Tecno का पहला फोल्डेबल लॉन्च होते ही Oppo Find N2 Flip को दे रहा है आमने-सामने की टक्कर

Tecno का पहला फोल्डेबल लॉन्च होते ही Oppo Find N2 Flip को दे रहा है आमने-सामने की टक्कर
HIGHLIGHTS

Tecno ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Phantom V Fold भारत में लॉन्च कर दिया है

Oppo Find N2 Flip में 4,300 बैटरी के साथ 44-वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है

दोनों फोल्डेबल फोंस मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ SoC से लैस हैं

Tecno ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Phantom V Fold भारत में लॉन्च कर दिया है। यह Oppo Find N2 Flip से तगड़ी प्रतिस्पर्धा कर रहा है जिसे फोल्डेबल बाजार में काफी मशहूर और पसंद किया जाने वाला फोन है। तो देखना यह है कि इस बैटल में कौन ज्यादा स्ट्रॉंग और बेहतर साबित होता है। इसलिए हमने इन दोनों फोल्डेबल्स के स्पेक्स की आपस में तुलना की है। आइए देखते हैं Tecno Phantom V Fold vs Oppo Find N2 Flip के बीच की टक्कर: 

इसे भी देखें: केवल 20119 रुपये में मिल सकता है Samsung Galaxy S23, क्या आपने देखा ऑफर

Tecno Phantom V Fold vs Oppo Find N2 Flip: डिस्प्ले 

Tecno Phantom V Fold 5G में 7.85-इंच 2K LTPO AMOLED मेन डिस्प्ले है जो 120 Hz तक रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। बाहर की तरफ 6.42-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले है।

दूसरी ओर Oppo Find N2 Flip में की प्राइमरी डिस्प्ले 6.8-इंच AMOLED LTPO पैनल है जिसे 1600 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट दिया गया है। इसकी कवर डिस्प्ले 3.62-इंच OLED डिस्प्ले है जिसका रिज़ॉल्यूशन 382 x 720 पिक्सल और रिफ्रेश रेट 60Hz है। 

Tecno Phantom V Fold

Tecno Phantom V Fold vs Oppo Find N2 Flip: परफॉरमेंस 

Tecno Phantom V Fold में मीडियाटेक का फ्लैगशिप डायमेंसिटी 9000+ चिपसेट है जिसके साथ 12 GB तक LPDDR5 रैम और 512 GB तक UFS 3.1 स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 आधारित कस्टम HiOS पर काम करता है। 

Oppo Find N2 Flip भी मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ SoC से लैस है जिसे 8GB LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित कलर OS 13 आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है। 

इसे भी देखें: आपकी सोच से भी महंगा होने वाला है IPHONE 15 ULTRA, कीमत हुई लीक

Tecno Phantom V Fold vs Oppo Find N2 Flip: कैमरा 

कैमरा के मामले में, Tecno Phantom V Fold में एक् ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें 50 MP प्राइमरी सेन्सर, 13 MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 50 MP पोर्ट्रेट लेंस दिए गए हैं। इसमें सेल्फ़ी के लिए दो कैमरे दिए गए हैं जिनमें से बाहरी डिस्प्ले पर 32 MP कैमरा है और दूसरा कैमरा 16 MP का है जो मेन डिस्प्ले पर है। 

जबकि Find N2 Flip में ड्यूअल कैमरा सेटअप है जिसमें Hasselblad 50MP Sony IMX890 प्राइमरी सेन्सर और 8MP Sony IMX355 अल्ट्रावाइड यूनिट शामिल हैं। इनर डिस्प्ले में 32MP सेल्फ़ी कैमरा है, जबकि इसकी बड़ी कवर डिस्प्ले के कारण मेन कैमरों से भी सेल्फ़ी क्लिक की जा सकती है। 

Oppo Find N2 Flip

Tecno Phantom V Fold vs Oppo Find N2 Flip: बैटरी 

Tecno का फोल्डेबल एक 5,000mAh बैटरी के साथ आता है जो 45-वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

वहीं Find N2 Flip में 4,300 की बैटरी लगाई गई है, हालांकि यह भी 44-वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है। 

इसे भी देखें: 10 हजार रुपये से कम में क्या Redmi फोन को टक्कर दे पाएगा Lava Blaze 2? देखें स्पेक्स के बीच कंपेरिजन

Tecno Phantom V Fold vs Oppo Find N2 Flip: कीमत 

Tecno Phantom V Fold के बेस मॉडल की कीमत Rs 89,999 रखी गई है और टॉप वेरिएन्ट Rs 99,999 में आया है। इसकी सेल अमेज़न इंडिया पर 12 अप्रैल यानि आज से शुरू हो रही है। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन Rs 77,777 के ऑफर प्राइस के साथ उपलब्ध होगा। 

Oppo Find N2 Flip के 8GB/256GB मॉडल की कीमत भारत में Rs 89,999 रखी गई है। इस फ्लिप स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट, ओप्पो स्टोर्स और अन्य रिटेल स्टोर्स के माध्यम से खरीद जा सकता है। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo