Samsung Galaxy Unpacked Event 2022 ट्रेलर: गैलेक्सी फोल्डेबल की अगली जनरेशन को किया टीज़

Samsung Galaxy Unpacked Event 2022 ट्रेलर: गैलेक्सी फोल्डेबल की अगली जनरेशन को किया टीज़
HIGHLIGHTS

10 अगस्त को आयोजित किया जाएगा Galaxy Unpacked इवेंट

सैमसंग के यूट्यूब चैनल पर लाइव देख पाएंगे इवेंट

Galaxy Unpacked इवेंट ट्रेलर से मिली गैलेक्सी फोल्डेबल की अगली जनरेशन की जानकारी

सैमसंग ने एक प्रेस नोट के जरिए बताया है,कि  "सैमसंग अनपैक्ड इवेंट में गैलेक्सी फोल्डेबल की अगली पीढ़ी का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए।"

यह भी पढ़ें: Rs 10,999 की कीमत में लॉन्च हुआ Redmi 10A Sport, अमेज़न इंडिया पर किया जाएगा सेल

सैमसंग ने पहले ही बताया था कि कंपनी 10 अगस्त 2022 अपने Galaxy Unpacked इवेंट के दौरान मोबाइल अनुभव की अगली जनरेशन को अनफोल्ड करेगी। 

सैमसंग का यह इवेंट Samsung के YouTube चैनल पर 10 अगस्त को शाम 6:30 बजे शुरू होगा। 

सैमसंग के बयान में कहा गया, "इन नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ, सैमसंग स्मार्टफोन के साथ क्या संभव है, इसकी सभी सीमाओं को पार कर रहा है। ये स्मार्टफोन उत्पादकता और आत्म-अभिव्यक्ति के लिए अंतिम उपकरण होंगे। उपभोक्ता इनके साथ काम करने, खेलने और जीवन को कैप्चर करने के नए तरीके सीखेंगे। 

यह भी पढ़ें: अब साइन-अप नहीं सीधा साइन-इन करें! Galaxy Devices पर स्टूडेंट डिस्काउंट पाने के लिए केवल अपनी ऑफिशियल ईमेल आईडी दर्ज करें!

बयान में कहा गया है, "पता लगाएं कि अगला गैलेक्सी अब के फोन से कैसे बड़ा है। 10 अगस्त, 2022 को सैमसंग अनपैक्ड में अपने बेहतरीन अनुभवों की दुनिया को सामने लाने के लिए तैयार हो जाइए।"

पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग संभवतः कम से कम दो नए फोल्डेबल स्मार्टफोन, संभवतः गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की पेश करेगा। दोनों फोल्डेबल फोन सैमसंग प्रशंसकों, विशेष रूप से गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के बीच अत्यधिक प्रत्याशित हैं। कमोबेश आमंत्रण आगमन की पुष्टि करता है। गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 का, जो पिछले साल के गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 का स्थान लेगा, जो एक कमर्शियल हिट था।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo