LG Gram 16: आपकी इस जरूरत को पूरा करने के लिए बिल्ड किया गया

LG Gram 16: आपकी इस जरूरत को पूरा करने के लिए बिल्ड किया गया

आपको एक ऐसे साथी की आवश्यकता होती है जिस पर आप भरोसा कर सकें। नया एलजी ग्राम 16 सिर्फ वही दोस्त है जिसे आपको दुनिया से लेने की जरूरत है। हल्के, उच्च प्रदर्शन और लंबी बैटरी लाइफ के संयोजन के साथ, ऐसा लगता है कि नया एलजी ग्राम 16 अपके सभी कामों के लिए परफेक्ट है।

ये सभी बातें लैपटॉप को बनाती हैं खास!

इंक्रेडिबल इमर्जन 

एलजी ग्राम 16 में 16 इंच की डिस्प्ले कॉम्पैक्टनेस और इमर्जन के बीच की रेखा को फैलाता है। लेकिन केवल एक बड़ा आकार ही आपको नहीं मिल रहा है। लैपटॉप एक WQXGA IPS पैनल के साथ है जिसका रिज़ॉल्यूशन 2560x1600p है। आपको थोड़ा लंबा 16:10 पहलू अनुपात भी मिलता है जो लेखकों और प्रोग्रामर को प्रसन्न करना चाहिए क्योंकि इससे उन्हें एक ही समय में स्क्रीन पर अधिक लाइनें देखने की अनुमति मिलती है। साथ ही, बिंज वॉचर देखने वाले बिना किसी क्रॉपिंग या प्रमुख लेटरबॉक्सिंग के वीडियो का आनंद ले सकेंगे। इतना ही नहीं, डिस्प्ले 99% DCI-P3 कलर गेमुट ​​​​को भी कवर करता है, जिसका अर्थ है कि यह रंगों को अधिक सटीक रूप से पुन: प्रस्तुत करने में सक्षम है। सटीक रंग पुनरुत्पादन के साथ संयुक्त उच्च रिज़ॉल्यूशन, लैपटॉप को उपयोग करने में आनंददायक बनाता है। चीजों में सबसे ऊपर है एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले जो सुनिश्चित करता है कि आप स्क्रीन की चकाचौंध से विचलित नहीं होंगे।

हल्का लेकिन मजबूत 

जब आप बाहर होते हैं, तो एक भारी लैपटॉप होता है जो आपका वजन बढ़ाता है। LG Gram सीरीज हल्की होने के साथ अपने नाम पर खरी उतरती है। कितना हल्का? Gram 16 का वजन 1.199 किलोग्राम है, जो कि बहुत प्रभावशाली है। जब आप समझते हैं कि लैपटॉप में 16-इंच का एक बड़ा पैनल है! पूरा लैपटॉप भी काफी पतला है और 16.8mm मोटा है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि लैपटॉप नाजुक है। चेसिस टिकाऊ मैग्नीशियम अलॉय  धातु से बना है जिसका उपयोग फॉर्मूला 1 कारों और हवाई जहाजों के निर्माण में भी किया जाता है। इसके अलावा, इस लैपटॉप ने मिलिट्री-ग्रेड ड्यूरेबिलिटी (MIL-STD 810G) के लिए सात टेस्ट पास किए। इस प्रमाणीकरण को प्राप्त करने के लिए, कठोर परिस्थितियों में भी, कठोरता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए उपकरणों को परीक्षणों की एक सीरीज के माध्यम से रखा जाता है। प्रमाणित होने के लिए लैपटॉप को सात परीक्षण पास करने होंगे। इसमें निम्न दबाव, उच्च/निम्न तापमान, नमक कोहरे, धूल, कंपन और झटके के परीक्षण शामिल थे। आमतौर पर, ये परीक्षण अमेरिकी सेना के लिए डिज़ाइन किए गए उपकरणों के लिए किए जाते हैं, लेकिन एलजी ग्राम 16 जैसे उपभोक्ता सामान को भी इसके लिए प्रमाणित किया जा सकता है। यह सुनिश्चित करता है कि लैपटॉप बिना पसीना बहाए आपके दिन की हलचल के साथ तालमेल बिठाने में सक्षम होगा!

नया भी और बेस्ट भी 

बेशक, पोर्टेबिलिटी का क्या मतलब है जब लैपटॉप आपकी मांग की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है? एलजी ग्राम 16 में नवीनतम 12वीं पीढ़ी का इंटेल कोर आई7-1260पी प्रोसेसर है। इसका मतलब है कि आप नए प्रोसेसर के नए हाइब्रिड आर्किटेक्चर के सभी लाभों का आनंद उठा सकते हैं। यह विशेष प्रोसेसर चार परफॉरमेंस कोर और आठ एफ़िशिएंसी कोर प्रदान करता है। साथ में चीजों की मदद करना यह तथ्य है कि लैपटॉप 16GB LPDDR5 रैम और 512GB NVME Gen 4 M.2 SSD प्रदान करता है।

पॉवर 

अगर आप अपने दिन के बारे में व्यस्त हैं, एलजी ग्राम 16 को आपकी ऊर्जा के स्तर को बनाए रखने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। लैपटॉप एक 80 Wh बैटरी पैक करता है जो एलजी का दावा है कि 13.5 घंटे का उपयोग करने के लिए पर्याप्त है। वास्तव में, कंपनी नोट करती है कि जब वीडियो प्लेबैक की बात आती है, तो एलजी ग्राम 22.5 घंटे के उपयोग की पेशकश कर सकता है!

हर चीज के लिए तैयार 

एलजी ग्राम 16 कनेक्टिविटी विकल्पों की एक पूरी मेजबानी पैक करता है ताकि आप हमेशा तैयार रहें! आपको दो मानक USB 3.2 Gen 2 पोर्ट मिलते हैं जो पुराने USB डिवाइस जैसे पेनड्राइव को जोड़ने में मदद करते हैं। आपको दो यूएसबी 4 जेन 3 टाइप-सी पोर्ट भी मिलते हैं जो थंडरबोल्ट 4, डिस्प्लेपोर्ट और पावर डिलीवरी को सपोर्ट करते हैं। एक एचडीएमआई 2.0 पोर्ट भी है। एलजी ग्राम 16 तेज गति और कम विलंबता के लिए वाई-फाई 6ई सपोर्ट करता है।

इन सबके अलावा, आपको मिरामेट्रिक्स द्वारा एलजी ग्लेंस जैसी स्मार्ट सुविधाओं का एक गुच्छा भी मिलता है जो अतिरिक्त सुविधाओं की अनुमति देता है जैसे कि बढ़ी हुई गोपनीयता, ऑटो प्ले / पॉज़, ऑटो स्क्रीन लॉक, और बहुत कुछ।

आपको डीटीएस-एक्स अल्ट्रा ऑडियो के साथ प्रीमियम साउंड, एआई नॉइज़ कैंसलेशन के साथ एक फुल एचडी आईआर वेब कैमरा और भी बहुत कुछ मिलता है। पतले, हल्के और टिकाऊ चेसिस के अंदर ढेर सारी खूबियों के साथ, एलजी ग्राम 16 ने परफॉरमेंस-ऑरिएन्टेड पतले और हल्के लैपटॉप के नियमों को फिर से लिखने पर अपनी नजरें गड़ा दी हैं! एलजी ग्राम 14-इंच और 17-इंच आकार में भी उपलब्ध है, इसलिए आप अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप सबसे अच्छा विकल्प चुन सकते हैं।

आप यहां क्लिक करके एलजी ग्राम 16 के बारे में अधिक जान सकते हैं। आप यहां लैपटॉप को प्री-बुक भी कर सकते हैं।

[स्पॉन्सर्ड पोस्ट]

Sponsored

Sponsored

This is a sponsored post, written by Digit's custom content team. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo