पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया ‘जेनेसिस’ – स्मार्ट गेमिंग हैडसेट

पोर्टोनिक्स ने लॉन्च किया ‘जेनेसिस’ – स्मार्ट गेमिंग हैडसेट
HIGHLIGHTS

अब अपने ऑनलाइन गेमींग बेटल खेले बिना तनाव जेनेसिस के साथ

आधुनिक एवं पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट्स में अग्रणी पोर्टोनिक्स ने स्मार्ट गेमिंग हैडफोन ‘जेनेसिस’का लॉन्च किया है

मैटल और पॉलीकार्बोनेट के साथ आकर्षक लुक वाले रग्ड और एडजस्टेबल फ्रेम में बना यह हैडफोन आपको लम्बे गेमिंग सैशल का बेहतरीन अनुभव देगा

अब अपने ऑनलाइन गेमींग बेटल खेले बिना तनाव जेनेसिस के साथ। आधुनिक एवं पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट्स में अग्रणी पोर्टोनिक्स ने स्मार्ट गेमिंग हैडफोन ‘जेनेसिस’का लॉन्च किया है, जो शानदार परफोर्मेन्स देते हुए आपके गेमिंग स्किल्स के लिए मददगार होगा।

मैटल और पॉलीकार्बोनेट के साथ आकर्षक लुक वाले रग्ड और एडजस्टेबल फ्रेम में बना यह हैडफोन आपको लम्बे गेमिंग सैशल का बेहतरीन अनुभव देगा। गेमर को तनाव कम हो इसके लिए पोर्टोनिक्स ने इस गैजेट मे मैमोरी फोम हैड कुशन और ईयर कफिंग पेश किए हैं, जो गेमिंग को आरामदायक और तनावरहित बनाते हैं। एडजस्टेबल हैडबैण्ड आसान फिट के साथ कुछ भी करने की आज़ादी देता है।

audio video

यह भी पढ़ें: Google Pixel 6a को किया जा सकता है Google I/O 2022 में पेश, चल रही है प्राइवेट टेस्टिंग

दो बड़े प्रोफेशनल 40mm ड्राइवर शानदार ऑडियो का अनुभव देते हैं, जो FPS गेम्स के लिए खासतौर पर बेहद उपयोगी हैं। अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ जेनेसिस गेमिंग के अनुभव को नए स्तर तक ले जाएगा। एडजस्टेबल ओम्नीडायरेक्शनल माइक्रोफोन के साथ आप हल्की से हल्की आवाज़ को भी सुन सकते हैं और साथ ही बाहर का शोर आपको बिल्कुल भी सुनाई नहीं देगा। इसकी 1.8m ब्रांडेड नायलॉन केबल इसे बार-बार खिंचाव से भी पूरी तरह से सुरक्षित रखती है। यह केबल वॉल्युम और माइक्रोफोन स्विचिंग के लिए इनलाईन कंट्रोलर के साथ आती है।

यह भी पढ़ें: 18 मई को भारत में लॉन्च होगी Vivo X80 series, मिल सकते हैं ये स्पेक्स

audio-video

कीमत और उपलब्धताः

पोर्टोनिक्स जेनेसिस 1099 रुपये की डिस्काउन्टेड कीमत पर तीन आकर्षक रंगों- ब्लैक, ग्रे और रैड में उपलब्ध है। 12 महीने की वारंटी के साथ आने वाले इस प्रोडक्ट को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Portronics.com, Amazon.in एवं अन्य ऑनलाईन और ऑफलाईन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: RRR, Beast और Acharya इस दिन होगी OTT पर रिलीज़, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी उपलब्ध

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo