Airtel का शानदार ऑफर, फ्री में 5GB डेटा पाने का मौका, जानें कैसे मिलेगा

Airtel का शानदार ऑफर, फ्री में 5GB डेटा पाने का मौका, जानें कैसे मिलेगा
HIGHLIGHTS

मुफ्त का सामान पाकर कौन खुश नहीं होता? अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो आपको यह आनंद मिलने वाला है।

असल में, Airtel अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रहा है।

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक धांसू ऑफर के तहत फ्री में 5GB डेटा की पेशकश कर रहा है।

मुफ्त का सामान पाकर कौन खुश नहीं होता? अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं तो आपको यह आनंद मिलने वाला है। असल में, Airtel अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रहा है। एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए एक धांसू ऑफर के तहत फ्री में 5GB डेटा की पेशकश कर रहा है। एयरटेल का यह डेटा एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए उपलब्ध है। आइए जानते हैं कि आखिर आप कैसे इस डेटा को फ्री में प्राप्त कर सकते हैं। यहाँ हम आपको इसे लेकर एक एक जानकारी देने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: ड्रामा फिल्म 'लिटिल थॉमस' में नजर आएंगी रसिका दुग्गल

टेलीकॉमटॉक ने सबसे पहले एयरटेल के इस फ्री डेटा ऑफर की जानकारी सभी के सामने रखी है। एयरटेल का यह 5GB फ्री डेटा उन सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा जो एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड करेंगे और अपने एयरटेल नंबर से लॉग इन करेंगे। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि आप Airtel Thanks App की ओर से रिचार्ज करके उसकी पेमेंट भी यहीं से कर सकते हैं। 

एयरटेल की ओर से नए ग्राहकों को यह मुफ्त डेटा मिल रहा है और कुछ लोगों को कम डेटा भी मिल सकता है लेकिन अधिकतम डेटा 5GB है। यानि ऐसा हो सकता है कि अगर आप इस ऑफर के लिए एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाएँ तो आपको पूरा डेटा न मिले, और हो सकता है कि आपको पूरा 5GB डेटा ही मिल जाए। यहाँ जानकारी के लिए यह भी बता देते है कि यह 5GB डेटा आपको अलग अलग 5 कूपन्स के माध्यम से मिलने वाला है, जो 1GB के आधार पर आपको दिया जाने वाला है। 

यह भी पढ़ें: पूरे एक महीने चलता है Reliance Jio का ये तोडू रिचार्ज प्लान, यूजर्स के मजे पर Vi-Airtel की आफत

Airtel free recharge coupons and data

एयरटेल फ्री डेटा कैसे पाएँ?

5GB मुफ्त डेटा ऑफ़र 90 दिनों के बाद समाप्त हो जाएगा, इसलिए आपको इसे रिचार्ज के 90 दिनों के भीतर ही ऐक्टिव करना होगा। साथ ही, एयरटेल के ग्राहक रेफरल प्रोग्राम के तहत हर सफल रेफरल पर 100 रुपये भी कमा सकते हैं। 

ये सब भी फ्री में दे रहा है Airtel, अभी लपक लें!

गौरतलब हो कि, भारती एयरटेल ने इस फेस्टिवल सीजन से पहले ग्राहकों को रिचार्ज कूपन देने के लिए पेप्सिको इंडिया के साथ साझेदारी की है। इसका मतलब है कि Airtel ग्राहकों के लिए एक नया ही ऑफर लेकर आया है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि पेप्सी, माउंटेन ड्यू, मिरिंडा, 7UP, स्लाइस और ट्रॉपिकाना पेट बोतलों सहित पेप्सीको इंडिया के बेवरेज खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 10 रुपये से 20 रुपये के एयरटेल रिचार्ज कूपन फ्री में मिलेंगे।

पेप्सिको इंडिया की स्पेशल एडीशन बोतलों में एयरटेल थैंक्स ऐप डिस्काउंट कोड होगा। इसे लेबल के पीछे की तरफ देखा जा सकता है। हालांकि यहाँ आपको यह भी बता देते है कि आपको अलग अलग बोतल आदि के साथ अलग अलग कूपन मिलने वाले हैं। हम आपको यह भी बताने वाले है कि आखिर किस बोतल के साथ आपको कितने की कीमत वाला रिचार्ज कूपन मिल सकता है।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival 2022: Samsung Galaxy Smartphones पर मिलेंगे अनसुने धमाका ऑफर

किस बोतल के साथ मिल सकता है कितके का रिचार्ज कूपन?

  • सभी पेट बोतल जो 200ML/250ML/350ML और 400ML के साथ आती हैं, उनके साथ 10 रुपये का रिचार्ज कूपन आपको दिया जाने वाला है। हालांकि यहाँ केवल उन बोतल आदि का ही जिक्र किया जा रहा है, जिन्हें आप ऊपर देख चुके हैं। 
  • इसके अलावा 500ML और 600ML की बोतल के साथ आपक 15 रुपये का रिचार्ज कूपन मिलने वाला है। 
  • इसके अलावा आपको बता देते है कि 750ML वाली पेट बोतल और इसके अलावा 1.2 लीटर और 1.25 लीटर के अलावा 1.75 लीटर, 2 लीटर और 2.25 लीटर की बोतल के आदि के साथ क्रमश: आपको 15 रुपये और 20 रुपये का रिचार्ज डिस्काउंट कूपन मिलने वाला है। 

इस ऑफर को कैसे कर पाएंगे रीडीम?

एयरटेल प्रीपेड ग्राहकों को पेप्सिको प्रोडक्टस के लेबल पर 12 अंकों का डिस्काउंट कोड कूपन मिलेगा। उन्हें इस कोड का उपयोग एयरटेल थैंक्स ऐप में न्यूनतम 99 रुपये के रिचार्ज पर करना होगा। प्रत्येक मोबाइल नंबर के लिए, डिस्काउंट कोड केवल दो बार काम करेगा। एयरटेल और पेप्सिको का यह ऑफर उपभोक्ताओं के लिए फरवरी 2023 तक उपलब्ध रहने वाला है। 

Airtel free recharge coupons and data

यह पहली बार नहीं है जब एयरटेल ने इस तरह की साझेदारी की घोषणा की है। एयरटेल पहले भी इस तरह की घोषणाएँ कर चुका है। हम पहले भी बाजार में इस तरह की रणनीति को देख चुके हैं, असल में एयरटेल की ओर से पहले भी कई बार डिस्काउंट कूपन और डेटा वाउचर मिले हैं। कंपनी ने इसके लिए इस बार की तरह ही पहले भी बेवरेज और स्नैक कंपनियों के साथ भागीदारी की है।

यह भी पढ़ें: प्राइम मेम्बर्स के लिए शुरू हुई Great Indian Festival Sale, 5,760 रुपये में खरीदें नया फोन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo