भारतीय लॉन्च से पहले सामने आए OnePlus Nord Watch के स्पेसिफिकेशन

भारतीय लॉन्च से पहले सामने आए OnePlus Nord Watch के स्पेसिफिकेशन
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord Watch जल्द होगी लॉन्च

28 सितंबर को आखिर फीचर की पेशकश करेगा OnePlus

दो रंगों में आएगी OnePlus Nord Watch

OnePlus भारत में अपनी पहली नॉर्ड-ब्रांडेड स्मार्टवॉच, वनप्लस नॉर्ड वॉच लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। ब्रांड ने पहले एक आधिकारिक माइक्रोसाइट के माध्यम से वनप्लस नॉर्ड वॉच की महत्वपूर्ण विशेषताओं का खुलासा किया है, और आज उन्होंने और अधिक साझा किया है। पिछले हफ्ते, वनप्लस नॉर्ड वॉच के एक लीक हुए रेंडर सामने आए थे जिसमें सबसे पहले स्मार्टवॉच के डिज़ाइन को देखा गया था। हमने वनप्लस नॉर्ड वॉच के रेंडर भी एक्सक्लूसिव तौर पर शेयर किए हैं, जिसमें इसके रंग विकल्पों का खुलासा किया गया है। वनप्लस 28 सितंबर को वनप्लस नॉर्ड वॉच की आखिरी छिपी हुई विशेषता को उजागर करेगा। अफवाहें बताती हैं कि वनप्लस इस महीने के अंत तक घड़ी पेश करेगा।

यह भी पढ़ें: एप्पल ने भारत में फॉक्सकॉन प्लांट में आईफोन 14 का निर्माण शुरू किया

OnePlus Nord Watch का भारतीय लॉन्च 

OnePlus Nord Watch जल्द ही भारतीय बाजारों में आएगी और दो रंगों ब्लैक और ब्लू में उपलब्ध होगी। वनप्लस नॉर्ड वॉच की रिलीज़ की तारीख और कीमत की जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

oneplus logo

OnePlus Nord वॉच में 1.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले से लैस है जो 60Hz रिफ्रेश रेट, 326PPI, 500nits पीक ब्राइटनेस और 368×448 रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है। आपको वनप्लस नॉर्ड वॉच पर 100 से अधिक ऑनलाइन वॉच फेस मिलेंगे। यह नॉर्ड वॉच ब्लूटूथ 5.2 को सपोर्ट करती है, और आप इसे एंड्रॉइड और आईओएस पर एन हेल्थ ऐप का उपयोग करके संचालित कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: व्हाट्सऐप ने 32 लोगों के लिए कॉल लिंक, ग्रुप वीडियो कॉल की शुरुआत की : मार्क जुकरबर्ग

OnePlus Nord वॉच 105 फिटनेस मोड और स्वास्थ्य ट्रैकिंग विकल्प के साथ आता है जिसमें एसपीओ 2, हार्ट रेट, स्ट्रेस मोनिट्रिंग, हेल्थ ट्रैकिंग, संभावना है। आप वनप्लस नॉर्ड वॉच पर 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ और 30 दिनों तक का स्टैंडबाय पा सकते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo