Mi Smart Band 7 Pro जुलाई में Xiaomi 12 Ultra के साथ होगा लॉन्च

Mi Smart Band 7 Pro जुलाई में Xiaomi 12 Ultra के साथ होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

जल्द लॉन्च होगा Mi Smart Band 7 Pro

Xiaomi 12 Ultra के साथ एंट्री लेगा Mi Smart Band 7 Pro

हाल ही में लॉन्च हुआ है Mi Smart Band 7

शाओमी ने पिछले हफ्ते कुछ प्रोडक्टस के साथ Mi Band 7 की घोषणा की थी और अब कंपनी Xiaomi Mi Smart Band 7 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वेबो पर Digital Chat Station लीक्स्टर के मुताबिक, Xiaomi अपने Mi Band 7 Pro को जुलाई में पेश करेगा। आगामी फिटनेस ट्रैकर की जानकारी अभी पूरी तरह सामने नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किए तीन दमदार पोस्टपेड रिचार्ज प्लान, जियोफाई यूजर्स को मिलेगा लाभ

Mi Band 7 Pro फीचर्स 

रूमर्स के मुताबिक, Mi Band 7 Pro को एनलार्ज डिस्प्ले, 250mAh बैटरी और GPS मॉड्यूल दिया जाएगा। अगर Mi Smart Band 7 की बात करें तो यह 180mAh बैटरी के साथ आता है। Xiaomi Band 7 Pro को मी डोर लॉक स्मार्ट लॉक में भी देखा गया था। 

Xiaomi 12 Ultra को जुलाई में पेश किया जाएगा जो कंपनी की ओर से Leica साझेदारी में आया पहला प्रॉडक्ट होगा। फोन में 6.73 इंच की OLED डिस्प्ले मिलेगी जो QHD+ रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगी। रूमर्स के मुताबिक, डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 Gen 1+ प्रॉसेसर द्वारा संचालित होगा। 

Mi Band 7

स्मार्ट बैंड 7 में 1.62 इंच की AMOLED टचस्क्रीन मिलती है जो ऑल्वेज़-ऑन डिस्प्ले फंकशनालिटी सपोर्ट और 192×490 पिक्सल रेज़ोल्यूशन के साथ आती है। इसे कुल 120 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: 108MP कैमरा वाले इस Realme फोन पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, देखें क्या है ये सस्ती डील

यूजर्स को 100 कस्टममाइज़ेबल बैंड फेस मिलते हैं। इसके अलावा, Mi Smart Band 7 को हैल्थ-रिलेटेड फीचर्स के साथ पेश किया गया है जिसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, SpO2 मॉनिटरिंग और वुमेन हैल्थ ट्रैकिंग शामिल है। 

कंपनी का दावा है कि इसमें मौजूद बैटरी 14 दिन तक चल सकती है। बैंड 5ATM वॉटर रेसिस्टेंस के लिए सर्टिफाइड है। यह कनेक्टिविटी के मामले में ब्लुटूथ v5.2, NFC ऑफर करता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo