Mivi ने पहली बार भारत में निर्मित साउंडबार्स को लॉन्‍च किया

Mivi ने पहली बार भारत में निर्मित साउंडबार्स को लॉन्‍च किया
HIGHLIGHTS

प्रमुख देशी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रैंड मिवी पहली बार भारत में निर्मित साउंड बार्स फोर्ट एस60 और फोर्ट एस100 को लॉन्च कर अब होम ऑडियो सेग्मेंट में हलचल मचाने के लिए तैयार है

मिवी में इंजीनियरों और ऑडियोफाइल्सं के समूह ने भारतीय उपभोक्ताओं की संगीत में अनूठी पसंद और प्राथमिकता को समझा और फिर उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए फोर्ट सीरीज के साउंड बार्स विकसित करने में कई महीनों का समय लगाया

हमारे घरों में जगह की कमी और संगीत की धमक के प्रति भारतीयों के प्यार को देखते हुए दोनों साउंडबार्स में इनबिल्ट सबवूफर्स दिए गए हैं

प्रमुख देशी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रैंड मिवी पहली बार भारत में निर्मित साउंड बार्स फोर्ट एस60 और फोर्ट एस100 को लॉन्च कर अब होम ऑडियो सेग्मेंट में हलचल मचाने के लिए तैयार है। मिवी में इंजीनियरों और ऑडियोफाइल्सं के समूह ने भारतीय उपभोक्ताओं की संगीत में अनूठी पसंद और प्राथमिकता को समझा और फिर उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए फोर्ट सीरीज के साउंड बार्स विकसित करने में कई महीनों का समय लगाया। हमारे घरों में जगह की कमी और संगीत की धमक के प्रति भारतीयों के प्यार को देखते हुए दोनों साउंडबार्स में इनबिल्ट सबवूफर्स दिए गए हैं, जो कॉम्पैक्ट होने के साथ ही आवाज की गहरी और जबर्दस्त धमक (बास) पैदा करते हैं।

यह भी पढ़ें: अब घर बैठे Vi ऐप से ढूंढ पाएंगे नौकरी, साथ ही सरकारी नौकरी के लिए कर सकेंगे तैयारी

हैदराबाद में मिवी के निर्माण संयंत्र में इन प्रॉडक्ट्स का निर्माण किया गया है। उपभोक्ता अब मिवी फोर्ट एस60 और एस100 को विशेष तौर पर फ्लिपकार्ट और मिवी की वेबसाइट से विशेष तौर पर  क्रमश : 3,499 रुपये और 4,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

mivi soundbar

यह साउंडबार्स 2.2 चैनल के साथ आते हैं, जो आपके चारों और गूंजने वाला संगीत का जबर्दस्त: अनुभव प्रदान करते हैं। चाहे आप फिल्म देख रहे हों, संगीत सुन रहे हों या गेम खेल रहे हों, 2.2 चैनल सिस्टम से जबर्दस्त धमक के साथ संतुलित आवाज निकलती है, जिससे आपके होम एंटरटेनमेंट का अनुभव बेहतरीन हो जाता है। दीवार पर लगाए जाने वाले पतले और चमकदार साउंडबार्स को कमरे की खूबसूरती बढ़ाने के लिहाज से  डिजाइन किया गया है।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा के साथ Moto G22 भारत में हो गया है लॉन्च, Flipkart पर सेल में आएगा डिवाइस

इसके अलावा ये साउंडबार्स अलग-अलग इनपुट मोड्स के साथ आसान प्लग एंड प्ले ऑप्शन के साथ आते हैं, जिसमें ब्लूटुथ, एयूएक्स, कोएक्सियल और यूएसबी शामिल हैं। ये सब मिलकर यूजर्स के लिए एक संपूर्ण पैकेज बनाते हैं। इससे उपभोक्ता अपने घरों में आराम से रहते हुए सिनेमाहॉल के अनुभव का मजा ले सकते हैं। मिवी फोर्ट एस60 और एस100 रिमोट कंट्रोल के साथ भी आते हैं, जो आपको इस साउंडबार के फंक्शंस और वॉल्यूम की सेटिंग को कंट्रोल करने की इजाजत देते हैं। इसके अलावा मिवी फोर्ट एस60 और एस100 तीन साउंड मोड्स, म्यूजिक, मूवीज और न्यूज से लैस हैं। इससे यूजर्स म्यूजिक सुनते हुए, फिल्में  देखते हुए और समाचार सुनते हुए अपनी पसंद के अनुसार सेटिंग को एडजस्ट कर सकते हैं।

मिवी के सहसंस्थापक और सीएमओ मिधुला देवभुक्तानी ने इस नए लॉन्च् के बारे में बताते हुए कहा, “भारतीय बाजार में उपभोक्तास तकनीक को लेकर काफी अच्छी डिमांड है, लेकिन बदकिस्मती से अब तक उपभोक्ताओं की जरूरतों पर ध्यान नहीं दिया गया। हमने रि-ब्रांडेड प्रॉडक्ट्स की बिक्री की है, जो पश्चिम के लिए बनाए गए थे और जिनका निर्माण चीन में किया गया था।  हम फोर्ट सीरीज के साउंडबार को लॉन्च कर काफी गर्व महसूस कर रहे हैं, जो न केवल भारत में बनाए गए हैं बल्कि जिन्हें भारतीयों के लिए बनाया गया है। हमने इन प्रॉडक्ट्स को परफेक्ट बनाने के लिए इनके विकास और निर्माण में कई महीनों का समय लगाया है। हमारा विश्वास है कि ये प्रॉडक्ट्स होम ऑडियो सेंगमेंट में क्रांति लेकर आएंगे।” 

mivi soundbar

यह भी पढ़ें: RRR बहुत जल्द वर्ल्डवाइड क्रॉस करेगी 1000 करोड़ रूपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मिवी में इस समय हैदराबाद से बाहर काम कर रहे 700 से ज्यादा लोगों की मजबूत टीम है, जिसका इरादा भारत में मौजूदा प्रतिभाओं का लाभ उठाना, रोजगार के अधिक अवसरों का सृजन करना और ज्यादा से ज्यादा भारतीय ब्रांड्स को स्थानीय स्तर पर उत्पादन के लिए प्रोत्साहित करना है। आयात पर भारत की निर्भरता कम करना भी इनका मकसद है। इसके अलावा ब्रैंड का उद्देश्य भारतीय इलेक्ट्रॉनिक्स के मार्केट को फिर से परिभाषित करना है और स्टालइल एवं वहनीयता बरकरार रखते हुए आधुनिक तकनीक की तलाश कर रहे उपभोक्ताओं के लिए एक ‘गो-टु’ ब्रैंड के रूप में इसकी स्थापना करना है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo