108MP कैमरा वाले इस Realme फोन पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, देखें क्या है ये सस्ती डील

108MP कैमरा वाले इस Realme फोन पर मिल रहा धांसू डिस्काउंट, देखें क्या है ये सस्ती डील
HIGHLIGHTS

अगर आप मिड-रेंज में शानदार फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो रियलमी 9 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

रियलमी के इस स्मार्टफोन में 108MP ट्रिपल रियर कैमरा, 16MP फ्रंट कैमरा, 5000mAh बैटरी जैसे दमदार फीचर्स हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart फिलहाल रियलमी 9 स्मार्टफोन्स पर शानदार ऑफर्स दे रहा है।

अगर आप मिड-रेंज में शानदार फीचर्स और दमदार परफॉर्मेंस वाला स्मार्टफोन खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो रियलमी 9 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। रियलमी के इस स्मार्टफोन में 108MP ट्रिपल रियर कैमरा, 16MP फ्रंट कैमरा, 5000mAh बैटरी जैसे दमदार फीचर्स हैं। ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart फिलहाल रियलमी 9 स्मार्टफोन्स पर शानदार ऑफर्स दे रहा है। यहां हम Realme 9 स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले बेस्ट ऑफर्स के बारे में आपको बताने वाले हैं। आइए जानते हैं रियलमी 9 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में।

यह भी पढ़ें: Brahmastra का टीज़र हुआ रिलीज़, आलिया, रणबीर के साथ दिखे अमिताभ बच्चन, नागार्जुन

रियलमी 9 की कीमत और ऑफर्स

Realme 9 4G स्मार्टफोन को भारत में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। रियलमी के इस फोन का बेस वेरिएंट 6GB रैम के साथ 17,999 रुपये और 8GB रैम वेरिएंट को 18,999 रुपये में लॉन्च किया गया है। Realme 9 स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- सनबर्स्ट गोल्ड, स्टारगाज़ व्हाइट और मैटर ब्लैक में आता है।

realme 9 discount on flipkart

ऑफर्स की बात करें तो रियलमी इस स्मार्टफोन पर एचडीएफसी और एसबीआई कार्ड्स के साथ 2,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। साथ ही यूजर्स इस रियलमी फोन से पुराने फोन को एक्सचेंज कर अतिरिक्त छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा आपको डिस्कवरी प्लस सब्सक्रिप्शन पर भी 25% छूट मिल सकती है, साथ ही गाना प्लस सब्सक्रिप्शन छह महीने के लिए उपलब्ध हैं। इसके साथ आप इस रियलमी फोन को फ्लिपकार्ट पर EMI पर भी खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

यह भी पढ़ें: 8GB रैम वाले ये फोंस Flipkart पर मिल रहे हैं तगड़े डिस्काउंट के साथ, Infinix, realme, Vivo के फोन हैं शामिल

Realme 9 4G स्पेक्स

लेटेस्ट Realme 9 series फोन की टक्कर Redmi Note 11S और Poco M4 Pro से है। अगर स्पेक्स की बात करें तो realme 9 4G में 6.4 इंच की AMOLED स्क्रीन दी गई है जिसकी रिफ्रेश रेट 90Hz है और यह FHD+ रेजोल्यूशन के साथ आई है।  

realme 9 discount on flipkart

फोन के फ्रंट पर 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है जबकि बैक पर 108MP (HM6)+ 8MP अल्ट्रावाइड+ 2MP मैक्रो कैमरा मिल रहा है।

फोन स्नैपड्रैगन 680 सिलिकॉन चिपसेट द्वारा संचालित है और इसे LPDDR4x रैम व UFS 2.2 स्टोरेज का साथ दिया गया है। डिवाइस में 4500mAh की बैटरी मिल रही है जो 33W चार्जिंग सपोर्ट करती है। दोनों ही फोंस एंडरोइड 12 (Android 12) पर आधारित Realme UI 3.0 पर काम करते हैं।

यह भी पढ़ें: iQOO Neo 6 vs iQOO 7: कीमत और स्पेक्स के आधार पर एक दूसरे से कितने अलग दोनों फोन!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo