Vi के लेटेस्ट प्लांस में जुड़ा नया प्रीपेड डेटा वाउचर, रोज़ाना पाएँ 1GB अतिरिक्त डेटा

Vi के लेटेस्ट प्लांस में जुड़ा नया प्रीपेड डेटा वाउचर, रोज़ाना पाएँ 1GB अतिरिक्त डेटा
HIGHLIGHTS

Vi ने Rs 181 का नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जो 4G इंटरनेट डेटा ऑफर करता है

इससे पहले वोडाफोन ने Rs 289 और 429 में दो किफायती प्लान लॉन्च किए थे

नए प्रीपेड डेटा वाउचर में 30 दिनों तक प्रतिदिन 1GB डेटा मिलेगा

हाल ही में वोडाफोन आइडिया ने अपने मोबाइल रिचार्ज लिस्टिंग में एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। नया शामिल किया गया प्लान एक 4G डेटा वाउचर है जो Rs 181 में उपलब्ध है और इसे अधिक इंटरनेट डेटा प्राप्त करने के लिए मौजूदा एक्टिव प्लान के साथ खरीदा जा सकता है। Vi ने यह प्लान उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया है जो काम और मनोरंजन के लिए पूरी तरह से मोबाइल डेटा पर निर्भर हैं। वोडाफोन आइडिया के Rs 181 प्रीपेड प्लान के साथ यूजर्स इंटरनेट सेवाओं का उपयोग जारी रखने के लिए अधिक डेटा प्राप्त कर सकते हैं। 

इसे भी देखें: Apple iPhone 11 पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, Flipkart पर मिल रहा है ऑफर

आइए Vi द्वारा अपने नए Rs 181 डेटा वाउचर प्रीपेड प्लान में प्रदान की जा रही सभी पेशकशों पर एक नज़र डालते हैं। 

Vodafone Idea new data voucher

Vodafone Rs 181 plan details

जबकि ज़्यादातर डेटा वाउचर्स बंडल्ड डेटा ऑफर करते हैं, ऐसे में Vi अपने नए 181 डेटा वाउचर प्लान के साथ कुल 30 दिनों की वैधता के लिए 1GB डेली डेटा ऑफर कर रहा है। जब आप पूरा 1GB डेटा कंज़्यूम कर लेंगे तो यह अगले दिन के लिए दोबारा रीसेट हो जाएगा। 

यह प्लान उन यूजर्स के लिए बनाया गया है जो एक्टिव प्लान में ऑफर किया गया अपना डेली डेटा जल्दी कंज़्यूम कर लेते हैं। इसलिए Rs 181 के साथ रिचार्ज करने पर यूजर्स को अधिक 4G डेटा बेनेफिट्स मिलेंगे। 

इससे पहले वोडाफोन ने डेटा, कॉलिंग और SMS बेनेफिट्स के साथ दो और किफायती प्रीपेड प्लांस लॉन्च किए थे। ये मोबाइल रिचार्ज प्लान Rs 289 और 429 की कीमत पर 78 दिनों की वैधता ऑफर करते हैं। 

इसे भी देखें: Redmi Note 12 4G और Redmi 12C को शाओमी ऑनलाइन स्टोर पर किया गया पेश, शुरू हुई सेल

Vi Rs 289 prepaid plan

Vi का नया Rs 289 रिचार्ज प्लान 48 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, 4GB डेटा और 600 SMS ऑफर करता है। यह प्लान उन यूजर्स के लिए एक अच्छा विकल्प है जो Vi को एक सेकेंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं और सेवाओं का उपयोग जारी रखने के लिए यह एक किफायती प्लान है। 

Vi new prepaid plan

Vi Rs 429 prepaid plan

यह प्लान 78 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर करता है। यह एक लॉन्ग टर्म प्लान है जो उन यूजर्स के ले फायदेमंद है जो इंटरनेट के लिए WIFI का उपयोग करते हैं या Vi को सेकेंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं। 

यूजर्स Vi वेबसाइट या Vi ऐप पर जाकर इन प्लांस को ऑनलाइन रिचार्ज कर सकते हैं।

इसे भी देखें: Google Pixel 7 को खरीदें 7000 रुपये के भारी डिस्काउंट के साथ, एक्सचेंज ऑफर के बाद मिलेगा और भी सस्ता

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo