भारत में लॉन्च हुई Noise ColorFit Pro 5 Series, शुरुआती कीमत 3999 रुपये, देखें फीचर

भारत में लॉन्च हुई Noise ColorFit Pro 5 Series, शुरुआती कीमत 3999 रुपये, देखें फीचर
HIGHLIGHTS

Noise की ओर से Noise ColorFit Pro 5 को लॉन्च कर दिया गया है।

Noise की इस सीरीज की शुरुआती कीमत 3999 रुपये है।

हालांकि ColorFit Pro 5 Max के बेस वैरिएन्ट को 4999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Noise नें भारत में अपनी नई Noise ColorFit Pro 5 Series को लॉन्च कर दिया है। इस सीरीज में 2 मॉडल पेश किए गए हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस सीरीज में स्टैन्डर्ड Noise ColorFit Pro 5 और एक Noise ColorFit Pro 5 Max प्रीमियम मॉडल भी है।

इस वॉच को Noise ColorFit Pro 4 Series की ही नई पीढ़ी के तौर पर पेश किया गया है। जानकारी के लिए बता देते है कि इसमें मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड हैं, SOS केनेक्टिविटी भी मसीं आपको मिलती है। इतना ही नहीं, इसमें आपको बहुत से हेल्थ फीचर भी मिलते हैं। आइए एक नजर डालते हैं Noise की नई स्मार्टवॉच सीरीज पर और इसकी कीमत भी आपको बताते हैं।

Noise ColorFit Pro 5 Series price in India and sale details

यह भी पढ़ें; भारत में जल्द लॉन्च होगी Galaxy S24 Series, BIS पर दिखा Galaxy S24+ का जलवा


Noise ColorFit Pro 5 को 3999 रुपये की शुरुआती कीमत में पेश किया गया है। इसके अलावा अगर हम Noise ColorFit Pro 5 Max की बात करें तो इसके बेस वैरिएन्ट को 4999 रुपये में खरीदा जा सकता है। कंपनी की ओर से एक Elite Edition को भी पेश किया गया है, जो क्रमश: 4999 रुपये और 5999 रुपये की कीमत में मिलता है।

अगर आप इस डिवाइस को खरीदना चाहते हैं तो आ GoNoise.com के अलावा Flipkart, Amazon India, Myntra और देशभर के किसी भी अधिकृत रीटेलर से इसे खरीद सकते हैं।

Noise ColorFit Pro 5 Series Specifications and Feature


Noise ColorFit Pro5 Series में एक 1.85-इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलती है। इसके अलावा मैक्स वैरिएन्ट में कुछ बड़ी यानि एक 1.96-इंच की AMOLED दिउसप्ले मिलती है। यह IP68 Rating के साथ आने वाली वॉच है, इसका मतलब है कि यह डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट भी है। इस फीचर को कई अन्य स्मार्टवॉचेस में भी देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें; Stress Test में 2 मिनट में ही फुस्स हुआ Vivo X100, देखें कारण

इसमें आपको कंपनी का Noise Health Suite फीचर भी मिलता है। इसका मतलब है कि आप कई तरीकों से अपने स्वास्थ्य पर भी नजर रख सकते हैं। जैसे आप अपने हार्ट रेट पर नजर रख सकते हैं, आप अपने SpO2 Level को भी जांच सकते हैं। इसके अलावा इसमें ग्राहकों के लिए 100 Sports Mode और 150 से ज्यादा Watch Face मिलते हैं।

इस नई ColorFit Pro 5 वॉच को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि यश 7 दिन तक की बैटरी लाइफ एक ही सिंगल चार्ज में देने में सक्षम है। इसके अलावा डिवाइस में SOS और Bluetooth 5.3 कनेक्टिविटी भी है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo