ट्रूक ने इंस्टेंट पेयरिंग क्वॉलिटी और डेडिकेटेड गेमिंग मोड के साथ लॉन्‍च किया एफ1 ईयरबड्स, कीमत है मात्र 899 रुपये

ट्रूक ने इंस्टेंट पेयरिंग क्वॉलिटी और डेडिकेटेड गेमिंग मोड के साथ लॉन्‍च किया एफ1 ईयरबड्स, कीमत है मात्र 899 रुपये
HIGHLIGHTS

एफ 1 बड्स केस के साथ 48 घंटे का प्लेबैक और सिंगल चार्ज पर 10 घंटे का प्लेबैक प्रदान करते हैं।

एफ1 बड्स 55 एमएस की लो लेटेंसी को सपोर्ट करते हैं। इसमें प्रोफेशनल गेमर्स के लिए डेडिकेटेड गेमिंग मोड भी है।

एफ 1 ईयरबड्स की असली कीमत 1299 रुपये होगी, जो 26 मई के बाद लागू होगी।

ट्रूक के इयरबड्स की लॉन्चिंग से देश में संगीत के दीवानों को जश्न मानाने का खास मौका मिल गया है। ट्रूक उच्च गुणवत्ता के ऑडियो स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, ईयरफोन्स तथा साउंड प्रोफेशनल्स और संगीत के दीवानों की खास पंसद के ऑडियो उपकरण बनाने वाला भारत में तेजी से आगे बढ़ता ऑडियो ब्रैंड है। कंपनी ने आज एफ1 ईयरबड्स को 1299 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया, जिसका इन्तजार लोग काफी समय से कर रहे थे। इसकी कीमत आईएनआर 1299 है, लेकिन ग्राहक इसे लॉन्च होने के दिन आईएनआर 899 के विशेष उदघाटन मूल्य पर खरीद सकते हैं।  

इस नए प्रॉडक्ट की लॉन्चिंग ट्रूक की साउंडवेयर और श्रव्य उपकरणों की श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ ब्रैंड के रूप में उभरने की महत्वाकांक्षा से मेल खती है। कंपनी अपनी  श्रेणी में जबर्दस्त प्रॉडक्ट्स के ऑफर यूजर्स को उपलब्ध कराती है, जिसमें ताकत, प्रदर्शन और किफायत का बेहतरीन संगम दिखाई देता है। 

यह भी पढ़ें:  रिलीज़ के 40 दिन बाद भी कम नहीं हुआ है KGF: 2 का जादू, कर चुकी है इतनी कमाई

नए प्रॉडक्ट की लॉन्चिंग के अवसर पर ट्रूक इंडिया के सीईओ, पंकज उपाध्याय ने कहा कि, “यह देखकर मुझे बेहद खुशी होती है कि बहुत कम समय में ही ट्रूक भारत का सबसे तेजी से उभरता हुआ ब्रांड बन गया है। हम ट्रूक में तकनीक, परफॉर्मेंस को उभारने और यूजर की संतुष्टि के लिए लगातार अपनी सीमाओं से आगे बढ़कर बेहतरीन काम कर रहे हैं। इस बार हमने काफी बेहतरीन ढंग से तीनों गुणों का संगम एक इकलौते प्रॉडक्ट में पेश किया है, जिससे हमारे यूजर्स का संगीत और ऑडियो सुनने का आनंद और बढ़ जाएगा। हमें पूरा विश्वास है कि नए एफ1 ईयरबड्स न केवल हमारे देश के लाखों उपभोक्ताओं को काफी पसंद आएंगे, बल्कि यह इस दिशा में नए आविष्कारों का मार्ग भी प्रशस्त करेंगे।”

यह भी पढ़ें:  21 जुलाई को लॉन्च होगा Nothing phone (1), अब तक मिली ये जानकारी

बेहतरीन कारीगरी से डिजाइन किए गए एफ 1 ईयरबड्स कॉबल केस डिजाइन में छिपे हुए डिजिटल बैटरी डिस्प्ले क साथ मिलते हैं, जिससे यह ईयरबड्स किसी भी डिवाइस से तुरंत कनेक्ट हो जाते हैं। इसके साथ ही इनमें काफी स्थायित्व मिलता है। यूजर्स को ब्लूटुथ 5.3 के साथ इसमें काफी तेज कनेक्शन मिलता है। यह वायरलेस ईयरबडेस ड्यूल माइक एनवार्नमेंटलल नॉइज़ कैंलसेशन (ईएनसी) फीचर्स से लैस है, जिससे आसपास की आवाजें यूजर्स के कानों तक नहीं पहुंचती। इसके अलावा इन ईयरबड्स में डेडिकेटेड गेमिंग मोड भी है। इसमें 55 एमएस की काफी कम लेंटेंसी है, जिससे यह यूजर्स को तत्काल रेस्पॉन्स दते हैं। ये ईयरबड्स केस के साथ 48 घंटे का प्ले टाइम ऑफर करते हैं। इन्हें एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक इससे म्यूजिक या ऑडियो सुना जा सकता है।

इसके अलावा ट्रूक के ईयरबड्स के निर्माण में आसान पहुँच के माध्यम से सुविधा और आराम की नई परिभाषा गढ़ी गई है। इसे कंट्रोल करने के लिए सिर्फ टैप करने की जरूरत होती है। यूजर्स के कानों तक बेहतरीन और हाई क्वॉलिटी का म्यूजिक पहुँचाने के लिए इसे एएसी कोडेक के साथ पेश किया गया है। ये ईयरबड्स काले और नीले रंगों में उपलब्ध है। एफ 1 ईयरबड्स सिरी और गूगल वॉइस असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं। यह आईपी X4 की रेटिंग के साथ जल प्रतिरोधक है। इस पर पानी के छीटों या पसीने का कोई असर नहीं पड़ता।

यह भी पढ़ें: 5G को लेकर आई बड़ी खबर, अगले महीने शुरू हो सकती है नीलामी?

 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo