Airtel, Jio और Vodafone Idea की ओर से आए ये नए प्लांस, देखें लिस्ट

Airtel, Jio और Vodafone Idea की ओर से आए ये नए प्लांस, देखें लिस्ट
HIGHLIGHTS

Airtel, Jio और Vodafone Idea की ओर से देखें नए प्लान

एयरटेल के 599 रुपये वाले प्लान में मिलता है 75GB डेटा

जियो और वोडाफोन आइडिया के प्लान हैं शामिल

अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए भारत के तीनों बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर्स Airtel, Jio और Vodafone Idea ने कुछ नए मोबाइल रिचार्ज प्लांस लॉन्च किए हैं। इन प्लांस में डेटा, कॉलिंग आदि लाभ मिलते हैं। चलिए जानते हैं इन प्लांस के बारे में:

Airtel Rs 599 Postpaid Plan 

इस प्लान में 75GB डेटा मिलता है और हर ऐड-ऑन कस्टमर को 30GB डेटा मिलता है। प्लान में 200GB तक रोलओवर डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS, एक साल के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन और 6 महीने के लिए अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप मिलता है। 

इसे भी देखें: बड़ी खबर! Xiaomi 13 Ultra भारत और इंडोनेशिया समेत इन चार देशों में नहीं होगा लॉन्च

Jio Rs 219 prepaid plan

प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS, प्रतिदिन 3GB डेटा और जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है और इसकी वैधता 14 दिनों की है। इसके अलावा, एलीजबल यूजर्स को अनलिमिटेड फ्री 5G डेटा का लाभ मिल रहा है। 

Jio Rs 399 prepaid plan

प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS, प्रतिदिन 3GB डेटा मिलता है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा, यूजर्स जियो ऐप्स का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है और साथ ही यूजर्स 61 रुपये की कीमत वाला 6GB डेटा ऐड-ऑन वाउचर फ्री मिलता है। 

jio

इसे भी देखें: Bumper Discount! Samsung का सबसे फ्लैगशिप फोन मात्र ₹26,500 में हो जाएगा आपका, देखें कैसे

Jio Rs 999 prepaid plan

इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग, हर रोज 100 SMS और प्रतिदिन 3GB डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा, यूजर्स को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। साथ ही ग्राहकों को 241 रुपये की कीमत वाला 40GB डेटा का लाभ भी मिल रहा है। 

Vi Rs 289 prepaid plan

VI का नया 289 रुपये वाला प्रीपेड प्लान 48 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान में कुल 4GB डेटा मिलता है। इसके अलावा, प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 600 SMS का लाभ मिलता है। 

Vi Rs 429 prepaid plan

VI के 429 के प्लान में 78 दिनों की वैधता मिलती है। प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और 1000 SMS का लाभ मिलता है। यूजर्स को 6GB डेटा और फ्री SMS का लाभ मिलता है। 

इसे भी देखें: Amazon Fab TV Fest में 6 से 14 अप्रैल तक पाएं बेस्ट टीवी डील्स, देखें 32 इंच वाले 5 सस्ते ऑप्शन

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo