ट्रूक ने एक और शानदार टीडब्लूएस बड्स S2 लॉन्च किया, शुरुआती कीमत मात्र 1,499 रुपये

ट्रूक ने एक और शानदार टीडब्लूएस बड्स S2 लॉन्च किया, शुरुआती कीमत मात्र 1,499 रुपये
HIGHLIGHTS

भारत के सबसे तेजी से बढ़ रहे ऑडियो ब्रांड्स में से एक, ट्रूक ने आज अपना बहुप्रतीक्षित S2 टीडब्लूएस बड्स लॉन्च किया है

इसकी विशेष लॉन्च कीमत 1499 रुपये है

ये ईयरबड्स सबसे लोकप्रिय टीडब्लूएस बड्स S1 का उत्तराधिकारी है और अमेज़न एवं फ्लिपकार्ट पर तीन रंगों - काला, नीला और सफ़ेद में उपलब्ध होगा

भारत के सबसे तेजी से बढ़ रहे ऑडियो ब्रांड्स में से एक, ट्रूक ने आज अपना बहुप्रतीक्षित S2 टीडब्लूएस बड्स लॉन्च किया है। इसकी विशेष लॉन्च कीमत 1499 रुपये है। ये ईयरबड्स सबसे लोकप्रिय टीडब्लूएस बड्स S1 का उत्तराधिकारी है और अमेज़न एवं फ्लिपकार्ट पर तीन रंगों – काला, नीला और सफ़ेद में उपलब्ध होगा। ट्रूक साउंड प्रोफेशनल्स और संगीत प्रेमियों के लिए उच्च गुणवत्ता के वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफ़ोन, इयरफोन और बीस्पोक अकाउस्टिक उपकरण बनाता है। 

यह भी पढ़ें: Oppo ने बाज़ार में उतारा अपना नया 5G फोन, 5000mAh दमदार बैटरी और 13MP कैमरा से होगा लैस

ये नए ईयरबड्स अनेक उत्कृष्ट फीचर्स से लैस मिलेंगे। इनकी खूबियों में स्मार्ट एप्लीकेशन के जरिए  कस्टमाइज करने योग्य 20 प्रिसेट ईक्यू मोड्स शामिल हैं। साथ ही इसमें स्लाइड-ऐंड-शेयर टेक्नोलॉजी के साथ संलग्न एक शानदार स्लाइडिंग केस लगा है जो वन-स्टेप इंस्टैंट पेयरिंग की सुविधा प्रदान करता है। ये बड्स 48 घंटे तक का बेमिसाल कुल प्लेटाइम भी ऑफर करते हैं और एक चार्ज पर 10 घंटे तक चल सकते हैं। उच्च कोटि के कालिंग अनुभव के लिए इन बड्स में दमदार क्वैड-माइक वातावरण शोर निराकरण यानी एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन (ईएनसी) से भी सुसज्जित होंगे। इसके अलावा ये ईयरबड्स श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 55 एमएस तक की अल्ट्रा लो लेटेंसी के साथ असली गेमिंग अनुभव सुनिश्चित करेंगे। दोगुने तेज और विश्वसनीय कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.1 के साथ एकीकृत ये ईयरबड्स विशेषज्ञता पूर्वक ट्यून्ड 10 एमएम डायनामिक स्पीकर्स द्वारा पावर्ड दमदार गहरा बास प्रदान कारते हैं।

Truke S2

इस पेशकश के विषय में ट्रूक इंडिया के सीईओ, पंकज उपाध्याय ने कहा कि, “ट्रूक बड्स S1 की भारी कामयाबी के बाद हम एक और शानदार पेशकश लेकर आये हैं, जिसमें इयरबड के अभी तक के स्वरूप को बदलने की शक्ति है। ट्रूक बड्स S2 में कई बेहतरीन फीचर्स हैं जिन्हें संगीत के दीवानों को खुश करने के लिए ख़ास तौर पर बनाया गया है। हमें पक्का भरोसा है कि यह नवीनतम पेशकश हमें साधारण मूल्य वाले टीडब्लूएस सेगमेंट में वस्तुतः लीडर होने के हमारी कोशिश को बल प्रदान करेगी।”

यह भी पढ़ें: Realme ने इंडिया में लॉन्च किया अपना Split AC, कीमत है 30000 रुपये के अंदर

ट्रूक खुद को सम्पूर्ण साउंडवेयर और सोनिक ऐक्सेसरीज के क्षेत्र में अपने श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ उत्पादों के सहारे मनपसंद ब्रांड के रूप में स्थापित करना चाहता है और शक्ति, परफॉरमेंस तथा वहन करने योग्य कीमत के शानदार मिश्रण वाली यह पेशकश इसकी दूरदृष्टि के बिलकुल अनुरूप है।

Truke S2

ट्रूक ने हाल ही में मशहूर अभिनेत्री मृणाल ठाकुर को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया था, और नई पेशकश युवा आबादी को आकर्षित करने और अपने ग्राहकों को कम कीमत पर श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने की ट्रूक की वचनबद्धता का प्रमाण भी है।

यह भी पढ़ें: एलियन इंस्पायर्ड DOOGEE S98 Pro का पहला लुक आया सामने, जल्द लॉन्च होगा नया रग्ड स्मार्टफोन

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo