गूगल टीवी (4K) के साथ क्रॉमकास्ट को मिला एंड्रॉइड 12 का लेटेस्ट अपडेट

गूगल टीवी (4K) के साथ क्रॉमकास्ट को मिला एंड्रॉइड 12 का लेटेस्ट अपडेट
HIGHLIGHTS

टेक दिग्गज गूगल ने कहा है कि वह अपने क्रोमकास्ट को गूगल टीवी (4के) के साथ लेटेस्ट एंड्रॉइड 12 के साथ अपडेट कर रहा है।

9टु5गूगल के अनुसार, अपडेट में 10 से 12 तक एंड्रॉइड टीवी ओएस, गूगल टीवी (4के) के साथ क्रॉमकास्ट मई 2022 से जुलाई 2022 सुरक्षा पैच स्तर, सुरक्षा और गोपनीयता में वृद्धि और अन्य बग फिक्स और प्रदर्शन सुधार शामिल हैं।

टेक दिग्गज गूगल ने कहा है कि वह अपने क्रोमकास्ट को गूगल टीवी (4के) के साथ लेटेस्ट एंड्रॉइड 12 के साथ अपडेट कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह जानकारी दी गई है। 9टु5गूगल के अनुसार, अपडेट में 10 से 12 तक एंड्रॉइड टीवी ओएस, गूगल टीवी (4के) के साथ क्रॉमकास्ट मई 2022 से जुलाई 2022 सुरक्षा पैच स्तर, सुरक्षा और गोपनीयता में वृद्धि और अन्य बग फिक्स और प्रदर्शन सुधार शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: Motorola e22s भारत में किया जा चुका है लॉन्च: आइये जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में

नया अपडेट उपयोगकर्ताओं को ऐप्स के लिए कैमरा और माइक्रोफोन एक्सेस को हटाने की अनुमति देता है, यानी, नया अपडेट उस समय अधिक नियंत्रण प्रदान करता है जब ऐप्स उपयोगकर्ता को खासकर वीडियो कॉलिंग के दौरान देख और सुन सकते हैं।

हालांकि, 'अतिरिक्त उपयोगकर्ता सेटिंग्स हैं जो उपयोगकर्ता को एचडीआर फॉर्मेट और चारों ओर साउंड को नियंत्रित करने देती हैं,' जबकि 'कंटेंट फ्रेम रेट से मेल खाने' की क्षमता विशेष रूप से हाइलाइट की जाती है।

गूगल टीवी (4के) के साथ क्रॉमकास्ट के 2020 एडिशन पर एंड्रॉइड 12 अपडेट डाउनलोड करने के लिए, उपयोगकर्ता शीर्ष-दाएं कोने में प्रोफाइल अवतार पर क्लिक कर सकते हैं, फिर सेटिंग्स, सिस्टम, अबाउट को हिट कर सकते हैं और सिस्टम अपडेट का चयन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक हीलियो G99 SoC और 5,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Infinix Note 12 (2023)

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo