केवल 17,990 की कीमत में OPPO F11 में मिलता है 48MP ड्यूल कैमरा, वाटरड्रॉप स्क्रीन, VOOC 3.0 और बहुत कुछ

द्वारा Sponsored | पब्लिश किया गया May 18 2019
केवल 17,990 की कीमत में OPPO F11 में मिलता है 48MP ड्यूल कैमरा, वाटरड्रॉप स्क्रीन, VOOC 3.0 और बहुत कुछ

पिछले कुछ सालों में एक आधुनिक फोन के कैमरा में काफी बदलाव आया है। लगभग हम सभी ने एक छोटा फीचर फोन इस्तेमाल किया होगा, जो एक सिंगल  VGA कैमरा से हुआ हो, जिसमें 0.3MP का रेज़ोल्यूशन होता था। वहीँ आधुनिक समय की ओर तेजी से आगे बढ़ते हुए आज की जनरेशन के स्मार्टफोन मल्टी-कैमरा सेटअप देते हैं और हाई क्वालिटी के इमेज और वीडियो लेने की क्षमता रखते हैं। OPPO स्मार्टफोन, OPPO F11  में एक शानदार 48MP रियर कैमरा है, 5MP का सेकेंडरी रियर कैमरा भी दिया गया है। आइये देखते हैं क्या खूबियां हैं OPPO F11 में। 

एंटरटेनमेंट होगा दोगुना

जैसा कि पहले ही बताया जा चुका है कि OPPO F11 48MP + 5MP के ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। 48MP यूनिट हाई रिज़ॉल्यूशन की इमेज लेने में मदद करती है, जबकि 5MP कैमरा एक डेप्थ सेंसर के रूप में काम करता है। इससे फोन को पोर्ट्रेट शॉट्स लेने में मदद मिलती है। यह उन लोगों के लिए दिलचस्प है जो अपनी तस्वीरों के साथ कुछ खास और अलग चाहते हैं। OPPO का कहना है कि यह तस्वीरों में ब्राइटनेस और रंग रिस्टोर करने में मदद करता है। फोन 16MP के फ्रंट फेसिंग कैमरा से लैस है जिसे वॉटरड्रॉप स्क्रीन के अंदर रखा गया है। फोन AI 2.1 के साथ आता है, जिससे सेल्फी में ऑटोमैटिक सुधार हो जाता है।

अब अँधेरे से क्यूं डरना ? 

रियर कैमरा का 48MP यूनिट f / 1.79 अपर्चर लेंस के साथ आता है। यह f / 2.0 लेंस या उससे कम के लेंस की तुलना में अधिक रोशनी देता है, जो कम रोशनी वाली स्थितियों में काम आता है जहां का माहौल और लाइटनिंग तस्वीरें लेने के लिए अनुकूल न हो। जैसे, बड़े एपर्चर सेंसर में अधिक रोशनी की सुविधा मिलती है, जिससे शानदार तस्वीर मिलती है। इसके साथ ही OPPO F11 एक खास अल्ट्रा नाइट मोड के साथ आता है, जिसके बारे में कंपनी का कहना है कि कम रोशनी की तस्वीरों को बेहतर बनाने के लिए फोन के AI इंजन, अल्ट्रा-क्लियर इंजन और कलर इंजन को जोड़ती है।

स्क्रीन ज़्यादा, बॉडी कम 

OPPO F11 Pro 19.5: 9 के आस्पेक्ट रेश्यो के साथ 6.5-इंच FHD + डिस्प्ले को स्पोर्ट करता है। वहीँ फ़ोन एक वाटरड्रॉप स्क्रीन को स्पोर्ट करता है, जो कि उस नॉच से छोटा होता है जिसे आप कुछ बाकी के डिवाइस पर देखते हैं। ऐसे में फोन 90.70% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो को स्पोर्ट करता है।

क्विक चार्जिंग 

OPPO F11 एक काफी बड़ी 4020mAh की बैटरी के साथ आता है, जो आपको सुनिश्चित कराता है कि आपके पास हमेशा चार्ज है। हालाँकि, जब बैटरी कम होती है, तो आप इसके पूरा होने तक चार्ज करने के लिए घंटों इंतजार नहीं करना चाहेंगे। OPPO F11 कंपनी के VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आता है,जोकि फ़ास्ट चार्जिंग सुनिश्चित करता है। । कंपनी का दावा है कि नई तकनीक फोन के पिछले वर्ज़न की तुलना में फ़ोन को 20 मिनट की तेजी से फुल चार्ज कर देती है।

और इसके बाद है कुछ और... 

अपने पिछले मॉडल्स की तरह ही OPPO F11 भी MediaTek Helio P70 octa-core चिपसेट से लैस है। इसमें 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज भी दिया गया है जोकि 256 GB तक बढ़ाई जा सकती है। वहीँ साथ में आपको ColorOS 6.0 मिलता है, जो एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित है।

जैसा कि कोई भी देख सकता है, OPPO F11 कई खास फीचर्स लेकर आता है, खासतौर पर इसकी कीमत जब 17990 रुपये हो। अपने खास फीचर्स और आकर्षक प्राइस टैग की बदौलत, 20 हज़ार से कम की कीमत में फ़ोन की तलाश करने वालों के लिए OPPO F11 एक अच्छा ऑप्शन है। 

[स्पॉन्सर्ड पोस्ट]



Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार