आसुस बनाएगा आपका वेलेंटाइन डे स्पेशल अपने नए जेनफ़ोन सी के साथ और पाएं मौका सिंगापुर जाने का

आसुस बनाएगा आपका वेलेंटाइन डे स्पेशल अपने नए जेनफ़ोन सी के साथ और पाएं मौका सिंगापुर जाने का

आसुस ने भारतीय बाजार में अपना नया सस्ता स्मार्टफ़ोन "जेनफ़ोन सी" उतारा है, जिसकी कीमत रु 5,999 है और जो फ्लिपकार्ट में उपलब्ध है. "जेनफ़ोन सी"सस्ते दाम में उच्च गुणवत्ता प्रदान करने का वादा करता हैं, अतः वेलेंटाइन डे में गिफ्ट करने का लिए "जेनफ़ोन सी" एक अच्छा विकल्प है. 

फ्लिपकार्ट में "जेनफ़ोन सी" की लिस्टिंग के लियें यहाँ क्लिक करें 

आसुस का वेलेंटाइन डे स्पेशल ऑफर 

आसुस आपके वेलेंटाइन डे में मिठास भरता है अपने "वे 2 सिंगापुर" ऑफर के द्वारा। जहाँ दो लकी जोड़ो को अपना वेलेंटाइन डे सिंगापुर में मनाने का मौका  मिलेगा,और  जिसके प्रायोजक आसुस होंगे। 

आसुस "वे 2 सिंगापुर" ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करें 

आसुस के वेलेंटाइन डे के कैम्पेन की थीम #UnconditionalLove हैं. हम चाहेंगे की आप  आसुस के वेलेंटाइन डे की थीम के बारे में अधिक जानकारी के लिए यहवीडियो देखें।

जेनफ़ोन सी के वह फीचर जो आपके वेलेंटाइन डे को बनाएंगे स्पेशल 

वेलेंटाइन डे में आप अपने साथी के साथ बहुत सारी पिक्चर तो अवश्य लेंगे, जिसके लिए आपको एक अच्छा कैमरा भी चाहिए होगा। लेकिन इसके लिए अगर आपकोअपना डी.एस.एल.आर ले जाना पड़ा तो आपके लिए यह सजा से  कम नहीं होगा।परंतु अगर आपके पास आसुस का  जेनफ़ोन सी हैं तो आपको किसी चीज़ की चिंतानहीं करनी पड़ेगी, इसका 5ऍमपी रीयर कैमरा आपके ऐसे ही स्पेशल क्षड़ो को कैद करने के लिए बना है.  

इसके साथ आसुस की  पिक्सलमास्टर टैक्नोलॉजी आपकी पिक्चर की इमेजिंग क्वॉलिटी और एक्सपिरीयंस में चार चाँद लगा देता है. जेनयूआई कैमरा एप्स के द्वाराआप अपनी इमेज में फ़िल्टर लगा सकते हैं, जिससे आपकी इमेज क्वॉलिटी बहुत बड़िया आती है. 

कम रोशिनी में खींचे कमल की पिक्चर, और बनाएं अपने कैंडल लाइट डिनर को यादगार 

वेलेंटाइन डे के मौके में आप डिनर पर अवश्य जाएंगे, मतलब आपको कम और ऊंचा-नीची रोशनी का सामना करन पड़ सकता है. ऐसे में आप अपने कैमरा एप्स में"आउल" आइकॉन को टैप करें और उसे लो लाइट मोड में स्विच कर दें. इससे आपकी लाइटिंग से जुडी सभी समस्या सुलझ जाएंगी और आपकी सभी पिक्चर बहुतशानदार आएँगी।

अगर आपको सेल्फ़ी लेने का शौक है तो, इसके लिए भी जेनयूआई में बहुत सरे ऑप्शन हैं. इस एप्स के द्वारा आप न केवल अच्छी पिक्चर ले सकते हैं, बल्कि अपनेमन मुताबिक आपकी पिक्चर को ब्राइट या पिक्चर की स्किन को सॉफ्ट कर सकते हैं. 

जेनफ़ोन सी के फीचर और स्पेसफकैशन्ज़

जेनफ़ोन सी में 4.5 इंच का FWVGA डिस्प्ले है. इस फ़ोन में एंड्राइड किटकैट और जेनयूआई है, 1.2 गीगाहर्त्ज इंटेल क्लोवरट्रेल प्रोसेसर के साथ इसमें हाइपर- थ्रेडिंग टेक्नालजी का  इस्तेमाल किया गया है. इस फ़ोन में 1जीबी रैम है.  

जेनफ़ोन सी में 5ऍमपी का रियर और फ्रंट में VGA कैमरा है. जेनफोन सी में 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज और माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है, जिसके द्वारा आपइसको 64जीबी तक एक्सपैंड कर सकते हैं.

जेनफोन सी में ड्यूल सिम सपोर्ट है और यह 3जी नेटवर्क को सपोर्ट करता है। इस फ़ोन में वाईफ़ाई कानेक्टिविटी, ब्लूटूथ और जी.पी.एस भी है. इसके अलावा इसमें2100 mAh बैटरी है.

जेनफ़ोन सी के स्पेसफकैशन्ज़

मॉडल  आसुस जेनफ़ोन सी – ZC451CG
कलर काला/सफ़ेद/लाल 
डिस्प्ले 4.5" 480 x 854 FWVGA TN पैनल 
सी.पी.यू इंटेल क्लोवरट्रेल + 1.2 गीगाहर्त्ज (Z2520)
रैम 1जीबी  LPDDR2
स्टोरेज 8 जीबी EMMC (उप-टू 64जीबी माइक्रोएसडी सपोर्ट)
वी.लैन 802.11 b/g/n वाईफ़ाई डायरेक्ट 
ब्लूटूथ ब्लूटूथ 4. 0 
कैमरा फ्रंट – 0.3 मेगापिक्सल,  रियर – 5 मेगापिक्सल (ऑटो फोकस + फ़्लैश)
ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड किटकैट 4.4 
बैटरी 2100 mAh
वारंटी 1 साल (भारत में)
सेंसर जी – सेंसर/ प्रॉक्सिमिटी /लाइट सेंसर 
जी.पी.एस जी.पी.एस सपोर्ट, A-GPS और GLONASS
I/O पोर्ट  माइक्रो सिम / माइक्रो एसडी / माइक्रो USB
गिफ्ट बॉक्स में  ऐक्सेसरीज़ स्टैण्डर्ड USB केबल, एडॉप्टर, यूजर मैन्युअल, वारंटी कार्ड 
दूसरे फीचर 

ड्यूल सिम, ड्यूल स्टैंडबाई 

आसुस जेनयूआई (एक्सक्लूसिव)

पिक्सलमास्टर टेक्नोलॉजी 

 

 

Promotion
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo