Amazon Prime Day Sale में 40 फीसदी की छूट पर मिलेंगे स्मार्टफोन, देखें पूरी डिटेल्स

Amazon Prime Day Sale में 40 फीसदी की छूट पर मिलेंगे स्मार्टफोन, देखें पूरी डिटेल्स
HIGHLIGHTS

सेल के दौरान आपको स्मार्टफोन्स पर 40 फीसदी तक की छूट मिलने वाली है

अमेज़न प्राइम डे सेल 22 जुलाई को रात 12:00 बजे से 24 जुलाई को रात 11:59 बजे तक चलेगी।

ICICI Bank और SBI Bank का क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करके या EMI के द्वारा आप 10 फीसदी तक की अलग से बचत कर सकते हैं।

हर साल की तरह ही यह भी साल का वह समय चल रहा है, जब आप अपनी पसंद के किसी भी स्मार्टफोन या फोन को खरीदने पर विचार कर सकते हैं, जिसे आप लंबे समय से खरीदने का प्लान बना रहे हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि अमेज़न अपनी प्राइम डे सेल 2022 (Amazon Prime Day Sale 2022) को शुरू करने की पूरी तैयारी कर चुका है। सेल के दौरान आपको स्मार्टफोन्स पर 40 फीसदी तक की छूट मिलने वाली है, हालांकि इसके अलावा आपको No Cost EMI, Exchange Offer, Screen Replacement और Coupon आदि का भी लाभ मिलने वाला है। ई-कॉमर्स वेबसाइट ने पुष्टि की कि अमेज़न प्राइम डे सेल भारत में 23 जुलाई से 24 जुलाई के बीच होगी। इस सेल के दौरान Amazon स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, टीवी, अप्लाइअन्स, फैशन और ब्यूटी, किराने का सामान, अमेज़ॅन डिवाइस, घर और रसोई से जुड़ा सामान, रोजमर्रा की आवश्यक वस्तुओं आदि के लिए बेस्ट डील्स और ऑफर्स की पेशकश करने वाला है। 

केवल प्राइम मेम्बर्स के लिए होगी यह सेल

हालांकि अगर आप इस सेल को लेकर बेहद अधिक उत्साहित हों रहे हैं, तो आपको बता देते है कि आपको यह भी जान लेना जरूरी है कि प्राइम डे सेल विशेष रूप से अमेज़न प्राइम ग्राहकों के लिए होने वाली है। नए-नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अमेज़न हर साल प्राइम डे सेल आयोजित करता है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म तक पहुंच प्रदान करने के अलावा, प्राइम डे के सदस्यों को विशेष छूट, फास्ट डिलीवरी और अन्य लाभ भी मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: साउथ की इन फिल्मों ने विदेश में भी किया कमाल का बिजनेस, बॉलीवुड फिल्मों को छोड़ दिया है पीछे

कब होगी सेल की शुरुआत

अमेज़न प्राइम डे सेल 22 जुलाई को रात 12:00 बजे से 24 जुलाई को रात 11:59 बजे तक चलेगी।

Amazon Prime Day Sale 2022

नए नए प्रोडक्टस होंगे लॉन्च

अमेज़न प्राइम डे सेल के दौरान, सैमसंग, शाओमी, बोट, इंटेल, लेनोवो, सोनी, बजाज, यूरेका फोर्ब्स, प्यूमा, एडिडास, यूएसपीए, मैक्स जैसे टॉप भारतीय और इन्टरनैशनल ब्रांडों के 400 से अधिक टॉप ब्रांडों के 30,000 से अधिक नए प्रोडक्ट लॉन्च होंगे। इनमें ऊपर बताए गए ब्रांडस के साथ ही Asics, Fastrack, Tresemme, Mamaearth, सर्फ एक्सेल, डाबर, कोलगेट, व्हर्लपूल, IFB आदि शामिल हैं। यह सभी ब्रांडस और प्रोडक्टस Prime Members के लिए इस सेल में बेहतरीन दामों और आकर्षक ऑफर्स के साथ मिलने वाले हैं। 

इन श्रेणियों में मिलेंगे खास ऑफर

प्राइम सब्सक्राइबर्स को स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, अप्लायंसेज, टीवी, किचन, डेली एसेंशियल, टॉयज, फैशन, ब्यूटी आदि पर बेजोड़ डील्स का एक्सेस मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (1) के लॉन्च से पहले सामने आई कीमत, स्पेक्स और फीचर्स की ये जानकारी

इन प्रोडक्टस पर मिलेगी 55 फीसदी तक की छूट

Amazon इस प्राइम डे पर Amazon Echo, Fire TV और Kindles डिवाइस पर एक्सक्लूसिव डील्स ऑफर करेगा। लेटेस्ट स्मार्ट स्पीकर, स्मार्ट डिस्प्ले और फायर टीवी प्रोडक्टस पर 55 प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है। 

कार्ड्स और बैंक ऑफर 

हालांकि सेल के दौरान इस छूट के अलावा भी आपको बैंक ऑफर भी सेल के दौरान आपको मिलने वाले हैं, यहाँ जानकारी के लिए आपको बता देते हैं कि ICICI Bank और SBI Bank का क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करके या EMI के द्वारा आप 10 फीसदी तक की अलग से बचत कर सकते हैं। इस सेल के दौरान आपको ग्रेट डील्स, ब्लॉकबस्टर इंटरटैनमेंट और नए लॉन्च आदि देखने को मिलने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: Tecno का Spark 8P जल्द भारत में होगा लॉन्च, अब तक मिली ये जानकारी

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo