2023 की शुरुआत में 27 इंच के मिनी एलईडी डिस्प्ले लॉन्च कर सकता है एप्पल

2023 की शुरुआत में 27 इंच के मिनी एलईडी डिस्प्ले लॉन्च कर सकता है एप्पल
HIGHLIGHTS

टेक दिग्गज एप्पल 2023 की पहली तिमाही में मिनी एलईडी बैकलाइटिंग के साथ 27 इंच का नया डिस्प्ले लॉन्च करेगा। एक नई रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।

एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, जब से एप्पल ने अधिक 'किफायती' स्टूडियो डिस्प्ले का खुलासा किया है, तब से प्रो-लेवल डिस्प्ले की अफवाहें फैल गई हैं।

टेक दिग्गज एप्पल 2023 की पहली तिमाही में मिनी एलईडी बैकलाइटिंग के साथ 27 इंच का नया डिस्प्ले लॉन्च करेगा। एक नई रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, जब से एप्पल ने अधिक 'किफायती' स्टूडियो डिस्प्ले का खुलासा किया है, तब से प्रो-लेवल डिस्प्ले की अफवाहें फैल गई हैं। इसमें एप्पल के मैकबुक प्रो और 12.9-इंच आईपैड प्रो में पाए जाने वाले एचडीआर, प्रो मोशन और मिनी एलईडी बैकलाइटिंग का अभाव है।

यह भी पढ़ें: हनी सिंह और मिलिंद गाबा का नया गाना 'पेरिस का ट्रिप'

डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स के विश्लेषक रॉस यंग के अनुसार, एप्पल 2023 की शुरुआत में 27 इंच के मिनी एलईडी डिस्प्ले का खुलासा करेगा। यह जानकारी ट्विटर पर उनके सुपर फॉलोअर्स के साथ साझा की गई थी, इसलिए ट्वीट केवल भुगतान करने वाले सदस्यों को ही दिखाई देता है।

एप्पल पहले से ही 6के डिस्प्ले के साथ हाई-एंड प्रो डिस्प्ले एक्सडीआर बेचता है, लेकिन इसमें अन्य एप्पल प्रोडक्ट्स में पाए जाने वाले लेटेस्ट प्रो-ग्रेड फीचर्स का भी अभाव है।

यह भी पढ़ें: Laptop वो भी 30,000 रुपये में बेस्ट फीचर्स के साथ, सेल खत्म होने से पहले देखें बेस्ट डील

यह प्रदर्शन उन पेशेवरों के लिए अधिक है जिन्हें महंगे संदर्भ मॉनिटर की आवश्यकता होती है जहां रंग सटीकता सबसे महत्वपूर्ण विवरण है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo