गर्मी हो जाएगी छूमंतर जब Air Cooler और AC की ये डील देख लेंगे आप, Amazon Sale में धमाका ऑफर

गर्मी हो जाएगी छूमंतर जब Air Cooler और AC की ये डील देख लेंगे आप, Amazon Sale में धमाका ऑफर
HIGHLIGHTS

क्या आप इन गर्मियों में अपने लिए कुछ सबसे गजब के प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं?

अगर आप अपने घर के लिए इन गर्मियों को कम करने के लिए AC या Air Cooler खरीदना चाहते हैं तो आपको Amazon Sale में यह बेस्ट डिस्काउंट के साथ मिल सकते हैं

यहाँ आप Amazon Sale पर मिलने वाली सबसे तगड़ी डील्स को देख सकते हैं। इसके अलावा आप यहाँ खासतौर पर यह देख पाएंगे कि आखिर आपको AC और Air Cooler किस कीमत में मिल रहे हैं

क्या आप इन गर्मियों में अपने लिए कुछ सबसे गजब के प्रोडक्ट खरीदना चाहते हैं? हमारा मतलब यहाँ है कि अगर आप अपने घर के लिए इन गर्मियों को कम करने के लिए AC या Air Cooler खरीदना चाहते हैं तो आपको Amazon Sale में यह बेस्ट डिस्काउंट के साथ मिल सकते हैं। यहाँ आप Amazon Sale पर मिलने वाली सबसे तगड़ी डील्स को देख सकते हैं। इसके अलावा आप यहाँ खासतौर पर यह देख पाएंगे कि आखिर आपको AC और Air Cooler किस कीमत में मिल रहे हैं। आइए जानते हैं इन डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में…!

Amazon Summer Sale में बेस्ट AC डील्स और ऑफर्स यहाँ देखें

यहाँ आपको बता देते है कि Amazon Summer Sale के दौरान आपको टीवी और घरेलू उपकरणों पर लगभग 50 फीसदी तक की छूट ऑफर की जा रही है। इसका मतलब है कि आपको TV, AC और Large Appliances पर 50 फीसदी की तगड़ी छूट दी जा रही है।  इतना ही नहीं आपको नो कॉस्ट EMI, Exchange offer, Discount Coupon जैसे ऑफर भी दिए जाने वाले हैं। हालांकि यहाँ आपको बता देते है कि आपको ICICI Bank, Kotak, RBL Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 10 फीसदी की बचत भी होने वाली है।

amazon summer sale AC deals

यहाँ आप टॉप 5 AC डील्स को देख सकते हैं:

Lloyd 1.5 टन 3 स्टार, Wi-Fi, इन्वर्टर स्प्लिट AC

सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में तो हम आपको बता ही चुके हैं। यहाँ हम आपको इस AC की असल कीमत और उसपर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में जानकारी देने वाले हैं। इस AC की असल कीमत ऐमज़ान इंडिया पर 65,990 रुपये बताई जा रही है, हालांकि इसपर आपको 33,000 रुपये यानि पूरे 50 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, जिसके बाद आप इस AC को मात्र 32,990 रुपये में ही खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

 

AmazonBasics 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट AC

यूं तो इस AC की कीमत ज्यादा नहीं है लेकिन इसके बाद भी इसपर आपको Amazon India की ओर से उसकी Amazon Summer Sale 2022 में बढ़िया ऑफर दिया जा रहा है, आप इस AC की असल कीमत से लगभग 3000 रुपये सस्ते में इस इस समय सेल के दौरान खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

amazon summer sale AC deals

कैरियर 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट AC

यह AC भी आपको लगभग 45 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है, यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसकी असल कीमत Amazon India पर मात्र 62,190 रुपये बताई जा रही है, हालांकि इसपर आपको 27,691 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसका मतलब है कि आप इस AC को मात्र 34,499 रुपये में ही खरीद सकते हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Panasonic 1.5 टन 3 स्टार ट्विन-कूल इन्वर्टर स्प्लिट एयर कंडीशनर

Panasonic का यह AC भी इस समय आपको बेहद ही कम कीमत में मिल रहा है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस AC को यूं तो अभी तक 54,400 रुपये की कीमत में सेल किया जा रहा था, लेकिन अब इसे 34 फीसदी के डिस्काउंट के साथ मात्र 35,990 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं, यानि आपको इस AC पर लगभग 18,410 रुपये की बचत हो रही है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

amazon summer sale is live now

Whirlpool 1.5 टन 3 स्टार, इन्वर्टर स्प्लिट AC

यह AC भी आपको लगभग 47 फीसदी (29,210 रुपये) के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। यानि आप इसे अब 62,200 रुपये की ज्यादा कीमत में नहीं बल्कि 32,990 रुपये मात्र में ही खरीदकर अपने घर के अंदर गर्मी से निजात पा सकते हैं। हालांकि इसके अलावा भी आपको इस सेल के दौरान कई बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर के साथ अन्य डील्स भी मिल रही हैं। जिसके बाद AC की कीमत और भी कम हो सकती है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

LG 1.5 टन 3 स्टार ड्युअल इन्वर्टर स्प्लिट AC

यह एकमात्र ऐसा AC है जिसपर आपको इस सेल के दौरान लगभग 51 फीसदी का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है, यानि इसकी असल कीमत यानि 75,990 रुपये के स्थान पर आप इसे मात्र 37,490 रुपये की कीमत में ही ले सकते हैं। इसका मतलब है कि इसपर आपको लगभग 38,500 रुपये की बचत हो रही है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Amazon Summer Sale में बेस्ट एयर कूलर डील्स और ऑफर्स यहाँ देखें

यहाँ आपको बता देते है कि Amazon Summer Sale के दौरान आपको टीवी और घरेलू उपकरणों पर लगभग 50 फीसदी तक की छूट ऑफर की जा रही है। इसका मतलब है कि आपको TV, AC, एयर कूलर और Large Appliances पर 50 फीसदी की तगड़ी छूट मिलेगी। इतना ही नहीं आपको नो कॉस्ट EMI, Exchange offer, Discount Coupon जैसे ऑफर भी दिए जाने वाले हैं। हालांकि यहाँ आपको बता देते है कि आपको ICICI Bank, Kotak, RBL Bank के क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 10 फीसदी की बचत भी होने वाली है। हालांकि यहाँ आपको बता देते है कि यहाँ इस सेल के दौरान आपको मात्र 79 रुपये की मामूली कीमत पर भी प्रोडक्ट मिल जाने वाले हैं। 

इतना ही नहीं आपको पहले ऑर्डर पर डिलिवरी भी फ्री में मिल रही है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप पहली दफा शॉपिंग कर रहे हैं तो आपको अपने पहले ऑर्डर पर 100 रुपये का कैशबैक भी मिलने वाला है। इसके अलावा Amazon India ने बेहद ही आसान रिटर्न पॉलिसी को भी यहाँ आपके लिए रखा है। इतना ही नहीं अगर आप HOM200 कूपन कोड का इस्तेमाल करके शॉपिंग करते हैं तो आपको लगभग 10 फीसदी यानि 200 रुपये तक का कैशबैक भी मिल सकता है। कुलमिलाकर Amazon India पर मिल रही है यह डील अगर आप मिस कर देते हैं तो आपको फिर शायद ही इस तरह की डील्स फिर से मिले। 

यहाँ देखें Air Coolers पर मिलने वाली सबसे बेस्ट डील्स!

Bajaj PX 97 टॉर्क नया 36L पर्सनल एयर कूलर

जैसे कि हमने आपको पहले भी बताया है कि अगर आप बजट AC का नहीं है तो अपने लिए एक एयर कूलर भी खरीद सकते हैं, जो आपको इस समय बेहद ही कम कीमत में Summer Sale 2022 के दौरान मिल जाएगा। अब अगर हम बजाज के इस एयर कूलर की चर्चा करते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसपर आपको जो ऑफर मिल रहे हैं, वो तो आप ऊपर देख ही चुके हैं। लेकिन आपको इस कूलर पर 34 फीसदी डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद इसकी कीमत घटकर 9050 रुपये से मात्र 5,999 रुपये ही रह जाती है, इसका मतलब है कि आपको लगभग 3051 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Crompton Ozone 75Ltrs डेजर्ट एयर कूलर

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस कूलर पर आपको पूरे 42 फीसदी की छूट मिल रही है, जिसके बाद आप इस कूलर को मात्र 9,999 रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। ऑफर्स और डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर और अन्य ऑफर हम आपको ऊपर ही बता चुके हैं। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Symphony आइस क्यूब 27 Ltrs एयर कूलर

27 लीटर क्षमता वाले इस कूलर को आप मात्र 6,890 रुपये की कीमत में अपने घर ले सकते हैं। यानि ऐमज़ान इंडिया पर आपको इस समय पर एक तगड़ी और फिर से कभी न मिलने वाली डील मिल रही है। आप किसी भी तरह से इस डील को अगर मिस कर देते हैं तो आपको फिर से शायद ही यह डील मिले। खरीदने के लिए क्लिक करें!

amazon summer sale air cooler deals

Bajaj DC 55 DLX 54 लीटर रूम एयर कूलर

इस कूलर को भी आप मात्र 9,330 रुपये की कीमत में अपने घर ले जा सकते हैं। अगर आप AC अफोर्ड नहीं कर सकते हैं तो आपके लिए एक रूम कूलर ही बेस्ट ऑप्शन होने वाला है। अगर आप इस कूलर को खरीदना चाहते हैं तो आपको अभी ऐमज़ान इंडिया पर जाना होगा। जो सकता है कि कल इस कूलर पर मिलने वाली डील में कुछ बदलाव कर दिया जाए। खरीदने के लिए क्लिक करें!

V-गार्ड AIKIDO F70 डेजर्ट एयर कूलर

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप एक एयर कूलर को अपने घर ले लिए खरीदते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि आप AC पर खर्च करने वाले हजारों रुपयों को बचा सकते हैं। हालांकि AC जैसी कूलिंग तो कूलर से मिल नहीं सकती है लेकिन एक रूम को तो कूलर अच्छे से इस गर्मी में ठंडा कर सकता है। अब अगर आप इस कूलर को खरीदते हैं तो आपको यह मात्र 11,000 रुपये में मिल सकता है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo