UBON ने 1,999 रुपये में नया ‘मेड इन इंडिया’ एसपी-43 लाइट अप वायरलेस स्पीकर लाॅन्च किया

UBON ने 1,999 रुपये में नया ‘मेड इन इंडिया’ एसपी-43 लाइट अप वायरलेस स्पीकर लाॅन्च किया
HIGHLIGHTS

UBON ने लॉन्च किया नया स्पीकर

10 घंटे के बैटरी बैकअप

भारत को ‘आत्मनिर्भर भारत’ बनाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मिषन ने कोविड-19 संकट के बीच कई घरेलू क्षेत्र के उद्योगों के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। कई घरेलू ब्रांडों ने अपने पोर्टफोलियो का नए उत्पादों के साथ विस्तार किया और दुनिया के सामने मेड-इन-इंडिया लेबल की ताकत को प्रदर्षित किया है। आत्मनिर्भर भारत के मिषन को बढ़ावा देते हुए भारत के प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक्स एवं गैजेट एक्सेसरी ब्रांड यूबाॅन ने एसपी-43 लाइट अप वायरलेस स्पीकर के साथ अपने वायरलेस पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। 1200 एमएएच रिचार्जेबल लायन बैटरी वाला यह नया स्पीकर लगातार कई घंटे के प्लेटाइम में सक्षम है। टीएफ-कार्ड, एफएम और यूएसबी पोर्ट को सपोर्ट करने से स्पीकर पूरे कमरे में ध्वनि को बढ़ाता है जिससे एक म्यूजिंग सुनने का षानदार अनुभव हासिल होता है। इस नए स्पीकर को वायरलेस वर्जन सपोर्ट वी5.0 के साथ पेष किया गया है और इसे 10एम रेंज तक के साउंडट्रैक के लिए ब्लूटूथ के जरिये जोड़ा जा सकता है। इसमें पोर्टेबल स्पीकर और एक पावर कोर्ड षामिल हैं।

10 घंटे के बैटरी बैकअप और डबल एलईडी आरजीबी लाइट वाला यह बेल्ट एसपी-43 वायरलेस स्पीकर मजबूत और स्टाइलिष डिजाइन वाला है। इसे मल्टी-कलर एलईडी लाइटिंग, कंट्रोल सिंगल कलर या स्पीकर आॅन करते वक्त मल्टी-कलर लाइट के नए डिजाइन के साथ पेष किया गया है। यह स्पीकर माॅडर्न डिजाइन और हाई-टेक क्वालिटी का उपयुक्त समावेष है। यह नया स्पीकर आपको ऐसा नाॅन-स्टाॅप संगीत अनुभव प्रदान करता है जो इसे हर अवसर के लिए उपयुक्त बनाता है।

एसपी-43 लाइट अप वायरलेस स्पीकर 5डब्ल्यू के पावर आउटपुट पर एचडी साउंड की पेषकष करता है जिसने इसे उन लोगों के लिए जरूरी गैजेट बना दिया है जो संगीत के हर पल का लुत्फ उठाना चाहते हैं। संगीत के युग में, यह आपके पास पावरफुल ब्लूटूथ के साथ उपलब्ध कराया गया है। बेहद आसान पुष बटन के साथ प्ले, पाॅज या रिपीट की सुविधा के साथ यह आपकी संगीत सुनने की लय को बरकरार रखता है।

यूबाॅन के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने इस नई पेषकष पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘कंज्यूमर इलेक्ट्राॅनिक्स इंडस्ट्री में प्रमुख कंपनी होने के नाते, यूबाॅन में हम अपने ग्राहकों को हमेषा श्रेश्ठ कीमतों पर नवीनतम उत्पाद मुहैया कराने पर जोर देते हैं। यह नया उत्पाद हमारे ग्राहकों के लिए बेस्ट-इन-क्लास म्यूजिक अनुभव सुनिष्चित करता है और हरेक पार्टी को यादगार बनाने में सक्षम है।’ उन्होंने कहा, ‘यह स्पीकर मेड-इन-इंडिया है और आत्मनिर्भर भारत के मिषन का समर्थन करता है।’

कंपनी ने निर्माण से संबंधित खामियों के लिए 3 महीने की वारंटी के अलावा 3 महीने की एक्सटैंडेड वारंटी की पेषकष की है। एसपी-43 लाइट अप वायरलेस स्पीकर पूरे देष में 1,999 रुपये की कीमत पर सभी प्रमुख ई-काॅमर्स पोर्टलों पर उपलब्ध है।

नोट: हमारा नया रिचार्ज पेज देखने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo