Airtel Free में दे रहा डेटा, इन यूजर्स को मिलेगा फायदा, देखें आप लिस्ट में हैं कि नहीं

Airtel Free में दे रहा डेटा, इन यूजर्स को मिलेगा फायदा, देखें आप लिस्ट में हैं कि नहीं
HIGHLIGHTS

एयरटेल कथित तौर पर अपने चुनिंदा ग्राहकों को फ्री डेटा बांट रहा है।

टेलीकॉम ऑपरेटर ने यूजर्स को 1GB फ्री हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा देना शुरू कर दिया है।

एयरटेल चुनिंदा ग्राहकों को एक SMS के जरिए सचेत कर रहे हैं, जिसमें कहा गया है कि कंपनी ने डेटा वाउचर के रूप में 1GB डेटा फ्री दे रही है।

एयरटेल कथित तौर पर अपने चुनिंदा ग्राहकों को फ्री डेटा बांट रहा है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने यूजर्स को 1GB फ्री हाई-स्पीड इंटरनेट डेटा देना शुरू कर दिया है, इस कदम को कंपनी की ओर से एक ऐसा कदम कहा जा सकता है जो ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को कंपनी की ओर आकर्षित कर सके। हालांकि, OnlyTech की रिपोर्ट बताती है कि कॉम्प्लिमेंट्री ऑफर केवल उन लोगों के लिए है जो स्मार्ट प्लान्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। आइए जानते है कि आखिर यह फ्री डेटा क्या आपको भी मिलने वाला है, या नहीं। 

एयरटेल चुनिंदा ग्राहकों को एक SMS के जरिए सचेत कर रहे हैं, जिसमें कहा गया है कि कंपनी ने डेटा वाउचर के रूप में 1GB डेटा फ्री दे रही है। अगर आपको भी ऐसा कोई SMS आया है तो आप कंपनी के आधिकारिक ऐप के जरिए इस पर क्लेम कर सकते हैं। मुफ्त डेटा वाउचर 1 जून तक वैलिड रहेगा, यानि आपको यह ऑफर मात्र आज के दिन के लॉइए ही मिल रहा है। इसलिए, यदि आपने अभी तक इसका लाभ नहीं उठाया है, तो आप बिना कुछ खर्च किए इस फ्री देता का लाभ अभी के अभी ले सकते हैं, हालांकि आपको यह भी याद रखना होगा कि यह ऑफर आपको मात्र आज के दिन के लिए ही मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: Brahmastra का टीज़र हुआ रिलीज़, आलिया, रणबीर के साथ दिखे अमिताभ बच्चन, नागार्जुन

एयरटेल थैंक्स ऐप में कूपन सेक्शन में यह फ्री डेटा वाउचर आपको नजर आ जाने वाला है। अगर आप भाग्यशाली रहे तो आपको भी यह ऑफर मिल सकता है। इसका मतलब है कि आप भी अभी के अभी अपने एयरटेल थैंक्स ऐप में जाकर इस फ्री डेटा को लेकर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए हम आपको यहीं कहेंगे कि आपको अभी अभी फोन में एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाना चाहिए।

airtel 1GB data free

एयरटेल ने अभी हाल ही में पेश किए हैं 3 नए रिचार्ज प्लान

एयरटेल ने अपने नए यूजर्स के लिए नए एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं, जो पिछले प्लान्स से बहुत अलग नहीं है लेकिन आप बेहतर बेनिफिट्स के साथ नए प्लान खरीद सकते हैं। कंपनी ने 3 नए प्लान लॉन्च किए हैं जिनकी कीमत क्रमश: 699 रुपये, 1099 रुपये और 1599 रुपये है। आइए जानते हैं इन प्लान्स से आपको क्या-क्या फायदे मिलने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: 8GB रैम वाले ये फोंस Flipkart पर मिल रहे हैं तगड़े डिस्काउंट के साथ, Infinix, realme, Vivo के फोन हैं शामिल

एयरटेल का 1599 रुपये वाला प्लान

यह प्लान कंपनी के 1498 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान जैसा ही है लेकिन इस नए प्लान के साथ आपको Airtel 4K Xstream Box डिवाइस और 350 से ज्यादा चैनल बेनिफिट्स मिलेंगे। हालांकि, आपको एक बार ही बॉक्स के लिए 2000 रुपये देने होंगे, इस बॉक्स से आपको सिर्फ टीवी देखने के साथ ही ओटीटी का भी फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Vivo T2x ने 50MP कैमरा, 144Hz डिस्प्ले और 44W फास्ट चार्जिंग के साथ ली एंट्री

airtel 1GB data free

साथ ही, आपको 300Mbps तक की स्पीड के साथ Amazon Prime, Netflix और Disney+ Hotstar का मुफ्त एक्सेस मिलेगा। साथ ही, आपको ErosNow, SonyLIV, Hoichoi, Lionsgate Play, Shemaroo, ManoramaMax, HungamaPlay, Ultra, DivoTV, EPICon, Klikk, Dollywood, Nammaflix और Shorts TV सहित 14 OTT प्लेटफॉर्म के लिए Airtel Xtreme प्रीमियम सिंगल लॉग-इन मिलेगा। यह प्लान मासिक 3.3TB या 3300GB डेटा प्रदान करता है।

एयरटेल का 1099 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में 200Mbps स्पीड के साथ 3.3TB डेटा मिलता है। इस प्लान पर ओटीटी लाभ भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ Airtel Xstream Box ऑफर भी वैलिड है और यूजर्स को 350 से ज्यादा टीवी चैनल्स मिलेंगे।

एयरटेल का 699 रुपये वाला प्लान

airtel 1GB data free

इस 699 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को उपरोक्त सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का एक्सेस 40Mbps तक की स्पीड के साथ मिलेगा। हालांकि इस प्लान के साथ आपको न सिर्फ Amazon Prime Video और Netflix का फायदा मिलेगा। इस प्लान के साथ हर महीने 3300GB डेटा वाला टीवी ऑफर भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Realme C30 के की-स्पेक्स आए सामने, जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है बजट फोन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo