सोने और हीरे से बनी है ये सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच, कीमत है लगभग Rs. 10 लाख

सोने और हीरे से बनी है ये सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच, कीमत है लगभग Rs. 10 लाख
HIGHLIGHTS

इस सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच को Grisogono ने डिज़ाइन किया है और इसको बनाने के लिए गोल्ड और डायमंड्स का इस्तेमाल किया गया है. इस वॉच का स्ट्राप काले रंग के चमड़े से बना है.

सैमसंग गियर S2 के एक नए वर्जन को पेश किया गया है. इस वर्जन की कीमत लगभग Rs. 10 लाख ($15,000) है. इस स्मार्टवॉच को Grisogono ने डिज़ाइन किया है और इसको बनाने के लिए गोल्ड और डायमंड्स का इस्तेमाल किया गया है. इस वॉच का स्ट्राप काले रंग के चमड़े से बना है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Lenovo Vibe K5 Plus Unboxing in Hindi Video

आपको बता दें कि, ये जानकारी जर्मन वेबसाइट, ऑल अबाउट सैमसंग ने दी है. ये स्मार्टवॉच इस साल गर्मियों से सैमसंग और De Grisogono खुदरा चैनलों के जरिए उपलब्ध होगी. हालाँकि इस स्मार्टवॉच का लुक ही बस अलग है, इसमें वही फीचर्स मौजूद हैं जो एक आम सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच में मिलते हैं.

वहीँ अगर सैमसंग गियर S2 स्मार्टवॉच के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 1.2-इंच की सर्कुलर डिसप्ले मौजूद है, जिसका रेजोल्यूशन 360×360पिक्सल है. इसके साथ ही इसमें 1GHz डुअल कोर प्रोसेसर और 512MB की रैम भी दी गई है. यह डिवाइस 4GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आती है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई और NFC दिए गए हैं. सैमसंग गियर S2 धूल-मिट्टी और पानी अवरोधक है. इसमें 250mAh की बैटरी दी गई है.

गौरतलब हो कि, टाइजन ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित गियर S2 स्मार्टवॉच का प्रदर्शन सैमसंग ने IFA 2015 के दौरान किया था.

इसे भी देखें: Smartron t.book, जानिये इसमें क्या है ख़ास…

इसे भी देखें: ये हैं भारत में मिलने वाले सबसे शानदार कॉम्पैक्ट फोंस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo