Vivo Grand Diwali Fest में 11 से 15 अक्टूबर के बीच उठाएं धमाकेदार ऑफर्स का लाभ

Vivo Grand Diwali Fest में 11 से 15 अक्टूबर के बीच उठाएं धमाकेदार ऑफर्स का लाभ

इस साल फेस्टिव सीजन हमारे सिर पर ही है, यही सबसे बढ़िया समय भी है जब आप अपने किसी भी करीबी को एक शानदार तोहफा उपहार के तौर पर दे सकते हैं। एक स्मार्टफोन को ऐसे में आप एक सबसे अनोखा गिफ्ट के रूप में देख सकते हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए Vivo की ओर से Vivo Grand Diwali Fest का आयोजन किया जाने वाला है। यह फेस्ट 11 अक्टूबर से शुरू होने वाला है, और इसका अंत 15 अक्टूबर को होगा। इसका सीधा सा यही मतलब है कि आपको 11 अक्टूबर से 15 अक्टूबर के बीच कुछ सबसे शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट Vivo की ओर से मिलने वाले हैं। असल में इस सेल के दौरान आपको Vivo के चार सबसे बेहतरीन स्मार्टफोंस पर डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा आपको एक मौक़ा फ्री एक्सेसरीज, कूपन्स यहाँ तक की फोन जीतने का भी मिलने वाला है।  

Vivo Z1 Pro 

अगर हम Vivo Z1 Pro मोबाइल फोन की चर्चा करें तो इसे अलग अलग तीन रैम और स्टोरेज वैरिएंट्स में उपलब्ध कराया गया है। इसे आप 4GB+64GB, 6GB+64GB और 6GB+128GB स्टोरेज वैरिएंट में ले सकते हैं। इन तीनों ही मॉडल्स की कीमत क्रमश: Rs 12,990, Rs 14,990,  और Rs 16,990 है। इसके अलावा अगर आप इसे HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड को इस्तेमाल करते हुए खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी का कैशबैक भी मिलने वाला है। 

Vivo Z1X

Vivo Z1X मोबाइल फोन को दो वैरिएंट्स में ख़रीदा जा सकता है, इसे 64GB और 128GB स्टोरेज के साथ बाजार में उपलब्ध कराया गया है। दोनों ही मॉडल आपको 6GB रैम के साथ मिलने वाले हैं। इस मोबाइल फोन को खरीदने वाले उपभोक्ताओं को प्रीपेड ऑर्डर पर Rs 2000 का अतिरिक्त कैशबैक मिलने वाला है, इसके अलावा अगर आप इसे HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल करके खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी का कैशबैक भी मिलने वाला है। 

Vivo V15

Vivo V15 मोबाइल फोन को मार्च महीने में Rs 23,990 की कीमत में लॉन्च किया था, हालाँकि अगर आप इसे Vivo Grand Diwali Fest में खरीदते हैं तो आपको यह मात्र Rs 15,990 की कीमत में मिलने वाला है। हमारी राय में आपको इससे बढ़िया कीमत में यह फोन शायद ही कभी फिर से मिलने वाला है। 

Vivo U10

Vivo U10 कंपनी के लेटेस्ट स्मार्टफोन है। इस मोबाइल फोन को तीन वैरिएंट्स में पेश किया गया है। और इन तीनों मॉडल पर आपको इस मोबाइल फोन को HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके खरीदने पर 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। 

इतना ही नहीं, यहाँ दर्शाई गई डील्स के अलावा आपको कुछ चुनिन्दा मॉडल्स के साथ एक सेल्फी स्टिक फ्री में दी जा रही है, साथ ही आपको मोबाइल केस आदि पर भी Rs 300 का ऑफ मिल रहा है। यह दोनों ही डील्स मात्र डेलीऑब्जेक्ट.कॉम पर ही मान्य हैं। इसके अलावा आपको एक Diwali Jackpot भी यहाँ देखने को मिलने वाला है, जिसमें आपको एक Vivo Z1X कि जीतने का मौक़ा मिल रहा है, साथ ही 10 करोड़ की कीमत के कूपन आदि भी आदि भी आप जीत सकते हैं। हालाँकि यह डेली डील्स लिमिटेड ही हैं, यहाँ आप फोंस को लगभग 50 फीसदी के ऑफ के साथ ले सकते हैं। 

[स्पॉन्सर्ड पोस्ट]

Sponsored

Sponsored

This is a sponsored post, written by Digit's custom content team. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo