2GB डेली डेटा के साथ आने वाले टॉप क्लास रिचार्ज प्लांस, एक ही रिचार्ज से लाइफ जो जाएगी झिंगालाला

2GB डेली डेटा के साथ आने वाले टॉप क्लास रिचार्ज प्लांस, एक ही रिचार्ज से लाइफ जो जाएगी झिंगालाला
HIGHLIGHTS

Airtel, Jio और Vi के टॉप क्लास रिचार्ज प्लांस।

एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया के 2GB डेली डेटा वाले प्लांस।

इन प्लांस में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ अन्य काफी कुछ मिलता है, देखें विवरण।

देश में आपको सभी बड़े बड़े टेलीकॉम ऑपरेटर अलग अलग तरह के प्रीपेड प्लांस पेश करती हैं, असल में हम खासतौर पर एयरटेल, जियो और वीआई यूजर्स के लिए पेश किए गए प्लांस की चर्चा कर रहे हैं। हालांकि इन सभी कंपनियों के बेस्ट प्लांस को चुनने के लिए आपको कुछ चीजों को ध्यान में रखना होता है, जैसे आपको इस प्लान में कैसा डेटा लाभ दिया जा रहा है, इस प्लान की वैलिडिटी कितनी है, इसके साथ कोई OTT बेनेफिट मिल रहा है या नहीं। इतना ही नहीं, आपको कॉल करने के लिए कितने मिनट मिल रहे हैं, या अनलिमिटेड कॉलिंग लाभ दिया जा रहा है। यहाँ हम आपको Airtel, Jio और Vi के 2GB डेली डेटा के साथ आने वाले प्रीपेड प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं। जो आपको लगभग लगभग एक जैसे ही लाभ देते हैं। 

यह भी पढ़े- बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ RRR पहुंची ऑस्कर में, इस एक्टर को मिलेगा अवॉर्ड

एयरटेल के 2GB डेली डेटा वाले प्रीपेड प्लान

एयरटेल की ओर से कई अलग-अलग 2GB डेली डेटा प्रीपेड प्लान उपलब्ध हैं। आपको एयरटेल की ओर से अलग अलग कीमत पर अलग अलग बेनेफिट देनरे वाले प्लांस आसानी से मिल जाने वाले हैं। इन प्लांस में 319 रुपये (1 महीने की वैलिडिटी के साथ), 359 रुपये (28 दिन की वैलिडिटी के साथ), 499 रुपये (28 दिन की वैलिडिटी के साथ), 549 रुपये (56 दिन की वैलिडिटी के साथ), 839 रुपये (84 दिन की वैलिडिटी के साथ), और 2999 रुपये (365 दिन की वैलिडिटी के साथ) आने वाले प्लांस शामिल हैं। 

airtel reliance jio and vi 2GB daily data recharge plans 2022

आइए अब जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या क्या ऑफर किया जा रहा है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इन सभी प्लान्स में रोजाना 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉल की ऑफर की जाती है। इतना ही नहीं, इन प्लांस में आपको डेली 2GB डेटा भी ऑफर किया जा रहा है, हालांकि डेली लिमिट पूरी हो जाने पर इंटरनेट की स्पीड 64 Kbps ही रह जाती है। 

इन प्लांस में आपको इन सभी बेनेफिट के साथ ही 100 रुपये का फास्टैग कैशबैक, अपोलो 24/7 सर्किल, हेलोट्यून्स, विंक म्यूजिक का एक्सेस मिलता है, इसके अलावा आपको इन प्लांस के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का एक्सेस भी ऑफर किया जा रहा है। हालांकि इतना ही नहीं, इन प्लांस के साथ आपको प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन का भी एक्सेस मिल रहा है। 

यह भी पढ़े- रिलायंस जियो, वोडा में 5जी जॉब पोस्टिंग में 65 फीसदी की बढ़ोतरी

airtel reliance jio and vi 2GB daily data recharge plans 2022

Jio के 2GB डेली डेटा वाले प्रीपेड प्लान

airtel reliance jio and vi 2GB daily data recharge plans 2022

Jio के पास भी इस श्रेणी में काफी प्लांस हैं जैसे आपको 249 रुपये (23 दिनों की वैलिडिटी के साथ), 299 रुपये (28 दिनों की वैलिडिटी के साथ), 533 रुपये (56 दिनों की वैलिडिटी के साथ), 719 रुपये (84 दिनों की वैलिडिटी के साथ), 799 रुपये (56 दिनों की वैलिडिटी के साथ)। इन प्लांस में आपको 2GB डेली डेटा मिलता है। हालांकि इसके अलावा भी कई अन्य प्लान हैं जो आपको डेली 2GB डेटा प्रदान करते हैं। इनमें 1066 रुपये (84 दिनों की वैलिडिटी के साथ), और 2879 रुपये (365 दिनों की वैलिडिटी के साथ) आने वाले प्लांस भी शामिल हैं। सभी प्लान्स में अनलिमिटेड कॉल्स, 100 डेली एसएमएस और जियो के स्ट्रीमिंग ऐप्स का अपना कलेक्शन शामिल है। हालांकि आपको यहाँ जानकारी के लिए बता देते है कि 1066 रुपये और 799 रुपये की कीमत वाले दो प्लान में आपको OTT बेनेफिट भी मिलते हैं। 

यह भी पढ़े- OnePlus के स्मार्टफोन की कीमत में हुई गिरावट, इतनी है इसकी कीमत

वीआई के 2जीबी डेली डेटा वाले प्रीपेड प्लान्स

airtel reliance jio and vi 2GB daily data recharge plans 2022

वीआई के प्रीपेड 2GB प्लान में 539 रुपये (56 दिनों की वैलिडिटी के साथ), 839 रुपये (84 दिन की वैलिडिटी के साथ), 499 रुपये (28 दिन की वैलिडिटी के साथ), 319 रुपये (1 महीने की वैलिडिटी के साथ), 1066 रुपये (84 दिन की वैलिडिटी के साथ) और 3099 रुपये (365 दिन की वैलिडिटी के साथ) उपलब्ध हैं। वीआई के इन सभी प्लान्स में डेली 100 एसएमएस, फ्री कॉल और डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का एक साल का सब्सक्रिप्शन शामिल है। वीआई अपनी स्ट्रीमिंग सेवाएं, वीआई मूवीज और वीआई टीवी भी प्रदान करता है।

यह भी पढ़े-Infinix Hot 12 को 6000mAh की बैटरी और 90Hz डिस्प्ले के साथ किया गया लॉन्च

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo