पेबल ने अपने बेस्टसेलर को नए और बेहतर रिटेल एक्सक्लूसिव वेरिएंट के रूप में लॉन्च किया

पेबल ने अपने बेस्टसेलर को नए और बेहतर रिटेल एक्सक्लूसिव वेरिएंट के रूप में लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

100+ वॉच फेस और 120+ स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे

ओरियन नवीनतम 5.1 ब्लूटूथ लो-एनर्जी चिप के साथ संचालित

खुदरा दुकानों में 3,499 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है

फिजिकल रिटेल स्टोर्स में आने वाले ग्राहकों की महत्वपूर्ण और बार-बार की मांग के बाद, पेबल, स्टाइलिश, फीचर से भरपूर, फिर भी किफ़ायती वियरेबल्स ब्रांड ने अपनी बेस्टसेलिंग स्मार्टवॉच के नए और बेहतर रिटेल एक्सक्लूसिव वेरिएंट लॉन्च करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp यूजर्स जल्द छिपा सकेंगे अपना स्टेटस, देखें कैसे काम करेगा फीचर

इनमें से नवीनतम लॉन्च, ओरियन, सेगमेंट में सबसे बड़ा 1.81 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले पेश करेगा। इसमें सेगमेंट-फर्स्ट ऑटो स्पीकर क्लीनर फीचर के साथ-साथ क्लास में अन्य बेहतरीन फीचर्स जैसे क्लियर ब्लूटूथ कॉलिंग, 100+ वॉच फेस और 120+ स्पोर्ट्स मोड होंगे।

स्क्वायर डायल, चिकने किनारों और विभिन्न रोशनी में स्पष्ट दृष्टि के लिए हाई-डेफिनिशन फोंट के साथ, मल्टी-डायल चयन के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच जिंक अलॉय बॉडी के अलावा एक उत्कृष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया क्राउन रोटेशन बटन है। भले ही आईपी 67 वाटरप्रूफ सर्टिफिकेशन इसे मौजूदा बरसात के मौसम के लिए एकदम सही बनाता है, इसका अनोखा ऑटो स्पीकर क्लीनर स्मार्टवॉच में नमी को साफ करने के लिए एक ऑडियो टोन का उपयोग करता है जो इसे भीगने के बाद बंद कर देता है। ओरियन नवीनतम 5.1 ब्लूटूथ लो-एनर्जी चिप के साथ संचालित है और एआई-सक्षम वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है। खुदरा दुकानों में 3,499 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है।

pebble smartwatch

दूसरा लॉन्च, पेबल स्पेक्ट्रा रंगीन ऑलवेज ऑन डिस्प्ले वाली पहली AMOLED स्मार्टवॉच है। एक उद्योग-अग्रणी एआई वॉयस सर्च-सक्षम ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच, स्पेक्ट्रा एक परिष्कृत और लुभावनी 1.36 "राउंड AMOLED डिस्प्ले को सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ स्पोर्ट करती है। इसे विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक स्टेटमेंट डिजिटल टाइमपीस को पूरक बनाना चाहते हैं। दिन का उनका उत्तम दर्जे का लुक। यह सेगमेंट में सबसे अच्छी दिखने वाली स्मार्टवॉच है, जिसमें प्रीमियम जिंक अलॉय बॉडी और गोलाकार टफ ग्लास है। यह चार रंगों में आता है, प्रत्येक पिछले की तुलना में अधिक आश्चर्यजनक है। खुदरा स्टोर में रियायती मूल्य पर उपलब्ध है 5,499 रुपये का।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Unpacked Event 2022 ट्रेलर: गैलेक्सी फोल्डेबल की अगली जनरेशन को किया टीज़

पेबल की सह-संस्थापक कोमल अग्रवाल ने कहा, पेबल में हमने हमेशा ग्राहकों की आवाज पर ध्यान दिया है और हमारे बेस्टसेलर के नए और बेहतर संस्करणों की भारी मांग थी। इसलिए हमने ओरियन और स्पेक्ट्रा को पेश करने का प्रयास किया, दोनों ने कुछ उद्योग में पहली विशेषताएं लाई हैं। ये दोनों वैरिएंट हमारे रिटेल पार्टनर्स के स्टोर्स पर तुरंत उपलब्ध होंगे। 

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo