मोटोरोला के AmphisoundX soundbars और Home theatres की नई रेंज से आपके घर तक पहुंचेगा सिनेमा वाला एक्सपीरियंस

मोटोरोला के AmphisoundX soundbars और Home theatres की नई रेंज से आपके घर तक पहुंचेगा सिनेमा वाला एक्सपीरियंस

Sponsored | 06 Aug 2020

अगर आप एक ऑडियोफाइल नहीं भी हैं फिर भी स्पीकर्स का एक बढ़िया सेट आपके लिए सबसे अच्छे निवेश के तौर पर देखा जा सकता है। यहाँ पर यह भी मायने नहीं रखता है कि आप वोकल या फिर किसी धुन को सुनते हैं। एक अच्छे स्पीकर के माध्यम से आपका मनोरंजन बेहद बढ़ जाता है, ऐसा भी कह सकते है कि आप इसे कैसे भी और किसी भी म्यूजिक के लिए इस्तेमाल करते हैं तो भी यह आपके मनोरंजन को बढ़ाता ही है। 

कई लोगों का यह मानना है कि अगर वह अपने ऑडियो सिस्टम को बदलते हैं और किसी अन्य ऑडियो सिस्टम की ओर जाते हैं तो यह उनके लिए काफी महंगा सौदा हो सकता है, ऐसा भी कह सकते हैं कि लोगों का मानना है कि किसी भी नए स्पीकर सेट को खरीदना उन्हें काफी महंगा पड़ सकता है। हालाँकि मोटोरोला की ओर से इस धारणा को बदलने की ठान ली गई है। कंपनी की ओर से उसकी amphisoundX साउंडबार्स की रेंज और होम थिएटर रेंज के अंतर्गत तीन नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया गया है। इस रेंज के द्वारा कंपनी अपने कस्टमर्स को सुपीरियर साउंड क्वालिटी और प्रीमियम डिजाईन ऑफर कर रही है, इतना ही नहीं या सब आपको आपकी जेब पर ज्यादा बोझ न डालते हुए मिलने वाले हैं। आप इन्हें अफोर्डेबल डिवाइस भी कह सकते हैं। इन प्रोडक्ट्स में एक अल्ट्रा-प्रीमियम डिजाईन के साथ एक 120W का साउंडबार शामिल है, इसके अलावा एक 120W 4.1 होम थिएटर भी इस श्रेणी में आता है, हालाँकि तीसरे प्रोडक्ट के तौर पर कंपनी की ओर से एक 70W 2.1 कनवर्टिबल साउंडबार पेश किया गया है। यह तीनों ही मॉडल HDMI ARC और Bluetooth 5.0 के सपोर्ट के साथ आते हैं, जो आपको हाई-रेज ऑडियो स्ट्रीमिंग क्षमता प्रदान करते हैं। आइये अब जानते हैं कि कंपनी की ओर से इनमें आपको क्या ऑफर किया जा रहा है। 

Motorola amphisoundX 120W Soundbar with Glass Top 

मात्र Rs 8,999 की कीमत में आने वाले AmphisoundX 120W True RMS Soundbar को काफी स्लीक बनाया गया है, इसके अलावा इसमें आपको प्रीमियम फिनिश और ग्लास टॉप मिल रहा है। यह साउंडबार चार फ्रंट-फायरिंग ड्राइवर्स के साथ आता है, जो आपको बेहतरीन साउंड देने में सक्षम हैं, इतना ही नहीं आपको बता देते है कि यह साउंडबार 60W डाउन-फायरिंग सबवूफ़र्स से भी लैस है, जिनके माध्यम से डीपर बेस मिलता है। अब अगर इतना सब भी काफी नहीं है तो आपको बता देते हैं कि या ऐसा भी कह सकते हैं कि इतना ही नहीं इसमें और भी बहुत कुछ है। डिवाइस में आपको मल्टीपल यानी कई ऑडियो मोड्स मिलते हैं, इसके अलावा इसमें आपको अडजसटेबल बेस-ट्रेब्ल और मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं, जिनमें HDMI ARC, ऑप्टिकल ड्राइव, ब्लूटूथ 5.0 और AUX आदि शामिल हैं। इसके अलावा इस साउंडबार को आपके लिविंग रूम को एक नया ही लुक प्रदान देने की नियत से डिजाईन किया गया है। यह आपके लिए टीवी के लिए एक बेहतरीन एडिशन कहा जा सकता है।

Motorola amphisoundX 70W Convertible Soundbar

इस साउंड की कीमत मात्र Rs 6,999 है, इसे मोटोरोला की ओर से amphisoundX convertible soundbar के तौर पर पेश किया गया है। यह मोटोरोला की ओर से लॉन्च किये गए तीन प्रोडक्ट्स में सबसे ज्यादा कम कीमत या ऐसा भी कह सकते है कि अफोर्डेबल कीमत में पेश किया गया है। हालाँकि इसका मतलब यह नहीं समझा जाना चाहिए कि यह किसी प्रकार से बाकी दो से कम है, कहीं पीछे रह जाता है। यह भी बाकी दो की तरह ही बेहतरीन कहा जा सकता है। यह डिवाइस एक 2.1 चैनल स्पीकर है, जो अपने दो बड़े सॅटॅलाइट स्पीकर्स और सब-वूफ़र्स के माध्यम से 70W ट्रू RMS साउंड आउटपुट देने में सक्षम है। जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है कि इसका डिजाईन काफी अलग है, जो इसे एक साउंडबार में बदल जाने में भी मदद करता है। इस डिवाइस में आपको कई कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिलते हैं, जिनमें HDMI ARC, Bluetooth 5.0, AUX, USB और अन्य शामिल हैं। इसका मतलब है कि आप अपना कोई भी स्मार्ट डिवाइस इनके साथ कनेक्ट कर सकते हैं। अगर हम इस डिवाइस के अन्य कुछ फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको कई ऑडियो मोड्स मिलते हैं, इसमें आपको डायनामिक LED लाइट्स और रिमोट के माध्यम से बेस और ट्रेब्ल को कण्ट्रोल करने की क्षमता भी मिलती है। 

Motorola amphisoundX 120W 4.1 Home Theatre with HDMI ARC 

हालाँकि अगर आप कुछ ज्यादा की उम्मीद किये बैठे हैं और चाहते हैं कि एक सबसे अलग और दमदार स्पीकर मिले तो आपको बता देते हैं कि आपको Motorola amphisoundX 120W 4.1 Home theatre पर एक नजर जरुर डालनी चाहिए। 4.1 चैनल वाला यह स्पीकर 4 सॅटॅलाइट स्पीकर्स और 1 सब-वूफ़र के साथ आता है। यह सब मिलकर आपको 120W True RMS साउंड आउटपुट प्रदान करते हैं। पॉवरफुल बेस और थंब के लिए इस होम थिएटर में आपको 8-इंच के बेस ड्राईवर मिलते हैं। पिछले स्पीकर की तरह ही इसमें भी आपको ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलता है, जिसके माध्यम से आपको वायरलेस ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग का ऑप्शन भी इसमें मिल जाती है। हालाँकि इतना ही नहीं इसमें आपको HDMI ARC भी मिलता है, जिससे हाई-रेज ऑडियो मिलती है। इसके कुछ अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो आपको बता देते हैं कि इसमें भी आपको मल्टीपल ऑडियो मोड्स मिलते हैं, डायनामिक LED लाइट्स का सपोर्ट भी आपको इसमें मिलता है, इसके अलावा बेस और ट्रेब्ल को एक रिमोट के माध्यम से ट्विक करने का भी ऑप्शन आपको इसके साथ मिल रहा है। 

यह स्पीकर्स एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिप्कार्ट के माध्यम से उपलब्ध होंगे। जो भी लोग amphisoundX with HDMI ARC 120 W Bluetooth Home Theatre के बारे में ज्यादा जानना चाहते हैं वे यहाँ क्लिक कर सकते हैं। इसके अलावा जो भी लोग अफोर्डेबल amphisoundX Convertible Soundbar के बारे में जानने के इच्छुक हैं वह यहाँ क्लिक कर सकते हैं। हालाँकि अगर आप एक स्लीक डिवाइस की खोज में हैं तो आप the Motorola amphisoundX 120W Soundbar में बारे में ज्यादा यहाँ क्लिक करके जान सकते हैं।



Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status