2022 में इस नए क्षेत्र में भी प्रवेश करेगा Apple, इन कंपनियों के लिए हो सकती है मुसीबत

2022 में इस नए क्षेत्र में भी प्रवेश करेगा Apple, इन कंपनियों के लिए हो सकती है मुसीबत
HIGHLIGHTS

Apple इस साल M1-पॉवर्ड मैक उपकरणों को एक शक्तिशाली चिप के साथ अपडेट करेगा

टेक जायंट ने वायरलेस चार्जिंग के साथ एक नया आईपैड प्रो पेश करने की भी योजना बनाई है

ऐप्पल एआर क्षमताओं के साथ एक नए हेडसेट के साथ वीआर स्पेस में भी प्रवेश करेगा

Apple एक नए Mac Pro, iMac Pro और Mac Mini सहित कई नए Apple Products की एक सीरीज को लॉन्च करने की दिशा में काम कर रहा है। हम इस साल अपडेटेड मैक (Mac)बुक एयर और प्रो मॉडल भी लॉन्च होते देखेंगे। लॉन्च टिप्स सीधे मार्क गुरमन के न्यूजलेटर के माध्यम से सामने आए हैं। इसमें, ब्लूमबर्ग राइटर की ओर से आगामी ऐप्पल (Apple) प्रोडक्ट्स की विभिन्न हाइलाइट्स का वर्णन कर रहा है, जो इस साल लॉन्च हो सकते हैं, इनकी उम्मीद Apple के Fans भी कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

Apple iPhone SE 3 LAUNCH release specs details

2022 में लॉन्च हो सकते हैं ये Apple Products, देखें डिटेल्स 

अगर हम मोबाइल फोन्स की बात करें तो ऐसा सामने आ रहा है कि Apple मार्च 2022 में iPhone SE 3 और इस साल के अंत में वायरलेस चार्जिंग के साथ नया iPad Pro मॉडल लॉन्च कर सकता है। अन्य विशेषज्ञों के बीच अटकलें यह भी बताती हैं कि नया iPhone SE 3 भी साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट के साथ लॉन्च हो सकता है और अनिवार्य रूप से पहला बिना नॉच वाला iPhone भी बन सकता है।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने नई कीमत के साथ बदला अपना पुराना रिचार्ज, ऐप से रिचार्ज करने पर अभी है डिस्काउंट

माना जा रहा है कि Apple 40 CPU कोर और 128 GPU कोर के साथ Mac Pro के स्केल्ड-डाउन वर्जन पर काम कर रहा है। ऐप्पल (Apple) बड़ी स्क्रीन के साथ आईमैक (iMac) (Mac) प्रो को भी अपडेट करेगा और मैक (Mac) मिनी (Mini) को शक्तिशाली इंटर्नल्स के साथ अपडेट कर सकता है। Apple वॉच सीरीज़ 7 की बड़ी सफलता को ध्यान में रखते हुए, Apple इस साल तीन नई स्मार्टवॉच (Smartwatch) – एक रग्ड स्मार्टवॉच (Smartwatch), एक ऐप्पल (Apple) वॉच सीरीज़ 8 और एक ऐप्पल (Apple) वॉच एसई लॉन्च करेगी।

यह भी पढ़ें: BSNL के इन प्लांस ने कर दी सबकी छुट्टी, सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा लाभ करते हैं ऑफर

पिछले साल की तरह, Apple iPhone 14 को बिना नॉच के और संभवत: बिना लाइटिंग पोर्ट के लॉन्च करेगा, यह जानकारी कुछ अन्य स्रोतों के माध्यम से एक अफवाह के रूप में सामने आ रही है। अंत में, Apple आधिकारिक तौर पर अपने पहले VR हेडसेट, कोडनेम N301 को भी लॉन्च कर सकता है। इस प्रोडक्ट के लॉन्च के साथ ही Apple वर्चुअल रियलिटी क्षेत्र में भी प्रवेश कर सकता है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp ने बैन किए लगभग 17 लाख भारतीय अकाउंट, देखें क्या है कारण

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo