना की 100वीं वर्षगांठ मना रहा है। इस मौके पर, ब्रैंड इस अतिरिक्त2 फीचर के लिए किसी किस्म् की प्रीमियम कीमत नहीं ले रहा है। कंपनी की ओर से इस ‘वैलबींग’ पेशकश को एथेना, वेरोना और सिग्निया रेंज के स्विचों में डिफॉल्टह फीचर के तौर पर उपलब्धव कराया जा रहा है। 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo