Amazfit Bip U Pro 14 अप्रैल को अमेज़न पर हो रहा है लॉन्च, कीमत हो सकती है Rs 4,999

Amazfit Bip U Pro 14 अप्रैल को अमेज़न पर हो रहा है लॉन्च, कीमत हो सकती है Rs 4,999
HIGHLIGHTS

अंतर्निहित जीपीएस और एलेक्सा के साथ संचालित

9 दिनों की बैटरी जीवन, 60 से अधिक खेल मोड के साथ संचालित

5 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंट, 50 वॉच फेस, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, मेंस्ट्रुअल ट्रैकिंग और ब्रीदिंग एक्सरसाइज

Amazfit Bip U Pro, Amazfit बजट स्मार्टवॉच और Bip श्रृंखला के लिए नवीनतम अतिरिक्त है। यह बिल्ट-इन जीपीएस, बिल्ट-इन अमेज़न एलेक्सा के साथ एक उत्तम दर्जे का और उच्च तकनीक वाला पहनने योग्य है। Amazfit Bip U Pro को किफायती मूल्य के लिए स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग में बहुत नवीनतम वितरित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह प्रौद्योगिकी के साथ पैक किया गया है जो आपको अपने फिटनेस स्तर के संपर्क में रखेगा, आपको अपने स्वास्थ्य मैट्रिक्स के बारे में आवश्यक विवरण देना होगा और इसे आपके लुक के लिए अनुकूलित किया जा सकता है।

Amazon और Amazfit पर ग्राहकों के लिए "Notify Me" विकल्प भी उपलब्ध है।

Amazfit Bip U Pro – एक सक्रिय जीवन शैली के लिए गतिशील विशेषताएं

अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्राप्त करने और अपनी दिनचर्या में बदलाव करने के लिए फिटनेस दोस्त की आवश्यकता है? और नहीं रुको; Amazfit Bip U Pro आपको फिट बनाने और आपकी दैनिक जीवन शैली को एक स्वस्थ स्पर्श देने के लिए यहाँ है। बीप यू प्रो के साथ अपना पहला कदम उठाएं, जो एसपीओ 2 जैसे स्वास्थ्य ट्रैकिंग मेट्रिक्स से सुसज्जित है, जो आपकी कलाई से तुरंत आपके वर्तमान रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति को मापने में मदद करता है।अन्य विशेषताओं में तनाव की निगरानी, ​​श्वास प्रशिक्षण और मासिक धर्म ट्रैकिंग आदि शामिल हैं, जो फिट और सक्रिय रहने में मदद करेंगे।

अमेज़ॅन एलेक्सा बिल्ट-इन – अपने प्रश्नों के सभी उत्तर प्राप्त करें; एलेक्सा यहां है। आप अमेजन एलेक्सा बीप यू प्रो पर अमेजन एलेक्सा से बात कर सकते हैं, जिससे यूजर को वॉयस इंटरेक्शन, म्यूजिक प्ले करने, अलार्म सेट करने, मौसम का पूर्वानुमान, ट्रैफिक अपडेट, स्पोर्ट्स अपडेट और अन्य रियल-टाइम की जानकारी मिल सकेगी। ये सभी सुविधाएँ एक स्वाइप दूर हैं।

उच्च परिशुद्धता जीपीएस – Amazfit Bip U Pro में एक उच्च परिशुद्धता निर्मित जीपीएस है; जहाँ भी आप वर्कआउट करते हैं और जो कुछ भी आप Amazfit Bip U Pro को करना पसंद करते हैं, वह आपके द्वारा कवर की गई दूरी, गति, हृदय गति में परिवर्तन, कैलोरी बर्न और अन्य जानकारी की जाँच कर सकता है।

बड़े रंग का प्रदर्शन – A 1.43 ”HD बड़ा TFT-LCD रंग प्रदर्शन एक स्पष्ट छवि प्रदान करता है जो आपके अद्वितीय दृश्य अनुभव को बेहतर बनाता है। 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला 3 प्रबलित ग्लास के साथ, एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ 320×302 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आपके सभी संदेश और रिमाइंडर स्पष्ट और पढ़ने में आसान हैं। अपनी खुद की तस्वीर को पृष्ठभूमि के रूप में अपलोड करने के अलावा, आप अपने अनूठे देखने के अनुभव को पूरा करने के लिए 50 घड़ी के चेहरों में से चुन सकते हैं।

60 स्पोर्ट्स मोड्स – अमाज़फिट बीप यू प्रो 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स के साथ दैनिक ट्रैकिंग गतिविधियों से सुसज्जित है जिसमें रनिंग, साइक्लिंग, योगा, डांसिंग, स्केटिंग, किकबॉक्सिंग और बहुत कुछ शामिल हैं। यह वास्तविक समय में महत्वपूर्ण मीट्रिक वितरित करता है ताकि आपको अधिक प्रभावी ढंग से काम करने में मदद मिल सके। Amazfit Bip U Pro को आपकी स्थिति दिखाने के लिए एक ऐप के साथ जोड़ा जा सकता है। यह कदम, कैलोरी, दूरी और सक्रिय घंटों के साथ आपकी दैनिक गतिविधियों को ट्रैक कर सकता है जो आपको अधिक सक्रिय होने के लिए प्रेरणा देता है।

5 एटीएम वाटर-रेसिस्टेंस – आपका स्विमिंग पार्टनर यहां 50 मीटर तक पानी के प्रतिरोध के साथ है। Amazfit Bip U Pro यहां तक ​​कि आपके आंदोलनों को ट्रैक कर सकता है और पूल या खुले पानी में आपके व्यायाम को रिकॉर्ड कर सकता है।

BioTracker ™ 2 PPG, और OxygenBeats ™ SomnusCare ™ – एक आकर्षक स्मार्टवॉच के अलावा, जिसमें 2 PPG बायो-ट्रैकिंग ऑप्टिकल सेंसर हैं, जो आपके दिल की दर को 24 घंटे मॉनिटर करता है जो OxygenBeats ™ SpO2 माप द्वारा संचालित है जो रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति को मापता है। बीप यू प्रो भी इष्टतम प्रदर्शन के लिए नींद में सुधार के लिए नींद की गुणवत्ता पर नज़र रखता है। इसमें 4 स्लीप स्टेज (हल्की नींद, गहरी नींद, तेज आंखें पल {REM}) और जागने का समय होता है।यह प्रत्येक रात एक स्लीप स्कोर भी प्रदान करता है, दिन के दौरान 20 मिनट की झपकी लेता है।

महिलाओं का स्वास्थ्य – Amazfit Bip U Pro अनुस्मारक के साथ मासिक धर्म चक्र और ओव्यूलेशन को ट्रैक करता है।

तनाव की निगरानी और साँस लेने के व्यायाम – Amazfit Bip U Pro तनाव को नियंत्रित करने और आपको आराम करने के लिए कहने के लिए आपकी साँस लेने की निगरानी करता है। इसके अलावा, यह साँस लेने के व्यायाम प्रदान करता है जो आपको अपने तनाव के स्तर को संतुलित करने में मदद करता है।

PAI ™ – Amazfit Bip U Pro नॉर्वे से पाई स्वास्थ्य अनुसंधान पर आधारित पेशेवर व्यक्तिगत गतिविधि इंटेलिजेंस – PAI आकलन प्रणाली को एकीकृत करता है। एक विशेष एल्गोरिथ्म का उपयोग करते हुए, यह प्रणाली जटिल डेटा को हृदय गति, सक्रिय समय और अन्य संकेतकों को उन मूल्यों में परिवर्तित करती है जो आपके समग्र स्वास्थ्य का आकलन करने में आपकी सहायता करते हैं।

9-दिवसीय बैटरी जीवन के साथ सुपर लाइट – 31 जी के अल्ट्रा लाइटवेट के साथ, जब पूरी तरह से चार्ज किया जाता है, तो कोई भी 9 दिनों तक निर्बाध रूप से अपने फिटनेस शासन का पालन कर सकता है।

सब कुछ आसान बनाएं – Amazfit Bip U Pro आपके स्मार्टफ़ोन पर कई ऐप्स से टेक्स्ट मैसेज, ईमेल और नोटिफिकेशन को सिंक कर सकता है, जिससे आपको सहज इंटीग्रेशन में आसानी होगी। आपकी कलाई पर उपयोगी जानकारी के साथ, अलार्म से, मौसम का पूर्वानुमान आपके फ़ोन के लिए ब्लूटूथ संगीत नियंत्रक से, आपके कैमरे के लिए रिमोट कंट्रोल और स्वचालित सूचनाओं से, Amazfit Bip U Pro कार्यक्षमता और सुविधा का सही मिश्रण है।

यह उत्तम दर्जे का लाइट-वेट स्मार्टवॉच सीरीज़ स्वास्थ्य विश्लेषण और फिटनेस ट्रैकिंग की एक आश्चर्यजनक संख्या में पैक करता है, जो आपको स्वस्थ लक्ष्यों को प्राप्त करने और जीवन को आसान और अधिक मज़ेदार बनाने में मदद करने के लिए एक आरामदायक हल्के डिज़ाइन में बनाता है।

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo