कीमत केवल 499 रुपए से शुरू, घर की पार्टी में चार चाँद लगा देंगे ये नए डिवाइस

कीमत केवल 499 रुपए से शुरू, घर की पार्टी में चार चाँद लगा देंगे ये नए डिवाइस
HIGHLIGHTS

लाइफस्टाइल ब्रांड ज़ूक ने एक पूरी नई Karaoke रेंज को लाँच किया है

जिसे आपके पार्टी के अनुभव को कई पायदान ऊपर ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है

लाइफस्टाइल ब्रांड ने भारतीय बाजार में एक पार्टी टावर स्पीकर, एक ड्यूल टावर पार्टी स्पीकर और जूक लीजेंड, ज़ूक डुअल थ्रस्ट और ज़ूक कराओके01 नामक एक माइक्रोफोन पेश किया है

लाइफस्टाइल ब्रांड ज़ूक ने एक पूरी नई Karaoke रेंज को लाँच किया है। जिसे आपके पार्टी के अनुभव को कई पायदान ऊपर ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लाइफस्टाइल ब्रांड ने भारतीय बाजार में एक पार्टी टावर स्पीकर, एक ड्यूल टावर पार्टी स्पीकर और जूक लीजेंड, ज़ूक डुअल थ्रस्ट और ज़ूक कराओके01 नामक एक माइक्रोफोन पेश किया है, जो कि शुरुआती कीमतों पर अग्रणी ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर कब्जा करने के लिए तैयार हैं। क्रमशः 7,499 रुपये, 6,999 रुपये और 499 रुपये।

यह भी पढ़ें: 7 अप्रैल को लॉन्च होगा realme का नया स्मार्टफोन realme GT 2 Pro

ZOOOK Legend

32.5" ऊंचाई वाला एक टावर के आकार का स्पीकर और एक चिकना चौड़ाई जिसमें एक स्पीकर आकार 4"x2 शामिल है। शहर के सबसे बड़े पार्टी स्पीकरों में से एक, ज़ूक लीजेंड एक वायरलेस माइक्रोफोन और एक रिमोट के साथ आता है, जबकि 250 वाट का शक्तिशाली आउटपुट प्रदान करता है। बेहतर हाई-एंड ऑडियो गुणवत्ता के लिए 10 ”वूफर के लिए धन्यवाद। सभी संगीत प्रेमियों के लिए जो अपने स्वाद के अनुसार संगीत को समायोजित करने के लिए लचीलापन चाहते हैं, बास, इको और माइक वॉल्यूम को नियंत्रित करने के विकल्प हैं। स्टाइल फैक्टर में आरजीबी लाइट्स हैं , दो समृद्ध रंग रूपों – ब्लैक और ब्राउन में पैक किया गया है। स्पीकर यूएसबी, ब्लूटूथ, औक्स के साथ-साथ एफएम के लिए कनेक्टिविटी प्रदान करता है। यह एक वायरलेस माइक के साथ आता है और इसमें अतिरिक्त रूप से दो वायर्ड माइक्रोफोन का उपयोग करने का प्रावधान है।

यह भी पढ़ें: अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होने वाले हैं ये पांच स्मार्टफोंस: Poco, OnePlus, realme के फोंस हैं शामिल

ZOOOK Dual Thrust

यदि यह आपके भीतर संगीत प्रेमी की लालसा को पूरा करने में विफल रहता है, तो ZOOOK ने डुअल थ्रस्ट, वायरलेस माइक्रोफोन के साथ एक डुअल टॉवर पार्टी स्पीकर भी पेश किया है। टावर का आकार 24"x2 पैक के भीतर 4"x4 स्पीकर और एक 6"x2 वूफर, संचयी 200 वाट आउटपुट की पेशकश करता है। इसके अलावा, यूएसबी, एफएम, औक्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यह श्रोताओं को बास इको और माइक वॉल्यूम को नियंत्रित करने की अनुमति देता है। स्पीकर में म्यूजिक इक्वलाइज़र के साथ दो वायर्ड माइक्रोफोन पोर्ट और पेन ड्राइव पर ऑक्स और एफएम के लिए एक टच रिकॉर्डिंग है।

यह भी पढ़ें: RRR की कमाई में वीकेंड पर आया उछाल, जानें अब तक का कलेक्शन

ZOOOK Karaoke01

एक उच्च गुणवत्ता वाला वायर्ड अभी तक गतिशील कार्डियोइड माइक्रोफोन, ZOOOK Karaoke01 में एक अद्वितीय यूनिडायरेक्शनल पिकअप पैटर्न है जो आसपास के शोर से बचने में मदद करता है। इसके साथ पैक किया गया एक 3-mtrXLR केबल है, जो कराओके रात में ग्रोइंग के लिए अधिक जगह की अनुमति देता है। प्लास्टिक के मामले में पैक किया गया, ZOOOK Karaoke01 एक सुखद अनुभव के लिए एक मानवीय डिजाइन के साथ आता है। यह न केवल कराओके के लिए एक आदर्श पिक है, क्योंकि यह व्यावसायिक बैठकों, मंच प्रदर्शन और बाहरी प्रदर्शन आदि में भी मदद कर सकता है। माइक्रोफ़ोन की आवृत्ति प्रतिक्रिया सीमा 50hz-15Khz है, इसका ध्रुवीय पैटर्न एक-दिशात्मक है। इसमें XLR-to-1/4 केबल शामिल है, इसलिए केवल ऑडियो केबल को माइक्रोफ़ोन से कनेक्ट करने और ब्लूटूथ स्पीकर, डीवीडी, टीवी, KTV ऑडियो, मिक्सर आदि जैसे विभिन्न उपकरणों से कनेक्ट करने की आवश्यकता है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo