Tecno का पहला फोल्डेबल फोन हुआ लॉन्च, देखें 4 फीचर्स जो बनाते हैं इसे खास

Tecno का पहला फोल्डेबल फोन हुआ लॉन्च, देखें 4 फीचर्स जो बनाते हैं इसे खास
HIGHLIGHTS

Phantom V Fold की कीमत है 89,999 रुपये

12 अप्रैल से शुरू हो रही है अर्ली बर्ड सेल

ऑफर के तहत 77,777 रुपये में मिलेगा Tecno Phantom V Fold

Tecno ने भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन Phantom V Fold लॉन्च कर दिया है। फोल्डेबल फोन ने इस साल MWC 2023 के दौरान डेब्यू किया था। कंपनी ने यह भी बताया कि था फोल्डेबल फोन को भारत में सरकार के मेक इन इंडिया इनिशिएटिव के तहत ही बनाया जाएगा। चलिए देखते हैं फोन के खास फीचर्स के बारे में: 

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले लीक हुए Xiaomi 13 Ultra के डिज़ाइन रेंडर, बैक और फ्रंट दोनों का हुआ खुलासा

Tecno Phantom V Fold की भारतीय कीमत 

Tecno Phantom V Fold की कीमत 89,999 रुपये है। इसके अलावा, हाई-एंड वेरिएंट को 99,999 रुपये में पेश किया गया है। डिवाइस को आज यानि 12 अप्रैल से अर्ली बर्ड सेल में लाया जा रहा है। इस दौरान डिवाइस अमेज़न इंडिया पर 77,777 रुपये की कीमत में मिलेगा। 

Tecno Phantom V Fold डिजाइन 

Tecno Phantom V Fold को बुक जैसा डिजाइन दिया गया है जैसा हम Samsung Galaxy Z Fold सीरीज में देख चुके हैं। फोन दो रंगों ब्लैक और व्हाइट में उपलब्ध है। स्मार्टफोन ऐरोस्पेस मटेरियल का बना है और इसे 200,000 से अधिक फोल्ड तक टेस्ट किया है। 

tecno phantom v fold

इसे भी देखें: Flipkart Discount! मात्र 22 हजार में खरीदें 60 हजार वाला ये जबरदस्त iPhone मॉडल

Tecno Phantom V Fold डिस्प्ले 

Tecno Phantom V Fold में 6.42 इंच की FHD+ AMOLED आउटर डिस्प्ले मिल रही है जो ड्यूल 10Hz-120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है। फोल्डेबल फोन 7.65 इंच की 2K AMOLED डिस्प्ले ऑफर करता है। इसके अलावा, आपको मुख्य डिस्प्ले के साथ ड्यूल-हाई ब्राइटनेस और ड्यूल-हाई कलर एक्यूरेसी मिलती है। 

Tecno Phantom V Fold कैमरा 

डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 50MP का पोर्ट्रेट लेंस मिल रहा है। इसके अलावा, सेल्फी के लिए डिवाइस में दो कैमरा दिए गए हैं जिसमें एक 32 मेगापिक्सल कैमरा आउटर डिस्प्ले पर मौजूद है और दूसरा 16 मेगापिक्सल का कैमरा मुख्य डिस्प्ले के लिए है। 

Tecno Phantom V Fold परफॉरमेंस 

Tecno Phantom V Fold मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000+ 5G चिपसेट से लैस है। फोन में 12GB रैम और 256GB और 512GB स्टॉरिज मिल रहा है। Tecno Phantom V Fold एंड्रॉइड 13 पर आधारित कस्टम HiOS पर काम करता है। OS को फोल्डेबल डिजाइन के लिए कस्टमाइज़ किया गया है। 

इसे भी देखें: 10 हजार रुपये से कम में क्या Redmi फोन को टक्कर दे पाएगा Lava Blaze 2? देखें स्पेक्स के बीच कंपेरिजन

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo