Realme का Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन हो चुका है पेश, कैसे खरीदें Flipkart Smart Upgrade Plan के साथ सेलिंग प्राइस के 70% में

Realme का Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन हो चुका है पेश, कैसे खरीदें Flipkart Smart Upgrade Plan के साथ सेलिंग प्राइस के 70% में

हालाँकि अब दौर बदल रहा है, और नई तकनीकी को देखते हुए सभी प्रीमियम स्मार्टफोंस में जो सबसे पहले एक सपोर्ट आ रहा है, वह 5G तकनीकी ही है। हालाँकि कुछ सबसे अफोर्डेबल मोबाइल फोंस में भी इस तकनीकी को देखा जा चुका है, मतलब है कि इस समय और आने वाले समय में भी हम इस तकनीकी को कुछ बेहद सस्ते फोंस में भी देखने वाले हैं। ऐसा भी कहा जा सकता है कि 5G बेहद सस्ते मोबाइल फोंस में भी आयेगा, या यूँ भी कह सकते हैं कि आ चुका है। असल में बेहद ही कम कीमत में Realme Narzo 30 Pro 5G मोबाइल फोन मार्किट में एंट्री ले चुका है। इस मोबाइल फोन में आपको बेहद ही कम कीमत में 5G सपोर्ट मिल रही है। आपको बता देते है कि Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में यानी 16,999 की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया है, और यह फ्लिप्कार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध भी है। 

हालाँकि इस मोबाइल फोन की कम कीमत तो है, और हम सभी जानते हैं लेकिन अगर आप Flipkart पर इस मोबाइल फोन को बेहद ही कम कीमत में अपना बना सके तो आपको कैसा लगने वाला है। अर्थात् कैसा हो अगर आपको यह मोबाइल फोन Flipkart पर भी कम कीमत में मिल जाए? इसका बढ़िया तो कोई भी बात हो ही नहीं सकती है, क्यूँ हमने सही कहा न? हालाँकि हम आपको इसके बारे में बाद में बताने वाले है कि आखिर आप आप इसे कम कीमत में कैसे खरीद सकते हैं, इसके पहले आपको बताते हैं कि आखिर इस मोबाइल फोन में आपको कैसे स्पेसिफिकेशन मिल रहे हैं, जो Realme Narzo 30 Pro 5G को एक खास स्मार्टफोन बना देते हैं। आइये जानते हैं इन स्पेसिफिकेशन्स के बारे में…!

MediaTek Dimansity 800U SoC 

इस मोबाइल फोन के ह्रदय की बात करें तो यह MediaTek Dimensity 800U SoC पर काम करता है, जो Realme Narzo 30 Pro 5G मोबाइल फोन को ताकत प्रदान करता है। इस चिपसेट को 7nm प्रोसेस पर निर्मित किया गया है, और यह एक ओक्टा-कोर प्रोसेसर है। इसके अलावा इसमें आपको 5G+5G Dual Sim स्टैंडबाय सपोर्ट भी मिलती है। इसका मतलब है कि आप इसके किसी भी सिम स्लॉट में अपनी 5G सिम को इस्तेमाल कर सकते हैं, और 5G सेवा का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा फोन में आपको डुअल नेटवर्क असेलेरेशन सपोर्ट भी मिलता है। यहाँ इसके माध्यम से ही यह वाई-फाई और 5G को एक साथ कंबाइन करके आपको स्टेबल और फ़ास्ट इन्टरनेट उपलब्ध कराता है। हालाँकि यह आपको समझाना भी जरुरी नहीं है कि इसमें आपको गेमिंग परफॉरमेंस के तौर पर आपको क्या मिल रहा है, आप अपने आप ही यहाँ समझ गए होंगे।

6.5-इंच की FHD+ स्क्रीन जो आती है 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ

आपको बता देते है कि Realme Narzo 30 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको एक 6.5-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल रही है। इस बड़ी स्क्रीन के माध्यम से गेमिंग के शौक़ीन और मूवी आदि को पसंद करने वाले लोगों को बड़ी मदद मिलने वाली है। हालाँकि इतना ही इसमें मौजूद नहीं है, यह स्क्रीन आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलती है, जिसके माध्यम से स्मूद स्क्रोलिंग और ट्रांसिशन एनीमेशन सुनिश्चित होती है। इसके अलावा फोन में डिस्प्ले के साथ ज्यादा यानी हाई रिफ्रेश रेट मिलना अपने आप में आपको एक अलग ही तरह का एक्सपीरियंस भी प्रदान करता है। 

5000mAh क्षमता की बड़ी बैटरी जो आती है 30W की फ़ास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ

इस बात का ख्याल रखते हुए कि आपको अपने साथ किसी भी जगह जाते हुए फोन का चार्ज साथ न रखना पड़े, Realme Narzo 30 Pro 5G मोबाइल फोन में कम्पनी की ओर से 5000mAh क्षमता की बैटरी को शामिल किया गया है। इस डिवाइस में आपको इस बैटरी के साथ लगभग 18 घंटे की विडियो स्ट्रीमिंग मिलती है, इसके अलावा आप इसमें 8 घंटे तक की गेमिंग आदि भी कर सकते हैं। इसके अलावा आपको एक अलग फीचर के तौर पर फोन में रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी मिल रही है, जिसके द्वारा आप अन्य कुछ डिवाइस भी अपने इस फोन के माध्यम से चार्ज कर सकते हैं। 

हालाँकि जब आपको फोन को चार्ज करने की जरूरत होती है तो इसमें भी कंपनी ने ऐसा कुछ आपको दिया है कि आपको इसे चार्ज करने में भी ज्यादा समय नहीं लगता है। असल में फोन में आपको बैटरी के साथ 30W की सुपरडार्ट चार्ज तकनीकी मिलती है, जो आपके इस स्मार्टफोन को मात्र 65 मिनट के भीतर ही 0-100 फीसदी तक चार्ज करने में सक्षम बनाती है। हालाँकि अगर आपके लिए इतना काफी नहीं है तो आपको आसान शब्दों में समझाने के लिए बता देते है कि आप इस मोबाइल फोन को मात्र 3 मिनट के लिए ही चार्ज करके 10 मिनट तक कॉलिंग का लाभ ले सकते हैं। 

आइये अब जानते है कि आखिर आप इसे बेहद ही कम कीमत में कैसे खरीद सकते हैं। आपको बता देते है कि Flipkart के Smart Upgrade Plan के माध्यम से आप इस मोबाइल फोन को आप इसकी असल कीमत के 70 फीसदी में ही अपना बना सकते हैं। अब जानते है कि आखिर यह प्लान काम कैसे करता है। आपको बता देते है कि जब आप फ्लिप्कार्ट पर किसी फोन का चुनाव करते हैं, आपको एक आप्शन नजर आता है जो स्मार्ट अपग्रेड का है। इस ऑप्शन को चुनने के बाद मोबाइल फोन के सेलिंग प्राइस का 70 फीसदी आपको यहाँ नजर आने लगता है। इसका मतलब है कि अगर मान लीजिये कि Realme Narzo 30 Pro 5G मोबाइल फोन के 6GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 16,999 है, तो आप इसे फ्लिप्कार्ट स्मार्ट अपग्रेड प्लान के माध्यम से मात्र 11,899 की कीमत में ही ले सकते हैं। ऐसा ही कुछ अगर हम Realme Narzo 30 Pro 5G मोबाइल फोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल के विषय में देखें तो इसकी कीमत 19,999 है, लेकिन आप इसे मात्र 13,999 में ही ले सकते हैं।

हालाँकि यहाँ यह बात नोट करने वाली है कि अगर आप Flipkart Smart Upgrade Plan का चुनाव करते हैं तो ही आपको यह कम कीमत मिलती है। इसके अलावा एक अन्य बात यह भी ध्यान में रखने वाली है कि इस प्लान के चुनाव के बाद आपको एक साल के बाद इस मोबाइल फोन को वापिस भी देना होता है, हालाँकि अगर आप इस फोन को इसके बाद भी अपने साथ ही रखना चाहते हैं तो आपको 30 फीसदी उस समय पे करना होगा, और आप फोन को अपने साथ हमेशा के लिए रख सकते हैं। 

आप कैसे इस्तेमाल कर सकते हैं Flipkart Smart Upgrade Plan, जानीं 

  • Flipkart पर एक फोन का चुनाव करें और इसके बाद प्रोडक्ट पेज के माध्यम से Flipkart Smart Upgrade Plan का चुनाव करें
  • इसके बाद आपको पेमेंट ऑप्शन का चुनाव करना है, यह क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड EMI आदि हो सकता है
  • Flipkart Smart Upgrade Plan को पेमेंट पेज के माध्यम से अप्लाई किया जाने वाला है

यहाँ हमने आपको बड़ी ही आसानी से बताया है कि आखिर आप कैसे Realme Narzo 30 Pro 5G मोबाइल फोन को मात्र 70 फीसदी कीमत देकर ही खरीद सकते हैं। फोन को आज यानी 4 मार्च को सेल के लिए लाया जाने वाला है, आप इसे Flipkart पर जाकर खरीद सकते हैं। हालाँकि जो भी लोग इस मोबाइल फोन इसकी सेल में यानी 4 मार्च को खरीदने वाले हैं तो आपके लिए अलग से भी कुछ ऑफर और डिस्काउंट है। आपको बता देते है कि अगर आप इस मोबाइल फोन को ICICI Bank के माध्यम से खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी अतिरिक्त डिस्काउंट मिलने वाला है, हालाँकि यह आपको क्रेडिट कार्ड EMI पर मिलने वाला है। इसका मतलब है कि आपने जितना सोचा होगा आप उससे बेहद ही कम कीमत में इस मोबाइल फोन को इसकी पहली सेल में खरीद सकते हैं!

[स्पॉन्सर्ड पोस्ट]  

Sponsored

Sponsored

This is a sponsored post, written by Digit's custom content team. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo