Audio-Technica ने Covid-19 के दौरान वर्क फ्रॉम होम सलूशन्स पेश किये

Audio-Technica ने Covid-19 के दौरान वर्क फ्रॉम होम सलूशन्स पेश किये
HIGHLIGHTS

घर से काम करना कई लोगों के लिए अब एक सामान्य सा चलन हो गया है

इसे कुछ समायोजन की आवश्यकता हो सकती है लेकिन जुड़े रहने के लिए सही उपकरण के साथ इसे आसान बनाया जा सकता है

ऑडियो-टेक्निका विभिन्न प्रकार के ऑडियो समाधान प्रदान करता है जो आपको अपने सहकर्मियों के साथ जुड़े रहने में सक्षम बनाता है

घर से काम करना कई लोगों के लिए अब एक सामान्य सा चलन हो गया है। इसे कुछ समायोजन की आवश्यकता हो सकती है लेकिन जुड़े रहने के लिए सही उपकरण के साथ इसे आसान बनाया जा सकता है। ऑडियो-टेक्निका विभिन्न प्रकार के ऑडियो समाधान प्रदान करता है जो आपको अपने सहकर्मियों के साथ जुड़े रहने में सक्षम बनाता है। 

क्लियर वॉयस कम्युनिकेशन लंबी दूरी की बैठकों और सम्मेलनों के लिए आवश्यक है, और ATR3350 ऑल साइड्स Lavalier माइक्रोफोन न्यूजकास्टर शैली इंटेलिजेंस, सटीक आवाज प्रदान करने के लिए इंजीनियर किया गया है। यह दूरस्थ रूप से काम करते हुए उच्च-गुणवत्ता वाले ऑडियो देने के लिए मात्र Rs 2,507 की कीमत में आता है। सभी ऑडियो-टेक्निका mics की तरह, ATR3350 कंप्यूटर, टैबलेट या फोन में बिल्टइन माइक की दिशा में एक बड़ा कदम है।

Rs 10,017 की कीमत वाले ऑडियो-टेक्निका के एटीआर 2500-यूएसबी प्रीमियम-कंडेंसर माइक कॉन्फ्रेंस कॉल, वेबिनार, पॉडकास्टिंग, होम स्टूडियो रिकॉर्डिंग, फील्ड रिकॉर्डिंग और वॉयसओवर उपयोग के लिए आदर्श है। ATR2500-USB प्लग आपके कंप्यूटर के USB पोर्ट में, और आपके पसंदीदा रिकॉर्डिंग सॉफ्टवेयर के साथ मूल रूप से कार्य करता है। यह बड़ा-डायाफ्राम साइड-एड्रेस कंडेनसर आपके कंप्यूटर पर रिकॉर्डिंग के लिए एक यूएसबी आउटपुट प्रदान करता है, उत्कृष्ट निष्ठा के लिए एक गुणवत्ता एनालॉग-से-डिजिटल कनवर्टर और निगरानी के लिए स्तर नियंत्रण के साथ एक हेडफ़ोन आउटपुट प्रदान करता है। इसका कार्डियोइड ध्रुवीय पैटर्न पक्षों और पीछे से अवांछित ध्वनियों के पिकअप को कम करता है। यह घर के उपयोग के साथ-साथ पॉडकास्टिंग और संगीत रिकॉर्डिंग के लिए आदर्श फोर्कवर्क-ऑन-होम उपयोग है।

Rs  11,094 में AT2020 माइक्रोफोन XLR के साथ USB अडैप्टर या AT2020USB + माइक्रोफोन आपको Rs  22,855 कंडेनसर USB माइक्रोफोन व्यापार मीटिंग, पॉडकास्टिंग और रिकॉर्डिंग के लिए अच्छी तरह से अनुकूल है। कंडेनसर माइक बकाया स्पष्टता बचाता है। AT2020USB + स्तर नियंत्रण के साथ हेडफोन जैक की तरह अतिरिक्त उपयोगी सुविधाएँ प्रदान करता है।

ATGM1-USB डेस्कटॉप माइक्रोफोन एक कॉम्पैक्ट दिशात्मक USB माइक है जो अवांछित शोर को अवरुद्ध करते हुए असाधारण मुखर स्पष्टता प्रदान करता है। Its 5516 में अपनी विनीत प्रोफ़ाइल के साथ ATGM1-USB वीडियोकॉनफ्रेंसिंग के लिए आदर्श है और तंग घर कार्यालय स्थानों में उपयोग किया जाता है, और इसके प्लग-एंड-प्ले ऑपरेशन और इसमें शामिल यूएसबी केबल उपयोग में आसानी सुनिश्चित करते हैं।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo