Realme C30 के की-स्पेक्स आए सामने, जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है बजट फोन

Realme C30 के की-स्पेक्स आए सामने, जल्द भारत में लॉन्च हो सकता है बजट फोन
HIGHLIGHTS

Realme C30 जल्द होगा लॉन्च

बजट सेगमेंट में आएगा रियलमी का फोन

लीक हुए Realme C30 के ये स्पेक्स

Realme भारत और अन्य बाज़ारों में अपने नए बजट स्मार्टफोन (new budget smartphone) को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी जल्द ही अपने नए बजट फोन Realme C30 को लॉन्च करने वाला है। अभी तक आधिकारिक लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, उम्मीद की जा रही है कि फोन को जून में पेश किया जाएगा। 

MySmartPrice ने पहले ही डिवाइस की रैम, स्टोरेज और कलर विकल्पों को लीक किया है। अब C30 से जुड़ी खबरें ऑनलाइन सामने आ रही हैं। लेटेस्ट लीक से आगामी स्मार्टफोन के स्पेक्स का खुलासा हुआ है। 

Realme C30 एक बजट स्मार्टफोन के तौर पर भारत में आएगा। एंड्रॉइड स्मार्टफोन को जून में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। लॉन्च से पहले टिप्सटर Mukul Sharma और Paras Guglani ने भी बजट एंड्रॉइड फोन के स्पेक्स का खुलासा किया है। 

शर्मा ने डिवाइस की डिस्प्ले, बैटरी और डिज़ाइन की जानकारी साझा की है। उनका दावा है कि फोन में 6.58 इंच की IPS LCD डिस्प्ले मिलेगी जिसकी रिफ्रेश रेट 60Hz  है। 

डिवाइस में 5000mAh बैटरी मिल रही है जो 10W चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन का मेजरमेंट 8.48mm और वज़न 181 ग्राम है। 

Guglani ने खुलासा किया है कि फोन में फुल HD+ रेज़ोल्यूशन की डिस्प्ले मिलेगी और फोन 13MP रियर कैमरा व 5MP फ्रंट कैमरा के साथ आएगा। Guglani ने यह भी दावा किया है कि आगमी फोन को Rs 7,000 की शुरुआती कीमत में लाया जाएगा। 

डिवाइस के बेस मॉडल में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज मिलेगा और फोन Android 11 Go Edition पर काम करेगा। इसके अलावा, फोन को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज का साथ दिया जाएगा। डिवाइस लेक ब्लू, बम्बू ग्रीन और डेनिम ब्लैक कलर में आएगा। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo