सैमसंग ने भविष्यवाणी की कि एप्पल 2024 तक फोल्डेबल टैबलेट लॉन्च करेगा

सैमसंग ने भविष्यवाणी की कि एप्पल 2024 तक फोल्डेबल टैबलेट लॉन्च करेगा
HIGHLIGHTS

दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग ने भविष्यवाणी की है कि उसका कट्टर प्रतिद्वंद्वी एप्पल 2024 तक एक फोल्डेबल टैबलेट लॉन्च कर सकता है।

एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग की मोबाइल एक्सपीरियंस टीम ने हाल ही में आपूर्तिकर्ताओं से मुलाकात की जो 'फोल्डेबल मार्केट के बारे में आशावादी महसूस कर रही है।"

दक्षिण कोरियाई दिग्गज सैमसंग ने भविष्यवाणी की है कि उसका कट्टर प्रतिद्वंद्वी एप्पल 2024 तक एक फोल्डेबल टैबलेट लॉन्च कर सकता है। एप्पलइंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग की मोबाइल एक्सपीरियंस टीम ने हाल ही में आपूर्तिकर्ताओं से मुलाकात की जो 'फोल्डेबल मार्केट के बारे में आशावादी महसूस कर रही है।"

उनके अनुसार, एप्पल के 2024 तक अपने पहले फोल्डेबल गैजेट का अनावरण करने की संभावना है, लेकिन यह आईफोन नहीं होगा। रिपोर्ट में कहा गया है, "हालांकि आईफोन फोल्ड की काफी मांग है, लेकिन तकनीक अभी तैयार नहीं हो सकती है।"

यह भी पढ़ें: iQOO 11 को मिला 3C सर्टिफिकेशन, जल्द लॉन्च के हैं संकेत

वर्तमान फोल्डिंग फोन का भारी डिजाइन एप्पल के डिजाइन के अनुरूप नहीं है।

इससे पहले, उद्योग विश्लेषक फर्म सीसीएस इनसाइट ने भविष्यवाणी की थी कि प्रौद्योगिकी की दिग्गज कंपनी जल्द ही फोल्डेबल तकनीक के साथ प्रयोग करना शुरू कर देगी।

एप्पल को आकर्षक फोल्डेबल बाजार में प्रवेश करना बाकी है जिसका नेतृत्व सैमसंग कर रहा है।

फर्म में शोध प्रमुख बेन वर्ड ने कहा, "एप्पल के लिए एक फोल्डेबल आईफोन सुपर हाई रिस्क होगा। सबसे पहले, मौजूदा आईफोन से अलग नहीं बनाने के लिए इसे अविश्वसनीय रूप से महंगा होना होगा।"

कंपनी लगभग 20-इंच आकार के डिस्प्ले के लिए फोल्डेबल तकनीक तलाश रही है।

यह भी पढ़ें: Moto X40 लॉन्च से पहले दिखाई दिया TENNA पर, मिलेगा इतना स्टोरेज…

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo