Shaaimu ने SmartFit Pro1 smartwatch की लॉन्च – GenZ के लिए डिज़ाइन की गई है ये स्मार्टवॉच

Shaaimu ने SmartFit Pro1 smartwatch की लॉन्च – GenZ के लिए डिज़ाइन की गई है ये स्मार्टवॉच
HIGHLIGHTS

Shaaimu SmartFit Pro 1 में आठ स्पोर्ट्स मोड हैं

स्मार्टवॉच फुल चार्ज होने पर 5-6 दिनों तक काम कर सकती है

Shaaimu SmartFit Pro 1 की कीमत है 2,799 रुपये

Shaaimu smartwatch युवाओं के लिए एक एक्टिव लाइफ स्टाइल की वाँच है, जाे कम्पनी ने युवाओं की ज़रुरतो को देखकर "SmartFit Pro1" लॉन्च की है। ये स्मार्टवाँच उन युवाओं के लिए बनाया गया है, जो अपने लाइफ स्टाइल और स्वास्थ्य से समझौता नहीं कर सकते। ये वॉच 240*280 डिस्प्ले के साथ 1.69” की फुल टच स्क्रीन, स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों द्वारा मांगी गई सभी विशेषताओं से युक्त है। अपने आप में एक पेशेवर फिटनस कोच, Shaaimu SmartFit Pro 1 में आठ स्पोर्ट्स मोड हैं। यह ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, हार्ट रेट ट्रैकिंग, मेडिटेटिव ब्रीदिंग फीचर के साथ-साथ स्लीप मॉनिटरिंग के साथ रीयल-टाइम हेल्थ मॉनिटरिंग प्रदान करता है। महिलाओं के लिए, इसमें सबसे आवश्यक सुविधाओं में से एक है, एक पीरियड ट्रैकर। बैटरी की बात करें तो, स्मार्टवॉच फुल चार्ज होने पर 5-6 दिनों तक काम कर सकती है, और इस तरह इसे लंबी अवधि के लिए बड़े पैमाने पर स्पोर्ट किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: ट्रूकॉलर ने ओपन डोर्स के लॉन्च की घोषणा की

"हमारा नया स्मार्टफिट प्रो 1 हमारा व्यक्तिगत पसंदीदा है क्योंकि इसमें स्मार्टवॉच की सभी बेहतरीन विशेषताएं हैं जैसे कि शानदार टच रिस्पॉन्स, पहले की तुलना में कई और बॉडी विटल्स की निगरानी करना, संगीत और कॉल तक पहुंच की अनुमति देना (जवाब देना और अस्वीकार करना) साथ में इसके साथ-साथ यह IP67 वाटरप्रूफ रेटिंग है। थिएटर मोड, कैमरा कंट्रोल, म्यूजिक कंट्रोल, और आपकी कलाई पर मौसम का अपडेट आपको बांधे रखेगा। 'ड्रिंक वॉटर' रिमाइंडर की एक विशेषता के साथ, यह आपको अच्छे स्वास्थ्य के रास्ते पर ले जाने के लिए आपका व्यक्तिगत मार्गदर्शक होगा, ”आशुतोष सिंह, चीफ ऑपरेटिंग अफ़सर  Shaaimu ने कहा।

shaaimu smartwatch

उन्होंने आगे कहा कि "उपयोगकर्ता 150+ क्लाउड-आधारित फेस घड़ियों में से किसी का भी उपयोग कर सकते हैं, या उन्हें अपने मूड के अनुसार हर दिन बदल सकते हैं। यह सभी फिटनेस प्रेमियों का नया पसंदीदा बनने जा रहा है, क्योंकि पोस्ट कोविड हम सभी पूर्ण स्वास्थ्य में आने की कोशिश कर रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: भारत में आज सेल में आ रहा है Infinix Note 12 Pro 5G, ये है ऑफर

यह अमेज़न ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्ध है और इसकी किफायती कीमत 2,799 रुपये है। Shaaimu SmartFit Pro 1 अलग-अलग कलर वेरिएंट में आता है, जैसे कि पिंक, ब्लैक और ग्रे।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo