स्टाइलिस्ट Bluei Rocker R13 Rowdy स्पीकर भारत में 14 फरवरी को होगा लॉन्च

स्टाइलिस्ट Bluei Rocker R13 Rowdy स्पीकर भारत में 14 फरवरी को होगा लॉन्च

घरेलू  इलेक्ट्रिक लाइफस्टाइल ब्रांड Bluei भारत में अपना नया रिमोट कंट्रोल पार्टी स्पीकर 'Bluei Rocker R13 Rowdy' लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह स्पीकर Valentine's Day, 14 फरवरी 2022 को Amazon, Flipkart और पूरे भारत में  Bluei  स्टोर्स पर लॉन्च हो रहा है। Bluei, लोकप्रिय ब्रांडों के साथ सीधे मुकाबले में है। कंपनी अपने स्पीकर रु 2,000 से कम किमत में भारतीय इलेक्ट्रॉनिक बाजार में उतार कर दूसरे ब्रांडों  के साथ  मुकाबला कर रही है। Bluei Rocker R13, Rocker Series का नया  स्पीकर है। 

यह भी पढ़ें: realme 8 पर Flipkart का दमदार ऑफर, मात्र Rs 555 की शुरुआती कीमत देकर खरीद सकते हैं फोन

Bluei ने कहा है कि ये स्पीकर एक उत्तम दर्जे का और उच्च तकनीक वाला स्पीकर है जिसमें अच्छी ऑडियो और अपकी युवाओं कि लाइफ्स्टाइल को देख कर डिज़ाइन किया है। यह पहला स्पीकर सिस्टम होने जा रहा है जो पूर्ण रेंज स्टीरियो साउंड रिप्रोडक्शन और कूल फ्लैशिंग डी.जे लाइट्स के लिए 4×2 इंच सबवूफर से लैस है जो इसे घर के आँगन में पार्टी / संगीत जाम के लिए आदर्श बनाता है।

Bluei Rocker R13 Rowdy

इसमें हैंडल को अटैच करने और आराम से ले जाने के लिए दोनों तरफ हुक भी दिया गया है। शक्तिशाली रिचार्जेबल 3000mAh बैटरी क्षमता वाली बैटरी लंबे समय तक बिना रुके चलने का समय प्रदान करती है। स्पीकर माइक्रोफोन, एफएम, रिकॉर्डिंग गाने, टीएफ माइक्रो एससी कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ 5.0 से लैस है। ये स्पीकर ज़ादा बडा और भारी न होने के कारण इसे आसानी से कहीं भी ले जाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Android और iOS को टक्कर देने के लिए भारत सरकार कर रही है तैयारी

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo