Raksha Bandhan 2020 – Best Rakhi Gifts यहाँ जानिये ऑनलाइन बेस्ट राखी गिफ्ट्स के बारे में

Raksha Bandhan 2020 – Best Rakhi Gifts यहाँ जानिये ऑनलाइन बेस्ट राखी गिफ्ट्स के बारे में
HIGHLIGHTS

इस साल अपनी बहन को उसकी रचनात्मकता को उजागर करने और अपने पेशे में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित कीजिए

ऑडियो-टेकनिका ऐसे कई स्टाइलिश विकल्प लेकर आए हैं, जिन्हें आप अपनी बहन को उपहार में दे सकते हैं

राखी भाई और बहन के बीच के प्यार, स्नेह एवं सुरक्षा का प्रतीक है। इस त्योहार पर बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और भाई बहन को उपहार देता है, किंतु त्योहार की अवधारणा सिर्फ धागे और उपहार तक ही सीमित नहीं हैं, इस अवसर पर आपको अपनी भावनाएं अभिव्यक्त करने का मौका मिलता है। इस साल अपनी इन भावनाओं को अभिव्यक्त कीजिए ऑडियो-टेकनिका के साथ!

इस साल अपनी बहन को उसकी रचनात्मकता को उजागर करने और अपने पेशे में आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित कीजिए। ऑडियो-टेकनिका ऐसे कई स्टाइलिश विकल्प लेकर आए हैं, जिन्हें आप अपनी बहन को उपहार में दे सकते हैं। 

ATR3350 ओम्नीडायरेक्शनल लेवेलियर माइक्रोफोन

Rs 2507 की कीमत पर उपलब्ध ATR3350 ओम्नीडायरेक्शनल लेवेलियर माइक्रोफोन उन लोगों के लिए बेहतरीन उपहार है जो कंटेंट बनाना चाहते हैं और कॉन-कॉल्स करना चाहते हैं। इसे अपने मोबाइल डिवाइस/ लैपटॉप के साथ कनेक्ट कीजिए और साफ एवं बेहतरीन आवाज़  का आनंद लीजिए।  

कंडेंसर माईक ATR 2500-यूएसबी

आप अपनी बहन को प्रीमियम गुणवत्ता का कंडेंसर माईक ATR 2500-यूएसबी भी दे सकते हैं, Rs 10,017 की कीमत पर उपलब्ध यह माईक कॉन्फ्रैन्स कॉल, वेबिनार, पॉडकास्टिंग, होम स्टुडियो रिकॉर्डिंग, फील्ड रिकॉर्डिंग और वॉइस ओवर इस्तेमाल के लिए उपयुक्त है। 

AT2020 माइक्रोफोन

अपनी बहन के भीतर छिपे गायक को बाहर आने का मौका दीजिए AT2020 माइक्रोफोन के साथ। Rs 11094 की कीमत पर उपलब्ध यह माइक्रोफोन उन लोगों के लिए बेहतरीन उपहार है, जो दिन भर काम की थकान के बाद संगीत, पॉडकास्ट या कराओके सिंगिंग के साथ अपने आप को रिलेक्स करना चाहते हैं। 

ATGM1-USB डेस्कटॉप माइक्रोफोन

इसी तरह Rs 5516 की कीमत पर उपलब्ध ATGM1-USB डेस्कटॉप माइक्रोफोन गेमर्स के लिए शानदार तोहफ़ा है। दिन भर आप इसका इस्तेमाल अपने कॉल्स और ऑनलाईन कनेक्शन के लिए कर सकते हैं और काम के बाद रोचक गेम का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

ATH-CLR100BT

Rs 2999 की कीमत पर उपलब्ध ATH-CLR100BT उन लोगों के लिए शानदार उपहार है जो चलते-फिरते बातचीत करना पसंद करते हैं। एटी ब्लूटुथ फैमिली का यह हैडफोन आपको हर समय प्रियजनों के साथ जोड़े रखता है।

ATH-M50x हैडफोन

Rs 19525 की कीमत पर उपलब्ध ATH-M50x हैडफोन, स्टुडियो जैसी गुणवत्ता का ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं और ये पेशेवरों के लिए अनुकूल हैं। तो अब बाहर के शोर को बाहर ही रहने दीजिए और अपनी कॉल/ संगीत का लुत्फ़ उठाइए।

ATGM2 डीटैचेबल बूम माइक्रोफोन

आप ATH-M50x के साथ ATGM2 डीटैचेबल बूम माइक्रोफोन को जोड़ कर इसे पूर्ण हैडसेट में बदल सकते हैं। एटीजीएम 2 Rs 8938 की कीमत पर उपलब्ध है।  

50 सालों तक जापानी गुणवत्ता और इनोवेशन के साथ, ऑडियो टेकनिका उच्च गुणवत्ता के निजी एवं पेशेवर ऑडियो उपकरणों के निर्माण और विकास में अग्रणी है।  

 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo