HTC के नए स्मार्टफ़ोन HTC 10 को जानिये कई पहलुओं से…

HTC के नए स्मार्टफ़ोन HTC 10 को जानिये कई पहलुओं से…
HIGHLIGHTS

आखिर इस स्मार्टफ़ोन में सबसे खा क्या है इसका कैमरा, इसकी परफॉरमेंस, इसकी बैटरी, या फिर इसकी डिस्प्ले, यहाँ जानिये इससे जुड़ी हर बात...

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि HTC 10 स्मार्टफ़ोन को HTC द्वारा हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है. यह HTC का नया फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन है. यहाँ इस लेख में आप HTC 10 की बहुत सी तस्वीरों के माध्यम से इस स्मार्टफ़ोन के बारे में सब जान सकते हैं. आइये जानते हैं क्या इस स्मार्टफ़ोन में सब सही है या कुछ कमियाँ भी हैं?

आहार डिजाईन की बात करें तो इसके डिजाईन में ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिला है, डिजाईन एक मामले में HTC ने कुछ ज्यादा बड़ा बदलाव नहीं किया है. जैसे ही हमने अपने लैब में इस स्मार्टफोन का पहला फोटो देखा तो पूरे लैब में एक ही चर्चा शुरू हो गई कि इसका डिजाईन पिछले स्मार्टफ़ोन से काफी मेल खाता है किसी का कहना था कि ये तो हुबहू पिछले वाले से मेल खाता है कुछ बदलाव नहीं किया गया है. लेकिन फिर भी कोई कुछ भी कहे इस स्मार्टफ़ोन का डिजाईन काफी बढ़िया कहा जा सकता है. और इसे हाथ में लेने पर आपको ये उतना बुरा नहीं लगेगा जैसे कि किसी किसी फ़ोन को हाथ में लेते ही आप कहते हैं कि क्या बेकार का फोन है लेकिन इसे लेकर आप ऐसा कभी नहीं कहने वाले हैं.

इस डिवाइस को बढ़िया तरह से क्राफ्ट किया गया है. इसके साथ ही बता दूँ कि यह पूरी तरह से मेटल से बना है. ये एक फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन की फील देता है. इस स्टोरी में आप इस स्मार्टफ़ोन की परफॉरमेंस के बारे में भी जान पायेंगे. और विभिन्न एंगल्स से इस स्मार्टफ़ोन को देख भी पायेंगे.

लेकिन इससे पहले कि आप सब जानें, हमारे पास HTC का एक अन्य स्मार्टफ़ोन भी है क्या आप बता सकते हैं कि ये कौन सा स्मार्टफ़ोन हो सकता है? चलिए जाने दीजिये हम ही बता देते हैं, ये है HTC One X9 ये एक मिड-रेंज स्मार्टफ़ोन है और HTC 10 के जितना बढ़िया नहीं कहा जा सकता है. इस स्मार्टफ़ोन में आपको 5.5-इंच की FHD डिस्प्ले दी गई है बिलकुल वैसी ही जैसी आपको HTC One A9 में देखने को मिली थी. और देखने में भी यह वैसा ही दिखता है.

कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि यह एक बढ़िया और शानदार स्मार्टफोन है जो आपको एक बढ़िया फील देने वाला है साथ ही इसका डिजाईन भी अपने आप में काफी ख़ास है.

The Desire 825…

…and the Desire 628!

इसे भी देखें: सोनी 2016 में स्नेपड्रैगन 820 से लैस एक और स्मार्टफ़ोन कर सकता है पेश

इसे भी देखें: अब बिना रजिस्ट्रेशन के मिलेगा शाओमी Mi 5 स्मार्टफ़ोन

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo