Glance ने दानिश सेत के साथ मिलकर रोपोसो पर लॉन्च की अपनी पहली विशेष क्रिकेटमेंट सीरीज

Glance ने दानिश सेत के साथ मिलकर रोपोसो पर लॉन्च की अपनी पहली विशेष क्रिकेटमेंट सीरीज

glance ने आज अपनी पहली इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी (आईपी) सीरीज 'दानिश की गुगली' रोपोसो पर लॉन्च करने की घोषणा की. आईपी सीरीज में स्टैंडअप कॉमेडियन, टेलीविजन होस्ट, रेडियो जॉकी, अभिनेता और लेखक दानिश सेत होंगे, जो अपने स्तर पर बढ़िया से बढ़िया प्रस्तुति देंगे.

वे क्रिकेट और मनोरंजन को एक साथ लाते हुए क्रिकेटरों, मैदान पर अपने प्रदर्शन और मैदान के बाहर, टीम के मालिकों, चीयरलीडर्स, दर्शकों की कमी आदि का प्रदर्शन करेंगे. यह सीरीज विशेष तौर पर Roposo @danishsait और glance लॉकफीड द्वारा 19 सितंबर 2020 से लॉन्च की जा रही है, क्योंकि इसी समय पर क्रिकेट की सबसे बड़ी और रोमांचक लीग शुरू होने को है.

गौरतलब है कि रोपोसो भारत का नंबर वन सोशल मीडिया ऐप है और अभी तक इसे 100 मिलियन डाउनलोड मिलने के साथ ही इसके 55 मिलियन एक्टिव यूजर्स हैं. आने वाले क्रिकेट सीजन में इस प्लेटफॉर्म पर सबसे अधिक उत्साह देखने को मिलेगा. यह सीरीज glance लॉकफीड पर भी उपलब्ध रहेगी, जिसका डेली एक्टिव यूजर बेस 100 मिलियन से भी ज्यादा है.

रोपोसो और glance पर शुरू की जा रही इस नई सीरीज के बारे में दानिश ने कहा, 'मैं भारत की नंबर वन सोशल वीडियो ऐप रोपोसो और भारत के तीसरे सबसे बड़े कंटेंट प्लेटफॉर्म glance के साथ जुड़कर काफी रोमांचित महसूस कर रहा हूं.' उन्होंने कहा, 'रोपोसो और glance ने मुझे क्रिकेट सीजन के दौरान 200 मिलियन दर्शकों तक अपनी पहुंच बनाकर उनका मनोरंजन करने का मौका दिया है, जिसे लेकर मैं काफी खुश हूं.'

इस मौके पर glance के सीएमओ बिकास चौधरी ने कहा, 'आगामी सीजन के दौरान हमारा ध्यान महान आख्यानों को जीवन में लाने और उन्हें अपने उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करने पर है. हमारे पास त्योहारों के मौसम की शानदार सीरीज है, जो सभी वर्गों को पसंद आएगी.'

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo