बेस्ट पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स अंडर Rs. 10,000

बेस्ट पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स अंडर Rs. 10,000
HIGHLIGHTS

यहाँ भारत में मिलने वाले 10 बेस्ट पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स की लिस्ट दी जा रही है जो Rs 10,000 की कीमत में उपलब्ध हैं.

पोर्टेबल स्पीकर्स लम्बे टूर या घर पर इस्तेमाल करने के लिए एक ज़रूरी एक्सेसरी हैं. इन पोर्टेबल स्पीकर्स को ब्लूटूथ, NFC या ऑक्स केबल द्वारा वायरलेस्ली कनेक्ट किआ जा सकता है. यह 1 दिन की बैटरी लाइफ भी ऑफर करते हैं. इनमें से कुछ स्पीकर्स वॉटर और डस्ट रेसिस्टेंट होते हैं. जो कई लोगों द्वारा इस्तेमाल किए जाते हैं. यहाँ भारत में मिलने वाले 10 बेस्ट पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स की लिस्ट दी जा रही है जो Rs 10,000 की कीमत में उपलब्ध हैं. अगर आप भी पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स खरीदना चाहते हैं तो आप इस लिस्ट में से अपने लिए कुछ अच्छे विकल्प चुन सकते हैं. और भी अच्छी डील्स देखने के लिए यहाँ क्लिक करें…!!!

1.  UE Roll 2

Ultimate Ears Roll 2 हक़ीकत में बहुत जल्दी Rs 10,000 की कीमत में भारत में मिलने वाले स्पीकर्स में से पहला सुझाव बन गया है. यह काफी बैलेंस्ड और मीठा साउंड ऑफर करता है और यह अच्छे लुक के में उपलब्ध है. और इसका वॉटर रेसिस्टेंट फीचर इसे और भी खास बना देता है. 

2.  Creative Sound Blaster Roar

Creative Sound Blaster Roar अब तक का सबसे पसंदीदा स्पीकर रहा है और साथ ही इसकी कीमत गिरने की वजह से यह इस कीमत का लाउड और पॉवरफुल ऑडियो तथा अच्छे फीचर्स वाला स्पीकर बन चुका है. इससे आप अन्य डिवाइसेज़ को चार्ज कर सकते हो, फ़ोन पर बात सकते हो और FM भी सुन सकते हो. यह बहुत ही इम्प्रेसिव स्पीकर है. 

3.  JBL Charge 2+

 JBL Charge 2+ बहुत ही मीठा और ब्राइट साउंड देता है और यह इस प्राइस में मिलने वाले अन्य स्पीकर्स में से बेस्ट है.  यह स्पीकरफोन के साथ उपलब्ध है, इससे आप अन्य डिवाइसेज़ को चार्ज कर सकते हो, यह वॉटर रेजिस्टेंस है और इसे 11 घंटे तक लगातार इस्तेमाल किआ जा सकता है. 

4.  UE Roll

Ultimate Ears UE Boom और UE Roll के साथ लगातार मार्केट में उपलब्ध है. UE Roll का बेहतरीन ब्लूटूथ स्पीकर Rs. 8,490 की कीमत में उपलब्ध है. यह क्लियर, ब्राइट और पॉवरफुल 360 डिग्री ऑडियो डिलीवर करता है इसकी टोन काफी अच्छी है, इसके अलावा यह हल्के रंगों में उपलब्ध है, और इसका वॉटरप्रुफ फीचर इसे हमारे सुझावों में से एक बनाता है. 

5.  JBL Flip 3

JBL Flip 3, JBL द्वारा बजट पोर्टेबल स्पीकर सेगमेंट का बहुत ही अच्छा स्पीकर है. यह बहुत लाउड है और काफी मात्रा में पॉवर डिलीवर करता है. यह स्पीकरफ़ोन सपोर्ट करता है और आप इसमें JBL कनेक्ट ऐप द्वारा और भी कई स्पीकरफ़ोन को पेयर कर सकते हैं. 

6.  Sony SRS-X11

Sony का छोटा क्यूब अपने प्राइस के अनुसार बहुत लाउड साउंड डिलीवर करता है। यह काफी साफ और सुन्दर स्पीकर हैं और इस सेग्मेंट्स के सस्ते विकल्प में से एक है. 

7.  JBL Clip 2

JBL Clip 2 अपनी सस्ती कीमत के हिसाब से काफी अच्छी सर्विस देता है. यह बहुत ज़्यादा ख़ुशी देने वाला तो नहीं है लेकिन ये आपकी उम्मीद से काफी बेहतर है. 

8.  Bose SoundLink Color

Bose SoundLink Color स्पीकर Bose का पहला सस्ता स्पीकर है जो बहुत ही डिसेंट साउंड डिलीवर करता है। यह भारत में अपने पेप्पी कलर्स और मूल्य के कारण युवा खरीदारों की पहली पसंद बना हुआ है. 

9.  Logitech X300

Logitech X300 अन्य विकल्पों में से कम मेहंगा है लेकिन यह अपनी क्लियर ऑडियो क्वालिटी से काफी इम्प्रेस करता है. स्पीकर का ऑडियो बैलेंस लाजवाब है. यह अपने हल्के वज़न की वजह से केरी करने के लिए काफी आसान है. 

10.  Jabra Solemate

Jabra Solemate बहुत ही लाउड, और डिसेंट ऑडियो और अपना पूरा पैकेज बहुत ही सफाई से प्रेज़ेंट करता है. आप इसके कनेक्टिंग केबल को स्पीकर के बैक पर लगा सकते हैं. इसके बैग्स आपको इसे मिट्टी वाले इलाके में इस्तेमाल करते समय इसे गन्दा होने से बचाते हैं और इसका रनिंग शू सोल डिज़ाइन इसे कन्वेंशनल स्पीकर से अलग बनाता है. इसका ऑडियो और बेस इसके साइज के हिसाब से बहुत ही बेहतर है.

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo