इन टोप रेटेड स्पीकर के साथ अपनी पार्टी को और अधिक शानदार बनाएं

इन टोप रेटेड स्पीकर के साथ अपनी पार्टी को और अधिक शानदार बनाएं
HIGHLIGHTS

लिस्ट में Zoook Legend, Pebble के स्पीकर शामिल हैं

देखें पार्टी में चार चांद लगाने के लिए टॉप रेटेड स्पीकर की ये लिस्ट

हाई क्वालिटी के साथ आते हैं ये स्पीकर

हम जानते हैं कि जब आप किसी पार्टी की मेजबानी कर रहे होते हैं तो संगीत कितना महत्वपूर्ण होता है, इसलिए हमने बाजार में सर्वश्रेष्ठ पार्टी वक्ताओं के लिए इंटरनेट की खोज की है। जब आप चुनाव के लिए खराब हो जाते हैं तो यह भारी हो सकता है, इसलिए हमने उस तनाव को दूर कर दिया है और केवल उच्चतम गुणवत्ता, सबसे लाउड और बास-भारी स्पीकर उपलब्ध हैं। प्रत्येक प्रकार की पार्टी में वॉल्यूम, बास-बढ़ाने वाली सुविधाओं, पोर्टेबिलिटी, बैटरी लाइफ, और माइक्रोफ़ोन या पार्टी लाइट वाले स्पीकर जैसे मज़ेदार एक्स्ट्रा के लिए अलग-अलग ज़रूरतें होती हैं। इसलिए, हमने सभी प्रकार की सभाओं के लिए सर्वश्रेष्ठ पार्टी वक्ताओं पर शोध करना सुनिश्चित किया, क्लासिक हाउस पार्टी से लेकर शिंदिग तक, जिन्हें एक गंभीर बास बूस्ट की आवश्यकता होती है।

यह भी पढ़ें: पुष्पा, RRR देखने के बाद साउथ की फिल्मों के हो गए हैं दीवाने तो घर बैठे OTT पर देख सकते हैं और भी कई मसाला मूवीज़

Zoook Legend

zook legend

टावर के आकार का स्पीकर जिसकी ऊंचाई 32.5" है जिसमें एक स्पीकर आकार 4"x2. लेजेंड एक वायरलेस माइक्रोफोन और एक रिमोट के साथ आता है, जबकि 250 वाट का शक्तिशाली आउटपुट पेश करता है, बेहतर हाई-एंड ऑडियो गुणवत्ता के लिए 10 ”वूफर के लिए धन्यवाद। स्टाइल फैक्टर में जोड़ने के लिए RGB लाइट्स हैं, जो दो रिच कलर वेरिएंट्स – ब्लैक और ब्राउन में पैक की गई हैं। स्पीकर यूएसबी, ब्लूटूथ, औक्स के साथ-साथ एफएम के लिए कनेक्टिविटी प्रदान करता है। यह एक वायरलेस माइक के साथ आता है और इसमें अतिरिक्त रूप से दो वायर्ड माइक्रोफोन का उपयोग करने का प्रावधान है।

Quantum Sono Trix 41

quantum speaker

नए जमाने के भारतीयों के लिए बनाया गया है, जो अपनी पसंदीदा प्लेलिस्ट में थिरकने से नहीं कतराते हैं, क्वांटम सोनोट्रिक्स 41 एक नया लॉन्च किया गया पोर्टेबल स्पीकर है जो नवीनतम ब्लूटूथ 5.0 तकनीक से संचालित है। स्पीकर में म्यूजिक ट्रैक को शफल करने, वॉल्यूम एडजस्ट करने, पॉज करने, प्ले करने, कॉल करने, पावर सोर्स और मोड्स के बीच टॉगल करने के आसान फंक्शन हैं।

यह भी पढ़ें: फिर फट गया OnePlus Nord 2, कॉलिंग के दौरान यूजर के हाथ में ही हुआ धमाका

Pebble 

बैंक को तोड़े बिना आपके इनडोर अवकाश और बाहरी रोमांच के लिए सबसे शक्तिशाली ट्रू वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर। वॉयस कमेंड से लैस स्पेक, 10 घंटे तक का प्ले टाइम, 10W, यूएसबी सपोर्ट, डस्ट और स्प्लैश प्रूफ, औक्स पिन इनेबल्ड।

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea ने पेश किए 2 नए धांसू रिचार्ज प्लान, मात्र 137 रुपये और 141 रुपये है कीमत

Bluei Rocker R9 Dual Bazooka

Bluei Rocker R9 Dual Bazooka पोर्टेबल स्पीकर घर प्राप्त करके एक हाउस पार्टी के लिए सही माहौल बनाएं। यह ब्लूटूथ स्पीकर, 10 वॉट के स्पीकर आउटपुट के साथ, कुरकुरा और स्पष्ट ऑडियो देता है जो आपके होम पार्टी को यादगार बनाने के लिए निश्चित है। आप इस स्पीकर के शॉकप्रूफ डिज़ाइन की बदौलत बाहर पार्टी भी कर सकते हैं। आप पूरी रात बिना रुके और बिना रुके संगीत का आनंद ले सकते हैं, क्योंकि यह स्पीकर 7 घंटे तक का लंबा बैटरी बैकअप प्रदान करता है। यह ब्लूटूथ v5.0 के साथ तत्काल वायरलेस कनेक्टिविटी का समर्थन करता है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo