Poco C51 भारत में 7 अप्रैल को लेगा एंट्री, पहले ही जान लें टॉप 5 फीचर

Poco C51 भारत में 7 अप्रैल को लेगा एंट्री, पहले ही जान लें टॉप 5 फीचर
HIGHLIGHTS

Poco C51 कथित तौर पर प्लास्टिक बॉडी के साथ लेदर जैसे पैटर्न के साथ आएगा

Poco C51 भारत में 7 अप्रैल को लॉन्च होने की उम्मीद है

Poco C51 में 6.52-इंच LCD डिस्प्ले होने की अफवाह है

Poco अपने नए एंट्री-लेवल स्मार्टफोन Poco C51 के लॉन्च से बस कुछ ही दिन दूर है। स्मार्टफोन एंट्री-लेवल कन्फिगरेशंस के साथ आने की उम्मीद है और इसकी कीमत कथित तौर पर ₹10,000 के अंदर रखी जाएगी। पोको अपनी C सीरीज में एंट्री-लेवल स्मार्टफोंस लॉन्च करता है और यह स्मार्टफोन Redmi A2 Plus का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है जो पिछले हफ्ते कुछ देशों में लॉन्च हुआ था। 

Fonarena ने फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन को एक प्रमोशनल पोस्टर में देखा था लेकिन बाद में इसे हटा दिया गया था। टेक वेबसाइट द्वारा इसके स्क्रीनशॉट लिए गए थे जिससे अपकमिंग Poco C51 के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी मिली थी। 

इसे भी देखें: केवल 17,201 रुपये में मिल रहा है iPhone SE 3, देखें कहां मिलेगा ऑफर

Poco C51 अनुमानित डिज़ाइन 

Poco C51

Poco C51 एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर के साथ आने की उम्मीद है। स्मार्टफोन कथित तौर पर प्लास्टिक बॉडी के साथ लेदर जैसे पैटर्न के साथ आएगा। फोन के बैक पर स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल होने की अफवाह है जिसमें ड्यूअल कैमरा सेटअप और एक फ्लैश होगा। लीक्स के मुताबिक यह दो रंगों में लॉन्च होगा जो कि ब्लू और ब्लैक हैं। 

Poco C51 अनुमानित डिस्प्ले 

Poco C51 में 720 x 1600 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 6.52-इंच LCD डिस्प्ले होने की अफवाह है। डिस्प्ले में कथित तौर पर सेल्फ़ी कैमरा के लिए एक पंच-होल कटआउट होगा। 

इसे भी देखें: एप्पल ने मुंबई में अपने ग्रैंड इंडिया रिटेल स्टोर की पहली झलक दिखाई

Poco C51 परफॉर्मेंस

Poco C51 मीडियाटेक हीलिओ G36 चिपसेट से लैस हो सकता है जिसे 3GB तक LPDDR4x रैम और 32GB तक eMMC 5.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। Poco C51 एंड्रॉइड 13 गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है। 

Poco C51 कैमरा

Poco C51

Poco C51 में पीछे की तरफ एक ड्यूअल कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 8-मेगापिक्सल f/2.0 प्राइमरी कैमरा के साथ एक और सेन्सर होगा जिसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। सामने की तरफ, इसमें एक 5-मेगापिक्सल का सेल्फ़ी शूटर दिया जा सकता है। 

कीमत और उपलब्धता 

Poco C51 भारत में 7 अप्रैल को लॉन्च होने की उम्मीद है। फोन का लॉन्च दोपहर 12 बजे रखा जाएगा। लीक्स के अनुसार, यह फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और इसकी कीमत ₹10,000 के अंदर रखी जाएगी। 

इसे भी देखें: iPhone 11 Pro को खरीदें लगभग आधी कीमत में, मिल रही है Rs 50,855 तक की छूट

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo