अब साइन-अप नहीं सीधा साइन-इन करें! Galaxy Devices पर स्टूडेंट डिस्काउंट पाने के लिए केवल अपनी ऑफिशियल ईमेल आईडी दर्ज करें!

अब साइन-अप नहीं सीधा साइन-इन करें! Galaxy Devices पर स्टूडेंट डिस्काउंट पाने के लिए केवल अपनी ऑफिशियल ईमेल आईडी दर्ज करें!

Samsung ने स्टूडेंट्स के लिए Student Advantage Program के अंतर्गत स्पेशल डिस्काउंट को पाना बेहद ही आसान बना दिया है। सबसे बड़ी बात है कि, स्टूडेंट्स जो रेजिस्टर्ड कॉलेज आदि से हैं, वह साइन-अप प्रोसेस को स्किप करके डायरेक्टली अपनी कॉलेज ईमेल आईडी के माध्यम से लॉगिन कर सकते हैं!

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अपने Student Advantage Program के तहत अपने पोर्टफोलियो के अंदर सैमसंग सबसे बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। अब जब कॉलेज एक बार फिर से ओपन हो गए हैं, आप इन दिलचस्प डील्स का लाभ उठा सकते हैं, इसके अलावा कुछ चुनिंदा गेलेक्सी डिवाइसेस पर अतिरिक्त 10 फीसदी की छूट का लाभ के सकते हैं, इनमें Flagship Smartphones, Tablets, Laptops, Wearables, और स्मार्ट मॉनीटर शामिल हैं। 

यहाँ आपको बता देते है कि सैमसंग के डिवाइसेस पूरी तरह से मॉडर्न स्टूडेंट्स की नीड्स को ध्यान में रखकर डिजाइन किए गए हैं, जो स्टूडेंट्स के काम और उनके मनोरंजन का खास ध्यान रखते हैं। यह किसी भी ऐकडेमिक जर्नी के दौरान एक परफेक्ट कम्पेनीयन के तौर पर काम करता है। 

अगर आप भी इन स्टूडेंट डिस्काउंट आदि का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप नीचे दिए गए स्टेप्स के द्वारा इसका लाभ ले सकते हैं। आइए जानते है कि आखिर आप कैसे बेहतरीन डिस्काउंट और डील्स का लाभ ले सकते हैं। 

Samsung Student Advantage Program Discount कैसे मिलेगा?

अपनी कॉलेज ईमेल आईडी से डायरेक्टली लॉगिन करें

सैमसंग ने देश के कुछ एलीजिबल कॉलेज डोमेन्स की एक लिस्ट तैयार की है। यह भी हो सकता है कि आपका इंस्टिट्यूट पहले से ही सैमसंग के साथ रेजिस्टर्ड हो। अब अगर यही केस है तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप बिना किसी नए अकाउंट के लिए साइन-अप के अलावा डायरेक्टली ही अपनी कॉलेज ईमेल आईडी से लॉगिन कर सकते हैं। यानि आपको किसी भी चीज का इंतज़ार किए बिना सीधा ही लॉगिन करना है। 

आपको Student Advantage Page पर जाकर केवल लॉगिन नाउ पर क्लिक करना है। इसके बाद आपको अपनी कॉलेज ईमेल आईडी को दर्ज करना है, इसके बाद आपको इसे आपके ही ईमेल पर आए एक OTP के द्वारा वेरीफाई करना है। 

बस आपको इतना ही करना है! अब आपको सैमसंग स्टोर पर आपके स्टूडेंट अकाउंट के माध्यम से रीडायरेक्ट कर दिया जाने वाला है। सभी स्टूडेंट डिस्काउंट ऑटो-अप्लाइड तौर पर सभी गेलेक्सी डिवाइसेस के साथ चल रहे हैं। हालांकि स्टूडेंट डिस्काउंट के अलावा, आपको जैसे ही किसी प्रोडक्ट को कार्ट में ऐड करते हैं तो आपको कुछ अतिरिक्त ऑफर भी दिए जाने वाले हैं। 

अगर आपका कॉलेज रेजिस्टर्ड नहीं है तो कैसे अपने स्टूडेंट स्टैटस को वेरीफाई करें?

आपका स्कूल या कॉलेज न रजिस्टर होने के मामले में, आपने अपने स्टूडेंट स्टैटस को Unidays का इस्तेमाल करके वेरीफाई कर सकते हैं। 

ऐसा करने के लिए, Register With Unidays पर क्लिक करें, यह आपको Samsung Student Advantage पेज पर यहाँ मिलने वाला है। 

यहाँ अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें इसके बाद आपको इसी मोबाइल नंबर पर एक4-Digit का OTP मिलने वाला है, जिसे आपको वेरीफाई करना होगा। 

इसके बाद आप अपने एजुकेशनल इंस्टिट्यूट का नाम ड्रॉप डाउन मेनू से चुन सकते हैं, या इसके लिस्ट में न मिलने पर आप इसका नाम अपने आप भी लिख सकते हैं। 

यहाँ आपको अपने स्टूडेंट आईडी कार्ड के फ्रन्ट और बैक दोनों ओर की इमेज को भी यहाँ अपलोड करने की जरूरत है। यहाँ अपलोड बटन पर क्लिक करके आप ऐसा कर सकते हैं। 

जब आप इन सभी डिटेल्स को सबमिट कर देते हैं, इसके बाद सैमसंग आपके स्टूडेंट स्टैटस को वेरीफाई करने वाला है। इसके बाद आपका वेरीफिकेशन पूरा होने के बाद आपको मैसेज या ईमेल के माध्यम से सूचित किया जाने वाला है, इस प्रोसेस में लगभग 24 घंटे का समय लग सकता है। 

हालांकि अगर आपका कॉलेज डोमेन नेम रेजिस्टर्ड है तो आप Samsung Exclusive Store पर विज़िट करके सभी गेलेक्सी डिवाइसेस का फर्स्ट-हैंड एक्सपीरियंस कर सकते हैं। हालांकि बिलिंग के दौरान आपको अतिरिक्त स्टूडेंट डिस्काउंट पाने के लिए केवल अपने कॉलेज आईडी को दिखाना होगा। 

अपने नजदीकी स्टोर से कनेक्ट करने के लिए, 9870494949 पर आपको स्टूडेंट लिखकर एक व्हाट्सऐप मैसेज करना होगा। हालांकि आप यहाँ अपनी डिटेल्स को एंटर करके एक कॉलबैक भी अरेन्ज कर सकते हैं। हालांकि आप Samsung Store Locator का इस्तेमाल करके भी अपने नजदीकी Samsung Exclusive Store की लोकेशन और सभी स्टोर्स की लिस्ट देख सकते हैं। 

[ब्रांड स्टोरी]

Brand Story

Brand Story

Brand stories are sponsored stories that are a part of an initiative to take the brands messaging to our readers. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo