बेस्ट पोर्टेबल स्पीकर्स अंडर Rs 5000 इन इंडिया जुलाई 2017

बेस्ट पोर्टेबल स्पीकर्स अंडर Rs 5000 इन इंडिया जुलाई 2017
HIGHLIGHTS

इनमे से कुछ स्पीकर्स वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी हैं.

हम यहाँ भारत में उपलब्ध Rs 5000 में मिलने वाले 5 बेस्ट पोर्टेबल स्पीकर्स की जानकारी दे रहे हैं यह पोर्टेबल स्पीकर्स परफॉरमेंस और फीचर्स का परफेक्ट मिक्सअप है. यह सभी स्पीकर्स ब्लूटूथ तथा 3.5mm के ऑडियो जैक द्वारा ऑडियो प्ले कर सकते हैं. इनमे से कुछ स्पीकर्स वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी हैं. इस लिस्ट में शामिल सभी स्पीकर्स 6-7 घंटे तक का प्लेबैक टाइम देते हैं. अगर आप Rs 5000 की कीमत में बेस्ट पोर्टेबल स्पीकर्स खरीदना चाहते हैं तो आपको एक बार ये लिस्ट ज़रूर चेक करनी चाहिए।

और भी अच्छी डील्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें…!!!

1.  Jabra Solemate

Jabra Solemate पोर्टेबल स्पीकर ऐसा स्पीकर है जो एक छोटी बॉडी में 2.1 के सेटअप के साथ उपलब्ध है. इसमें दो 8W सॉफ्ट डोम ट्वीटर्स, और बीच में एक 4W वूफर है. इसकी बॉडी पॉलीकार्बोनेट और रबर की बनी हुई है, और यह वॉटरप्रुफ है, तथा स्पीकर गिरने पर आसानी से टूटने वाला नहीं है. 

2.  Creative Muvo Mini

Creative Muvo Mini बजट पोर्टेबल स्पीकर्स में अच्छा विकल्प है. Muvo Mini वायरलेस स्टीरियो ब्लूटूथ ऑडियो के लिए ब्लूटूथ V4 के साथ A2DP भी सपोर्ट करता है. यह एक चार्ज में 10 घंटे तक म्यूज़िक प्ले कर सकता है और अगर उसी समय कॉल आ जाए तो आप स्पीकर पर बात भी कर सकते हैं और हाँ यह IP66 द्वारा सर्टिफाइड वॉटर रेसिस्टेंट भी है. 

3.  JBL Flip II

JBL Flip II में अपने पिछले मॉडल से अलग अपग्रेडेड स्पीकर है. इस डिवाइस में दो 6W स्पीकर हैं जो साउंडक्लियर टेक्नोलॉजी के साथ इंक्लूडिड है और तेज़ और क्रिस्पर ऑडियो ऑफर करता है. यह ऑक्स, NFC और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी सपोर्ट करता है. 

4.  Logitech X300

Logitech कोई नया स्पीकर नहीं है जो ब्लूटूथ स्पीकर्स में आता हो. Logitech X300 उन लोगों के लिए अच्छा स्पीकर है जो बेस ज़्यादा पसंद करते हैं. यह ब्लूटूथ और ऑक्स प्लेबैक ऑफर करता है. Logitech X300 में 8 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है और यह ऑडियो सोर्स से 25 फुट की रेंज में आसानी से काम करता है. 

5.  Creative Muvo 20

Creative Muvo 20 बेसिकली Creative Muvo Mini का नॉन-वॉटर रेसिस्टेंट वैरिएंट है. यह बहुत अच्छी ऑडियो क्वालिटी देता है और इसे एक चार्ज में 10 घंटे तक यूज़ किया जा सकता है. इसमें ब्लूटूथ और ऑक्स कनेक्टिविटी फीचर्स मौजूद हैं और सबसे अच्छी बात इससे आप अपना फ़ोन भी चार्ज कर सकते हो. 
   

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo