Bluei ने एक उम्दा कीमत पर Bluei JukeBox साउंडबार को किया लॉन्च

Bluei ने एक उम्दा कीमत पर Bluei JukeBox साउंडबार को किया लॉन्च
HIGHLIGHTS

Bluei ने नया साउंडबार किया लॉन्च

Bluei JukeBox की कीमत है Rs 6,749

साउंडबार में 80W सराउंड साउंड दिया गया है

Bluei घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्रांड ने Juke Box Soundbar को भारतीय बाज़ार में  लॉन्च किया है। साउंडबार उन्नत ऑडियो की गुणवत्ता से लैस है और इसे डीप बास एचडी को सपोर्ट करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो कि कुछ डांसेबल जैम और डायनेमिक साउंड इफेक्ट्स के साथ शुरू होने वाली हाउस पार्टियों के लिए एकदम सही है, जो आपको क्रिस्टल-क्लियर आउटपुट और पंची बास और परफेक्ट ट्रेबल के साथ बेहतरीन म्यूजिक अनुभव प्रदान करता है। Juke Box उन युवा ऑडियोफाइल्स के लिए है जो अपनी पार्टी की झलकियों की ध्वनि की गुणवत्ता से समझौता नहीं कर सकते। Juke Box, Bluei स्टोर और चैनल पाटर्नस के स्टोर पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: KGF 3 रचेगी सुनहरा इतिहास, फैंस को मिले अगले पार्ट के संकेत

उपभोक्ता की इच्छाओं और सौंदर्यशास्त्र पर फोकस करते ह्ए इस प्रोडक्ट को विकसित किया है। ब्लूई सिग्नेचर साउंड, ज्यूक बॉक्स एक बहतर सुनने का अनुभव देता है, चाहे वह लॉन पर एक बड़ा जमावड़ा हो या किसी पार्क में पॉप-अप गाना हो। साउंडबार में 80W सराउंड साउंड है और यह एक स्पष्ट ऑडियो अनुभव देता है। ज्यूक बॉक्स 15 मीटर की आवृत्ति रेंज वाला एक वायरलेस होम थिएटर है, इसलिए आप जहां भी जाएं अपने संगीत को पंप करते रहें।

bluei juke box soundbar

यह साउंडबार सिस्टम कई कनेक्टिविटी विकल्पों (ब्लूटूथ, यूएसबी और औक्स पोर्ट) के साथ आता है, और इसे नियंत्रित करना आसान है। इस 2.1-कॉन्फ़िगरेशन साउंडबार को अपनी ऑडिटरी सेन्स को इसके सराउंड साउंड ऑडियो आउटपुट के साथ कवर करने देते हैं। इस साउंडबार का 80 W RMS पावर आउटपुट अपने शुद्धतम रूप में ध्वनि को पंप करता है ताकि आपको कोई अन्य की तरह ऑडियो-सुनने का अनुभव मिल सके। चिकना और प्रीमियम स्टाइल वाला साउंडबार आपके घर की सुंदरता में उतना ही इजाफा करता है जितना कि यह इमर्सिव श्रवण अनुभव में जोड़ता है।

यह भी पढ़ें: 21 अप्रैल को लॉन्च होगा OnePlus Ace, इस देश में होगा पहले लॉन्च

ब्लूई के बिक्री निदेशक, अखिलेश चोपड़ा ने लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा, “ब्लूई भारतीय उपभोक्ताओं को बहुत ही किफायती मूल्य पर डिजाइन, टिकाऊ और परिष्कृत उत्पादों में सर्वश्रेष्ठ विकसित करने और पेश करने के लिए प्रतिबद्ध है। बाजार की नब्ज का दोहन करते हुए, हम भारत में बने अपने नए लॉन्च किए गए साउंडबार के माध्यम से इन उन्नत सुविधाओं को अधिक किफायती सेगमेंट में ला रहे हैं।"

ब्लूई ज्यूक बॉक्स साउंडबार काले रंग में उपलब्ध है और कीमत 6,749 रुपये है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo